Aim carrom latest version 2.6.6 download

Aim carrom latest version 2.6.6 download

Aim carrom latest version 2.6.6 download 20 ghante free 

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है। क्या आप सब बहुत अच्छे होंगे  दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं। अगर आप भी चाहते हैं। aim carrom को डाउनलोड करना तो आप आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे। लेटेस्ट वर्जन है, न्यू अपडेट है।

Aim carrom new update 

दोस्तों aim carrom की तरफ से जब कोई न्यू अपडेट आता है तो उसमें आपको 20 घंटे फ्री मिलता है प्लान बिल्कुल फ्री में आपको देखने को मिलेगा। मतलब आपको कोई भी पैसे का चार्ज नहीं देना होगा। बिल्कुल फ्री में आप यूज कर सकते हैं।

Aim carrom android 11 not working problem fix 

दोस्तों यह अपडेट ऐसा है जो अंड्रॉइड 11 में वर्क नहीं कर रहा है। मतलब दोस्तों जब आप एंड्रॉयड 11 में उसको ऐप को अपडेट करेंगे तो अपडेट करने के बाद में वह आपको इंस्टॉल में प्रॉब्लम दिखाएगा। इंस्टॉल नहीं होगा। आपको प्रॉब्लम दिक्कत आ जाएगी। आपको कैसे क्या करना है पूरा पोस्ट लास्ट करते रहे।

Aim carrom advance futures 

दोस्तों अब हम बात करेंगे। aim carrom कुछ एडवांस फ्यूचर के बारे में दोस्तों आपको इस में क्या-क्या चीजें देखने को मिलेंगे और आपको कैसे इसको डाउनलोड करना है तो हम आपको पूरा स्टेप बाय स्टेप बताएंगे कि आपको कोई भी problem ना हो 

दोस्तों जब आप इसको डाउनलोड करेंगे और डाउनलोड करने के बाद में आपके सामने देखिए। कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा और आपको डायरेक्ट यहां पर आपको नए अपडेट मे मिलेगा। मतलब आपको कोई भी अपडेट नहीं करना पड़ेगा। बस आपको क्या करना होगा तो चलिए हम आपको बताते हैं।

Aim carrom latest version 2.6.6 download


दोस्तों सबसे पहले आपसे कुछ परमिशन लेगा तो यहां पर आपको देखें। ओके का बटन है। इससे आपको क्लिक कीजिए और क्लिक करने के बाद में यह आपको अपने मोबाइल की सेटिंग में ले जाएगा। वहां पर आपको क्लिक कर देना है और क्लिक करने के बाद में आपको बाइक आ जाना है। यह आपने परमिशन दे देंगे।

Aim carrom latest version 2.6.6 download


यहां पर दोस्तों देखिए कुछ इस तरीके का ऑप्शन आपको देखने को मिलेगा और उसको नीचे वाले ऑप्शन पर आपको क्लिक कर देना है और क्लिक करने के बाद में आपके सामने एक ऐड आएगा। आप चाहे तो ads को पूरा देख सकते हैं वरना 5 सेकेंड के अंदर ads को skip कर सकते हैं और जैसे ही आप skip करेंगे तो यह आपका काम पूरा हो जाएगा।


Aim carrom latest version 2.6.6 download


तो दोस्तों जब यहां पर आप ऐड हो इसकी करेंगे तो यहां पर देखिए कांग्रेचुलेशन के आ जाएगा। 25 मिनट आप को बोनस मिल जाएगी। मतलब आपको 25 मिनट तक कि आपको फिर ऐड देखने की जरूरत नहीं होती । 25 मिनट तक कि आप को इंजॉय कर लेना है । यह दोस्तों फ्री प्लान बता रहेंगे। आपको कोई भी चार्ज नहीं देना होगा 

Aim carrom latest version 2.6.6 download


दोस्तों अब यहां पर फोटो में देख पा रहे होंगे। यहां पर सारी शॉट चालू हो गई है । जैसे (cushion shot guidelines) हो गया है (Indirect shots guidelines) हो गया है (boundce shots guidelines) हो गया है तीनों सोटे यहां पर आपको चालू होगी। मतलब चालू दिख रहा है  यहां पर दोस्तों आप खुद देख पा रहे हो तो दोस्तों देर किस बात की जल्दी से जाकर डाउनलोड करो

Aim carrom latest version 2.6.6 download

Aim carrom latest version 2.6.6 download update 

दोस्तों उम्मीद करता हूं। आपको यह new update aim carrom का पसंद आया होगा। अगर यह पोस्ट पसंद आया हो तो इस पोस्ट को लाइक करें और अपने दोस्तों में शेयर करें। अगर चाहते हैं आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप हमें ऐसी पोस्ट में आप कमेंट करके बता सकते हैं कि।

Aim carrom latest version 2.6.6 download kaise kare 

दोस्तों अब बात आती है कि aim carrom को डाउनलोड कैसे किया जाए तो डाउनलोड करने के लिए बहुत आसान तरीका है तो देखिए सबसे नीचे आपको आना है। लास्ट में एक बटन मिलेगा। उस बटन पर आपको क्लिक कर देना है और क्लिक करने के बाद में वहां पर आपको 20 सेकंड का वेट कर लेना है और आसानी से आप डाउनलोड कर पाएंगे।

दोस्तों अगर आपको और भी टूल्स चाहिए तो आप आसानी से download कर सकते हैं जैसे दोस्तों आपको (aim carrom) या (lulubox) या फिर (bitaim) या फ़िर (aimpro)  जितनी भी चीजें चाहिए। सारे के सारे आपको लिंक मिल जाएगा और आसानी से जाकर डाउनलोड कर पाएंगे। कोई दिक्कत कोई प्रॉब्लम की बात नहीं होएगी।


Download File

Conclusion

मुझे उम्मीद है दोस्तों आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और आपको यह हेल्पफुल लगा होगा इसलिए अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपका कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें बताएं।


 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

1 Comments

  1. Nahi ho raha bhai kya karna padega fir ab aaop chutiya marte ho sale jhute me aap ko unsubscribe karta hu chal bhag bsdk

    ReplyDelete

इस ब्लॉग के लिए कोई अच्छा सा कमेंट करें।