Lulubox android 11 me login problem fix | lulubox facebook id login kaise kare without chrome disabl

 

Lulubox android 11 me login problem fix 

तो हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब आशा करता हूं कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज का इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप लुलु बॉक्स को फेसबुक से आईडी लॉगिन कैसे करें। वह भी एंड्रॉयड 11 में अगर आप भी चाहते हैं। लॉग इन करना तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़िए ताकि आसानी से लॉगिन कर पाएंगे। हम आपको इस पोस्ट में स्टेप बाय स्टेप बताएंगे। आपको एक भी टॉपिक मिस नहीं होगा।



यूट्यूब पर मेरे पास बहुत सारे कमेंट आते हैं। क्या बोलते हैं कि सर मेरा अंड्रॉइड 11 में फेसबुक का आईडी लॉग इन नहीं हो रहा है तो कैसे होगा। हमने इस पर काफी सारी वीडियो बनाया है जो उन लोग करते हैं। वह इस टेप को फॉलो नहीं करते। अगर वह इस टेप को फॉलो करेंगे। उनका भी एंड्रॉयड 11 में फेसबुक की आईडी लॉगिन हो जाएगी। कोई भी दिक्कत नहीं आती है कि हम एक आईडी नहीं दसियों आईडी लॉगिन करके



इससे पहले दोस्तों कैरम पूल वालों ने कुछ अपडेट दिए थे जो अपडेट दिए थे। वह फेसबुक आईडी को हटा दिया था। फेसबुक आईडी अपडेट नहीं हो पाती थी तो अब हम आपको ऐसा तरीका बताएंगे जिससे आप जो है लुलु बॉक्स में फेसबुक आईडी को लॉग इन कर सकते हैं गे।


तो चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं कि आप लुलु बॉक्स में फेसबुक आईडी को लॉगिन कैसे करें। अगर आप भी चाहते हैं लॉग इन करना तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़िए ताकि आसानी से आप समझ पाए। लुलु बॉक्स क्या है, उसको कैसे यूज़ किया जाता है


दोस्तों लुलु बॉक्स को डाउनलोड कैसे करना है का सबसे पहले यह जान ले। अगर आप प्ले स्टोर से डाउनलोड करते हैं। ये तो आपको बिल्कुल फेक लुलु बॉक्स मिले जब कोई काम का नहीं होगा जो हम आपको लुलु बॉक्स बताएंगे। उसका लिंग नीचे लास्ट में मिले तो उस पर आपको क्लिक करना है और लुलु बॉक्स को डाउनलोड कर लेना है। बस वही लुलु बॉक्स ऊपर की करेगा और कोई सभी लुलु बॉक्स वर्क नहीं करेगा।


अब दोस्तों लुलु बॉक्स को डाउनलोड करने के बाद आपको एक काम करना होगा। उस को इंस्टॉल करना होगा जैसा कि आप इंस्टॉल करेंगे तो आपको जो है ओपन करना होगा जैसे ही आप ओपन करेंगे। फिर उसके बाद एक सेटिंग का ऑप्शन मिलेगा। उस पर आपको क्लिक कर देना है। क्या सेटिंग का ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद वहां पर आपको दिखाएगा। चेक अपडेट बस उस पर आपको क्लिक करते रहेगा। बस आपको एक से 2 मिनट का वेट कर लेना आएगा।



और दोस्तों अपडेट होने के बाद आपको लुलु बॉक्स को ओपन करना है। अपना कैरम पूल का आईडी लगाना है। कैरम पूल का आईडी लगाने के बाद आप फेसबुक आईडी डालेंगे और कैरम पूल लॉगिन हो जाएगा। कोई दिक्कत आपको नहीं होगी और कोई प्रॉब्लम भी आपको नहीं होएगी।


हां, दोस्तों सबसे अच्छी बात यह है। अगर आपको पोस्ट से कुछ नॉलेज नहीं मिली है। तू वीडियो नीचे दिख रहा होगा। इस वीडियो पर आपको क्लिक करना है। वीडियो पर क्लिक करने के बाद आपको पूरा वीडियो देखना है ताकि अच्छे से समझ में आ जाए। अगर वीडियो आपको अच्छी लगी हो तो वीडियो को लाइक करें और शेयर करें और सब्सक्राइब करना ना भूले तो यहां पर आप को दिख रहा होगा। इस पर क्लिक करके वीडियो देख सकते हैं कि।




दोस्तों एंड्राइड 11 में जो फेसबुक की आईडी लॉग इन नहीं हो रही है कि हमने इस पर एक वीडियो और बनाए आएगा। अगर आप वह वीडियो देखना चाहते होंगे तो हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें और लाइक करें। आपको वीडियो दिख जाएगी। वहां पर आप देख सकते हैं कि और हंड्रेड परसेंट दोस्तों और उस पर काम हो नहीं होना होगा। ऐसा नहीं है कि हम ने जो बताया है, वह नहीं होगा। वह ट्रिक कुछ ऐसी है कि उसमें जो है एबी पूर्ण गागा का ऐप यूज करना होगा। आपको आसानी से फेसबुक की आईडी लॉगिन हो जाएगी।


हां दोस्तों अगर आप भी चाहते हैं कि मोड एपीके डाउनलोड करना कैरम पूल का तो आप हो नीचे एक बटन दिख रहा होगा। उस पर आपको क्लिक कर देना होगा कि नहीं करने के बाद आपको कुछ देर कब वेट कर लेना है। वेट करना बात एक फाइल वाला ऑप्शन आ जाएगा। वजह से ही फाइल वाला ऑप्शन आएगा। बस आपको कुछ नहीं करना उस पर आपको क्लिक कर देना है। क्या आपको वह वेबसाइट पर ले जाएगा जहां पर सरवर पर रखा हुआ है। क्या तो वहां से आप लोग लाइन वाला कैरम पूल डाउनलोड कर सकते हैं कि

Download File


दोस्तों यह पोस्ट कैसा लगा आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं। अगर पोस्ट पसंद आया हो तो पोस्ट को लाइक करें। शेयर करें अपने रिश्तेदारों नातेदार ओं को जरूर बताएं। अपने फ्रेंड को बताएं ताकि उनको भी यह चीज पता चले। अगर आप भी चाहते हैं। हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करना तो आपको लिंग मिलेगा। उस पर आपको क्लिक कर देना सब टाइप कर सकते हैं कि हमारे यहां तो यूट्यूब चैनल पर जान सकेंगे और वहां पर सर्च करें ताकि आपको चैनल दिख जाएगा। उस पर काफी इंटरेस्टिंग वीडियो मिल जाएगी।






Post a Comment

0 Comments