Instagram par 10k Reel views kaise badhaye

Reel views app

Video par Reel views kaise badhaye 

दोस्तों इंस्टाग्राम की वीडियो पर अगर Reel views नहीं आते हैं तो आप इस आर्टिकल को पूरा अंत तक की पढ़े आज हम आपको एक ऐसा एप्लीकेशन बताएंगे जिसकी मदद से आप अपनी वीडियो पर Reel views फ्री में ले सकते हैं और में लाइक भी ले सकते हैं कि अगर आप भी चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल को पूरा अंत तक इस जरूर पढ़ें।


Instagram video par views kaise badhaye 

दोस्तों इस टाइम पर सबसे पॉपुलर एप्लीकेशन है। इंस्टाग्राम तो इंस्टाग्राम हर कोई चलाता है और उस पर लोग नाम कमाना चाहते हैं कि लेकिन जब भी आप वीडियो को अपलोड करते हैं, आपके पास ट्रैफिक नहीं होता है। आप ज्यादा परेशान हो जाते हैं। ट्रैफिक की वजह से ना तो आपके पास लाइक मिलते हैं। ना तो आपको कोई कमेंट करता है।तो आप अगर चाहते हैं Reel views लाना है वीडियो पर तो आपको स्टेप को फॉलो करेंगे तो आप के वीडियो पर अच्छे खासे Reel views देखने को मिल जाएंगे।


Reel views fake and real 

दोस्तों हम बात करेंगे Reel views की मतलब आप की वीडियो पर fake आते हैं या real आते हैं। तो दोस्तों देखे जब आप इस एप्लीकेशन से फ्री में Reel views लेंगे। अपना आर्डर लगाएंगे तो आपको real views मिलेंगे। मतलब आपको एक भी fake नहीं मिलेगा। जितने भी आपको मिलेंगे real मिलेंगे और जब आप 50 views का आर्डर लगाते हैं तो आपको 100 views देखने को मिलेंगे।


Reel views app kaise use kare 

तो चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं। इस एप्लीकेशन को कैसे यूज़ करें। दोस्तों सबसे पहले इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और डाउनलोड करने के बाद इसको ओपन करना है या फिर आपको इसमें फेक अकाउंट लॉगिन कर लेना होगा और रियल अकाउंट से नहीं करना है। आप किसी को फॉलो करेंगे तो आपको coin मिलेंगे। इस तरीके से आपको अच्छे खासे coin इकट्ठा कर लेना।

how to increase reel views story views on instagram

दोस्तों फिर उसके बाद आप जब यहां पर किसी को फॉलो करेंगे तो आपको coin मिलेंगे तो आपको इसमें एक ऑप्शन देखने को मिलेगा। एडवांस मोड का उसको आप को चालू कर देना है। मतलब यह आटोमेटिक फॉलो होता रहेगा और आपको coin मिलते रहेंगे। बार-बार आपको क्लिक करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Reel views kaise badhaye 2022 without login

दोस्तों मान लीजिए अगर आपके पास 300 coin हो चुके हैं तो आप अपना आर्डर लगा सकते हैं। तो आपको ऑर्डर कैसे लगाना है तो हमने देखे कुछ स्क्रीनशॉट दिया है। सबसे पहले आपको अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का यूजर नेम सर्च करना है। रियल अकाउंट का तो जब आप सर्च करेंगे तो यहां पर आपको अपना अकाउंट दिख जाएगा। उस पर क्लिक कर दीजिए। फिर उसके बाद नीचे ऑप्शन पर आपको क्लिक करना है। लाइक का और भी उसका भी उस वाले पर क्लिक करना और जितनी मर्जी आए बढ़ा सकते हैं अपने को coin के हिसाब से।

how to get real video Reel views on instagram


Instagram video par Reel views kaise badhaye 

दोस्तों इंस्टाग्राम पर आपकी वीडियो पर अगर views नहीं आते हैं तो इस तरीके से फ्री में Reel views बढ़ा सकते हैं। और आप डेली के 10,000 Reel views ले सकते हैं। इस एप्लीकेशन की मदद से तो अगर आपके भी Reel views बढ़ जाए तो आप हमें इंस्टाग्राम पर कमेंट करके जरूर बताना।


reletet website link

दोस्तों आपको इंस्टाग्राम अकाउंट को grow करना है या अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स बढ़ाना है या कॉमेंट बढ़ाना है। लाइक बढ़ाना है तो आपको इस वेबसाइट में सब कुछ मिलेगा और इस वेबसाइट में कुछ अपने नीचे लिंक दिए। इस लिंक पर आप क्लिक करके चेक आउट कर सकते हैं।


Download File 

दोस्तों हम बात करेंगे कि आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे करेंगे तो सबसे पहले ही चीज जान लीजिए। डाउनलोड करना बहुत आसान है तो डाउनलोड का बटन आप को दिख रहा होगा। उस बटन पर आपको क्लिक करना है। दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर 20 सेकंड का आपको वेट करना है। फिर डायरेक्ट डाउनलोड कर पाएंगे और जब डाउनलोड करेंगे तो इसमें कोई भी पासवर्ड नहीं मिलेगा। बस आप डायरेक्ट इंस्टॉल करके यूज कर सकते हैं।

Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 



 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments