8 ball pool mod apk download kaise kare

 



8 ball pool mod apk download kaise kare 


हेलो दोस्तों स्वागत है। आप सभी का इस ब्लॉग पर दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप 8 ball pool mod download पूल का मोड एपीके कैसे यूज़ करें। अगर आप भी चाहते हैं, उसको यूज करना और उसको डाउनलोड करना है तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़िए हंड्रेड पर्सन आप यह ट्रिक समझ पाएंगे।



दोस्तों एट बॉल पूल अगर आप प्ले स्टोर से डाउनलोड करते होंगे तो आपको जो है जैसे गेम होता है, वैसे ही होगा ना तो उसको आपको अनलिमिटेड कोई मिलेंगे और उसमें कोई भी सुविधा नहीं दी तो इसमें काफी सारी सुविधा मिलेंगे। जब आप इसको खेलेंगे तो आपको बहुत मजा आने वाला है।


अब दोस्तों चलिए हम आपको बताते हैं स्टेप बाय स्टेप। इसके क्या क्या फायदे हैं कि आप इसके फायदे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। जब आप उसको खेलेंगे तो आपको बहुत ज्यादा मजा मजा आएगा।


तो चलिए दोस्तों हम फायदे की बात करते हैं। इसमें क्या क्या फायदा होगा? पहला फायदा दोस्तों है। इसमें अनलिमिटेड आप coin कर सकते हैं कि मतलब आप जो है, एक स्क्रिप्ट मिलेगी बस उसको आपको जैसे जितनी मर्जी आए उसी से अनलिमिटेड कॉइन बना सकते हैं कि।


2दूसरा फायदा दोस्तों यह है कि आप लुलु बॉक्स में फेसबुक की आईडी लॉगिन हो जाएगी। बहुत से मोड एपीके में क्या होता है। फेसबुक की आईडी लॉगिन नहीं होती है जो मोड एपीके है, इसमें जो है हंड्रेड परसेंट मोड एपीके में लॉगिन हो जाएगी।


3तीसरा फायदा दोस्तों यह है कि आप इसमें अनलिमिटेड डायमंड इकट्ठा कर सकते हैं। उनके करोड़ों के हिसाब से डायमंड इसमें बना सकते हैं कि जितनी मर्जी आए आप इतने डायमंड इसमें कर सकते हैं इनके।


4दोस्तों चौथा फायदा यह है कि आप अपने गेम का लेवल बढ़ा सकते हैं जैसे कि आप जब भी गेम चालू कर देंगे तो उसमें एक स्टार देखता होगा और स्टार के अंदर रेटिंग होती होगी। जैसे 10 या 15, 20 किसी की 25 ऐसी रेटिंग रहती है कि उसी हिसाब से आप अपने 100 तक की 999 तक कि आप रेटिंग को बढ़ा सकते हैं और जो भी गेम देखेगा वह आपको बंदा देख कर चौक जाएगा।



पांचवा फायदा दोस्तों यह है कि आप इसमें अनलिमिटेड स्पीड ले सकते हैं कि और भी गेहूं में क्या होता है। पांच या 10 स्पीड मिलती है। इसमें अनलिमिटेड स्टील ले सकते हैं और उसके बाद दोस्तों आपको बॉक्स मिलेगा। अनलिमिटेड बॉक्स भी खोल सकते हैं। किसी में आपको स्टिक खुल जाएगी और किसी में कोई खुल जाएंगे। इसी तरीके से यहां पर खुलता है काम।


दोस्तों हमने इस पर एक वीडियो भी बनाया है और अगर चाहती हैं। आप वीडियो देखना तो आपको वीडियो पर क्लिक करना है और वीडियो को पूरा देखिए। आपको पूरी चीज समझ में आ जाएगी। जैसे इसमें पोस्ट में कोई चीज मिस हो गई है कि लेकिन आप उसमें देख सकते हैं कि




दोस्तों मुझे लगता है कि आपने वीडियो देखा होगा। पूरी चीज समझ गए होंगे और जो है अगर इसमें एक भी इस टाइम मिस करा तो आप नहीं समझ पाएंगे तो आपको पूरा वीडियो देखना होगा। पूरा वीडियो देखेंगे तभी आप यह चीज जान पाएंगे। आपको अच्छे से समझ में आ जाएगा कि आप को कैसे काम करना है इस पर

8 ball pool mod download kaise kare 

दोस्तों अगर आप चाहती हैं एट बॉल पूल को डाउनलोड करना तो आप को देखिए ब्लू कलर का एक बटन दिख रहा हूं। उस पर आपको क्लिक कर देना है। घर की भी करने के बाद फिर आपके सामने 20 सेकंड का वेट करना होगा। वेट करने के बाद आपको फाइल वाला ऑप्शन मिल जाएगा। जैसे ही फाइल वाला ऑप्शन मिले, उस पर आपको क्लिक कर देना है। बस आपको यह मीडिया फायर वाली वेबसाइट पर ले जाएगा और डाउनलोड आपका हो जाएगा।
Download File


दोस्तों मुझे उम्मीद है। आपको यह पोस्ट काफी पसंद आया होगा। पोस्ट पसंद आया हो। इस पोस्ट को लाइक करें। अपने दोस्तों में शेयर करें। अगर चाहते हैं इसी तरह का इंटरेस्टिंग पोस्ट लिखना तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं और आप चाहती हैं। यूट्यूब पर वीडियो देखना तो यूट्यूब चैनल पर जाकर वीडियो में कमेंट करके हमको बता सकते हैं कि मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिश करूंगा।




Post a Comment

0 Comments