Aim carrom latest version 2.6.7 download

Aim carrom 2.6.7 download

Aim carrom latest version download 

हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं। aim carrom  का latas version आ चुका है जो काफी इंटरेस्टिंग है गा जितनी भी प्रॉब्लम है, वह सारी की सारी सॉल्व हो जाएगी। बस आप aim carrom को यूज कीजिए और डाउनलोड कीजिए और जो आपकी प्रॉब्लम थी सारी की सारी सॉल्व हो जाएगी और इस टाइम पर आपको 72 घंटे के लिए फ्री मिलेगा।


Aim carrom me kiya kiya बदलाव किया है 

दोस्तों aim carrom में क्या क्या बदलाव मिलेगा आपको देखने को वह हम सारा कुछ बताएंगे। पहले का जो अपडेट रहता था, उसमे डायरेक्ट आप aim carrom को यूज कर पाते थे लेकिन अब आपको इसमें gmail account से लॉगइन करना पड़ेगा।


Aim carrom किया है कैसे use करे 

दोस्तों aim carrom क्या है  सबसे पहले आप यह चीज समझ लीजिए। aim carrom Carrom pool की एक टूल्स है। जो भी आप कैरम पूल गेम को प्ले करते हैं । उसमें जो एम होता है, काफी लोंग एम सो होता है। उसकी मदद से आप जितने भी पाक हैं, आसानी के साथ पोट कर सकते हैं। यह काफी कमाल की एक कैरम वालों की टूल्स है।


Aim carrom advance futures 

चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं। इस टूल के बारे में यह टूल्स क्या है और इसको कैसे यूज़ करें और डाउनलोड कैसे करना है। इसमें क्या-क्या advance futures देखने को मिलेंगे। वह हम सारा कुछ आपको बताने वाले हैं। इस आर्टिकल को पूरा अंत तक की जरूर पढ़िए और आपको एक भी चीज को मिस नहीं करना है।


Aim carrom kaise use kare 

दोस्तो सबसे पहले आपको aim carrom को डाउनलोड करना है। उसका लिंग हमने नीचे साइड में दे दिया है। और डाउनलोड जब आप करेंगे इसको इंस्टॉल कर लेना है। फिर आपको ओपन करना है। आप जब ओपन करेंगे तो आपके सामने देखिए। कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा। सबसे पहले आपको इसमें जीमेल अकाउंट से लॉगइन होना होगा। फिर आप use कराएंगे।
Aim carrom latest version 2.6.7 download

दोस्तों फिर उसके बाद यहां पर देखिए। इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा। आपको फिर game play वाले बटन पर क्लिक कर देना है। फिर कुछ देर का ads देखने को मिलेगा। आपको asd  देख लेना है। फिर आपको जो है 120 मिनट की टाइमिंग मिलेगी। आप 120 मिनट तक की aim carrom को यूज़ कर पाएंगे।

Aim carrom latest version 2.6.7 download

दोस्तों यहां पर देखिए कि aim carrom काफी अच्छे से वर्क कर रहा है। और इसमें जो है आपको प्रीमियर चीजें हैं। अभी 72 घंटे के लिए फ्री मिलेगी। आप जितनी मर्जी आए इसको यूज़ कर सकते हैं और गेम को प्ले करके अनलिमिटेड कॉइन और कैश भी बना सकते हैं। यहां पर कुछ हमने स्क्रीनशॉट दिए हैं। इनको भी आप देख सकते

Aim carrom latest version 2.6.7 download

Aim carrom All problem solved 

दोस्तों aim carrom का आपको यह अपडेट कैसा लगा। आप हमें कमेंट करके जरूर बताना। अगर आपके मोबाइल पर aim carrom वर्क नहीं कर रहा है तो आपको और भी इस वेबसाइट पर अच्छी-अच्छी टूल्स मिल जाएगी। आपको टूल्स को भी यूज कर सकते हैं कि अगर आपके मोबाइल पर फेसबुक लॉगिन की प्रॉब्लम आ रही है कि तो आप हमारे youtube पर जाकर वीडियो देख सकते हैं कि और उसमें जो प्रॉब्लम है वह हमने सॉल्व कर दी है।



Download File 

अब दोस्तों हम बात करेंगे आपको aim carrom को कैसे डाउनलोड करना होगा तो आपको नीचे देखिए एक डाउनलोड का बटन दिख रहा होगा। इस बटन पर आपको क्लिक करना है। फिर आप दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर 20 सेकंड का आपको वेट करना है। फिर आप डायरेक्ट डाउनलोड कर पाएंगे। डाउनलोड में आपको कोई भी पासवर्ड देखने को नहीं मिलेगा। बस आप फ्री में यूज कर सकते हैं।

 

Link genrete seconds.


Aim carrom hake tools free

दोस्तों अगर आपके मोबाइल पर एम कैरम वर्क नहीं कर रहा है तो हमने कुछ अदर टूल्स दी हैं। आप उस लिंक पर क्लिक कीजिए और काफी अच्छे अच्छे tools हैं। जो भी मर्जी है आप यहां से डाउनलोड कर सकते हैं कि और डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। कोई भी पैसे का चार्ज आपको नहीं देना होगा। ना तो किसी एप्लीकेशन पर आपको कोई पासवर्ड देखने को मिलेगा। बस डायरेक्ट डाउनलोड कीजिए यूज कर सकते हैं।

Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 



 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments