Lulubox android 11 me login problem fix kaise kare | lulubox me Facebook id login android 11 me

Lulubox android 11 me login problem fix kaise kare | lulubox me Facebook id login android 11 me

Lulubox android 11 me login  kaise kare 2021

हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप जो है लुलु बॉक्स को फेसबुक की आईडी से लॉगिन कैसे करें। अगर आप भी चाहते हैं। लॉग इन करना तो यह पोस्ट आपके लिए है। बस पूरा पढ़िए। आपको पूरी चीज इसमें समझ में आ जाएगी। अगर कोई इस से रिलेटेड आपको जानकारी चाहिए। हमें कमेंट करके बता सकते हैं कि।



दोस्तों लुलु बॉक्स एंड्राइड 11 में लॉगिन कैसे करें जाता है। हम आपको पूरा स्टेप बाय स्टेप बताने वाले हैं और आपको तीन एप्लीकेशन की जरूरत पड़ेगी जिससे उस पर काम करेंगे तो आप का हंड्रेड परसेंट लॉगिन हो जाएगा। कोई भी दिक्कत आने वाली नहीं ना जैसे जैसे हम आपको बताएं। वैसे इस टेप को आप फॉलो करें। आसानी से हो जाएगा।



दोस्तों आपने बहुत सारी वीडियो देखा होगा या आपने पोस्ट में देखा होगा लेकिन अभी तक कि अगर आपका कोई काम नहीं हुआ है तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़िए जैसे हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताएंगे। वैसे ही आप अगर इस टाइप करते हैं तो आपका जो है एंड्रॉयड 11 हो या एंड्रॉयड 12 हंड्रेड पर्सन आपका यह ट्रिक काम करेगा। कोई भी दिक्कत आने वाली नहीं ना बस आपको इस टेप को फॉलो करना है।



दोस्तों में निकली वालों ने कैरम पूल को एंड्राइड 11 में लॉग इन करने से अपडेट कर दिया था। मतलब जब भी आप एंड्रॉयड 11 में लॉगिन करेंगे तो आपका अनुज 11 में लॉगिन नहीं होगा। मतलब फेसबुक की आईडी लॉग इन नहीं हो पाएगी तो लुलुबॉक्स वालों ने एक काम किया है। उसमें एक अपडेट दिया है का अपडेट देंगे तो हो जाएगा। अगर आपका अपडेट से भी नहीं होता है तो आपको जो हम ट्रेनिंग बताएंगे आप उस तरीके से कर सकते



तो चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं कि आप एंड्रॉयड 11 में फेसबुक की आईडी को लॉगिन कैसे करें। अगर आप भी चाहते हैं लॉग इन करना तो आप इस टेप को फॉलो कीजिए और आसानी से लॉगिन हो जाएगी। अब हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताएंगे। सबसे पहले आपको कैरम पूल कार्ड डाउनलोड करना बताएंगे। फिर उसके बाद भी पूर्ण गागा का एप्लीकेशन डाउनलोड करना बताएंगे। सारे एप्लीकेशन आप डाउनलोड कर लेंगे। फिर आपका स्टेप बाय स्टेप हो



Carrom pool mod apk download kaise kare 
दोस्तों सबसे पहले आपको कैरम पूल का मोड एपीके डाउनलोड करना है का मोड एपीके आपको कैसे डाउनलोड करना है। हमने इसका नीचे लिंक दिया हुआ है। आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं कि अगर आप सोचते हैं कि हम प्ले स्टोर का मोड एपीके निकाल ले या प्ले स्टोर से हम डाउनलोड कर ले तो वह वर्क नहीं करेगा। यह चीज हम आपको पहले बताएं दे रहे हैं इसलिए कि आपको बाद में कोई प्रॉब्लम दिक्कत ना हो।



Lulubox pro mod apk download kaise kare 
चलिए दोस्तों अब हम बताते हैं आपको लुलुबॉक्स प्रो मोड कैसे डाउनलोड करें तो नीचे इसका भी लिंग दिया हुआ है तो आप इस पर क्लिक करके मोड एपीके डाउनलोड कर सकते हैं। लुलु बॉक्स का अगर आप यह सोचते हैं कि हम प्ले स्टोर से मोड़ एपीके निकाल ले तो वर्क नहीं करेगा। आपको यही मोड एपीके डाउनलोड करना होगा या आप सोचते कोई सा भी हम लुलु बॉक्स से निकाल ले। लेकिन जब भी काम नहीं करेगा जो हम आपको मोड एपीके बताएंगे वही मोड एपीके सिर्फ काम करेगा।


VPHONE GAGA app download kaise kare 
अब दोस्तों हम आपको बताने वाले हैं कि आप दूसरा एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें। तीसरा एप्लीकेशन का नाम है। vphone फोन गागा एप्लीकेशन यह आपको प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा। यह भी मोड एपीके है और इसका लिंग हमने जो नीचे तीनों का दे दिया है। आप एक-एक करके तीनों चीज डाउनलोड कर सकते हैं कि जब तक कि आप यह डाउनलोड नहीं करेंगे तो आपका कोई भी काम नहीं होने वाला है। यह तीनों एप्लीकेशन आप को एक साथ रखने होंगे और जैसे हमने आपको स्टेप बाय स्टेप बताया है, आप उसी स्टेप को फॉलो करके डाउनलोड कर सकते हैं।



दोस्तों जब आप यह तीनों एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेंगे। डाउनलोड करने के बाद आपको कैरम पूल को इंस्टॉल करना है। फिर उसके बाद आपको लुलुबॉक्स प्रो को इंस्टॉल करना है। फिर उसके बाद आपको भी vphone gaga को एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना है। यह तीनों एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर के रख लेना है स्क्रीन पर।



तो चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं कि आपको इन तीनों को सेट अप कैसे करना है। अगर आप यह चीज नहीं जानते हैं तो आपको यह चीज पहले समझ लेना है सही से और इसका हमने जो ही वीडियो का नीचे लिंक दिया हुआ है। मतलब वीडियो दिया हुआ है। आप वीडियो देख कर समझ सकते हैं कि कैसे सेट अप करना है। अगर आप पोस्ट के जरिए समझ पाते हैं तो आप पोस्ट के जरिए भी समझ सकते हैं। कोई दिक्कत नहीं




दोस्तों अगर आपने यह वीडियो देख लिया होगा तो मुझे उम्मीद है कि आप यह सारी ट्रिक समझ चुके होंगे। अगर नहीं देखा है तो आप आगे का प्रोसेस समझे कि कैसे इसको सेट अप करना है तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आप कैसे सेटिंग करेंगे

Android 11 me login kaise kare 

तो दोस्तों सबसे पहले आपको ही फोन गागा को इंस्टॉल करके उसको ओपन करना है। ओपन करने के बाद आपको फाइल ट्रांसफर का एक ऑप्शन मिलेगा। उस पर आपको क्लिक कर देना है। आप अकेली करने के बाद यहां पर आपको इंपोर्ट का ऑप्शन मिलेगा। उस पर आपको क्लिक कर देना है जब आप उस पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने सारे मोबाइल के जो एप्लीकेशन है, सारे के सारे सो जाएंगे। आपको उसमें से तीन एप्लीकेशन सॉरी मतलब दो एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना है। कैसे आपको लुलु बॉक्स को इंस्टॉल करना है और कैरम पूल को इंस्टॉल करना है। यह दोनों एप्लीकेशन इंस्टॉल कर के रख लेना है।



जब आप दोस्तों उसको ही पूर्ण गागा एप्लीकेशन में इंस्टॉल कर लेंगे। अब करने के बाद आपको जो है बाइक आ जाना। फिर उसके बाद आपको होम पेज का एक ऑप्शन मिलेगा। उस पर आपको क्लिक करना है। फिर उसके बाद आपको लुलु बॉक्स के अंदर जाना है। लुलु बॉक्स के अंदर जाने के बाद आपको जो है कैरम पूल का एक आइटम दिखेगा उस पर आपको क्लिक कर देना है। क्लिक करने के बाद कैरम पूल के आइटम पर फिर आपसे यह बोलेगा। आप इसमें 64 बिट इंस्टॉल करें तो आपको 64 बिट इंस्टॉल कर लेना आएगा जब तक कि आप 64 बिट इंस्टॉल नहीं करते हैं तो यह आपका काम नहीं हो पाएगा।


फिर दोस्तों 64 बिट इंस्टॉल करने के बाद आपको कैरम पूल पर फिर से क्लिक करना है। फिर आपका थोड़ा देर क्रॉसिंग लेगा। मतलब तू कुछ देर का आपको वेट करना होगा। फिर उसके बाद कह रहा हूं। फुल ओपन हो जाएगा। कैरम पूल ओपन होने के बाद आपको देखकर फेसबुक लॉगिन का ऑप्शन मिल रहा होगा। उस पर आपको क्लिक करना है और क्लिक करने के बाद अपनी आईडी पासवर्ड डाल देना है। गांव फेसबुक की आईडी लॉगिन हो जाएगी।



बस दोस्तों एक भी छोटा सा प्रोसेस था। अगर आप यह छोटा सा प्रोसेस कर लेते आएंगे तो अंड्रॉइड 11 में फेसबुक की आईडी लॉगिन हो जाएगी। कोई दिक्कत भी नहीं होगी। ना तो आपको कोई प्रॉब्लम होगी। अगर कोई दिक्कत प्रॉब्लम हो तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं कि युटुब के थ्रू बता सकते हैं कि आप फेसबुक के थ्रू बता सकते हैं कि किसी की भी थ्रू बता सकते हैं।



हां दोस्तों अगर हम बात करें तो इसको तीनों एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे करना है तो नीचे देखिए, आपको तीनो लिंग मिल जाएंगे। कैरम पूल का मिल जाएगा। फिर उसके बाद आपको लुलु बॉक्स का मिल जाएगा। फिर उसके बाद भी फोन गागा एप्लीकेशन का भी लिंग मिल जाएगा। यह तीनो लिंग पर आपको क्लिक करके डाउनलोड कर लेना है और डाउनलोड अगर ना हो तो आप हमको कमेंट करके बता सकते हैं कि हम आपको उससे हम बता सके। अगर कोई भी दिक्कत आती है तो बता सकते हैं। हम एप्लीकेशन को अपडेट कर देंगे।



 



दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो पोस्ट को लाइक करें। शेयर करें और हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें ताकि हम इस से अच्छी भी वीडियो बनाएं और इससे अच्छे भी पोस्ट लिखें तो आई हो आपको यह सारी चीजें समझ में आ गई होगी। अगर समझ में ना आए हम आपसे बार-बार यह कह रहे हैं कि आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं कि

Post a Comment

0 Comments