Carrom pool nice mod apk download kaise kare


Carrom pool nice mod apk download kaise kare 

हेलो दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम बताने वाले हैं कि कैरम पूल के नाइस मोड एपीके के बारे में जो काफी ब्यूटीफुल मोड एपीक है और काफी इंटरेस्टिंग है। जब आप इसको जो खेलेंगे तो आपको बहुत ही मजा आने वाला है। दोस्तों हर चीज़ उसमें आपको चेंजेज मिल जाएगी। जैसे टेबल है और स्ट्राइकर है। पाक है सारी चीजें उस कैरम पूल मोड एपीके में मिल जाएगी।


दोस्तों इस कैरम पूल के मोड एपीके बनाने में काफी समय हम को लग चुका है। तीन से चार दिन हो चुके हैं, बनाते बनाते  क्योंकि इसमें ज्यादा काम था। मैंने इसमें जो है टेबल भी चेंज किया है और इसको पक भी चेंज किया है और इसके स्ट्राइकर भी चेंज किया है। सारी चीजें आपको चेंज दिख जाएंगे।


दोस्तों ऐसा मोड एपीके आपको पूरे यूट्यूब पर कहीं पर भी नहीं मिलेगा जो फ्री मोड एपीके होंगे। ऐसा मोड एपीके है काफी ब्यूटीफुल मोड एपीके और सा काफी अच्छे-अच्छे इसमें हमने टेबल ऐड करके रखे हुए हैं।


दोस्तों इस कैरम पूल में हमने जो टेबल ऐड करके रखा हुआ है। नीचे आप फोटो देख रहा होगा। काफी बढ़िया बढ़िया इसमें टेबल दिख रही होंगी और यहां पर आप जब डाउनलोड करेंगे और जो भी मर्जी आए, आप वहां पर टेबल को लगा सकते हैं कि और जैसे अलग-अलग आपको टेबल दिख जाएंगे।




दोस्तों हमने यहां पर जो है फोटो में नीचे दिख रहा होगा। इसमें हमने कुछ स्ट्राइकर को ऐड करके रखा हुआ है जो काफी ब्यूटीफुल स्ट्राइकर है। उसका पावर भी बहुत बढ़िया जब आप देखेंगे आपको बहुत ही काफी मजा आने वाला है।


दोस्तों अब की बार हमने इसमें अवतार बिल्कुल अलग हटकर आग लगाए हुए अच्छे-अच्छे इसमें जो अवतार थे वही लगाएं और जो बेकार गए थे उसको मैंने हटा दिया है और. न्यू avtar देख रहे होंगे। बिल्कुल ब्यूटीफुल अवतार भी है। काफी अच्छे-अच्छे लगाए हैं 

अब दोस्तों हम बात करेंगे। इसके कुछ फ्रेम की जो काफी अच्छे इसमें  होंगे और जो पहले इस फ्रेम थे तो उसमें पुराने पुराने फ्रेम थे। हमने उस फ्रेम को हटाकर इसमें नए नहीं। फिर हमने ऐड करे जो ब्यूटीफुल है। काफी बढ़िया बढ़िया फ्रेम और आप जो भी चाहे उसको सेलेक्ट कर सकते हैं कि जब आप गेम खेलेंगे तो आपको सामने दिखेगा 

अब दोस्तों हम बात करेंगे। इसके स्ट्राइकर की जो काफी ब्यूटीफुल स्ट्राइकर है जितना ज्यादा पावर के जो स्ट्राइकर हमने उनको ऊपरी ऐड करके रखा हुआ है। इसलिए दोस्तों जब भी आपका कोई भी स्ट्राइकर खोले तो आपका सबसे अच्छा वाला  खुलजाएगा दोस्तों इंतजार करते हैं कि मेरा या स्ट्राइकर कब खुल जाए। उनको काफी समय हो जाता है। नहीं खुलता हे स्ट्राइकर इसीलिए हमने यहां पर ऐड करके रखा हुआ है तो आसानी से आप जो है डाउनलोड कर सकते हैं।


दोस्तों अगर इसके buff की बात करी जाए तो हमने इसमें buff को नए-नए ऐड करके रखे हुए हैं और जो काफी बढ़िया बढ़िया बताएंगे। क्यों बिल्कुल लास्ट में घूमते थे। हमने वह सबसे ऊपर लगा दिए हैं और जैसे ही आपका कोई भी buff खुलता है तो सबसे पहले आपको देखने को मिलेगा।


अब दोस्तों तो हम आपको बताते हैं इसके puck के बारे में जो इतनी अच्छी-अच्छी हमने इसमें puck को ऐड करके रखा हुआ है तो दोस्तों आप देर किस बात की डाउनलोड करने के लिए नीचे लिंक आपको मिल जाएगा। इस कॉल कीजिए और डाउनलोड कर सकते हैं। बड़े आसानी से सारी चीजें फुल मोड एपीके में मिल जाएगी।

Carrom pool nice mod apk download kaise kare 

चलिए दोस्तों हम आपको यह बता देते हैं। इस कैरम पूल मोद एपीके को डाउनलोड कैसे करना है। डाउनलोड करने के लिए बहुत आसान आसान ट्रिक है। आपको दोस्तों सबसे नीचे जाना है और नीचे जाने के बाद एक बटन मिलेगा। उस बटन पर क्लिक करना है। क्लिक करने के बाद 20 सेकंड का इंतजार करना है। 20 सेकंड का इंतजार करने के बाद में दोस्तों एक बटन और मिलेगा। उस पर क्लिक करके डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते हैं।


दोस्तों कैरम पूल मोद एपीके को डाउनलोड करने के लिए आप को सबसे बड़ी एक चीज की जरूरत पड़ेगी। पासवर्ड की दो दोस्तों पासवर्ड वह कहां मिलेगा। आपको वीडियो मिलेगा। वीडियो मारी देखी नीचे आपको दिख रही होगी। उस वीडियो पर क्लिक कीजिए। क्लिक करने के बाद पूरा लास्ट तक कि देखिए देखने के बाद आप को पासवर्ड मिल जाएगा और चैनल को सब्सक्राइब करके जरूर रखें और वीडियो को लाइक जरुर करें।



दोस्तों अगर आपको कोई भी दिक्कत प्रॉब्लम आ रही है कि डाउनलोड करने में या पासवर्ड डालने zip file फाइल अनलॉक नहीं हो रही है तो आप हमें इंस्टाग्राम पर कांटेक्ट कर सकते हैं और फेसबुक पर कांटेक्ट कर सकते हैं। कहीं पर भी अब हमको कांटेक्ट कर सकते हैं क्या


दोस्तों हमारे अगर और भी नए मोड़ एपीके की वीडियो देखना चाहती हैं या पोस्ट पढ़ना चाहते हैं। यह तो दोस्तों आपको बिल्कुल लास्ट में चले जाना है। आपको काफी अच्छे-अच्छे मिल जाएंगे। आपको कह रहा हूं। बोलकर मोड एपीके भी मिल जाएंगे और उसकी वीडियो भी उसी पोस्ट में मिल जाएगी। कोई दिक्कत कोई प्रॉब्लम नहीं होगी। हर एक वीडियो देखकर आप पासवर्ड पता करके डाउनलोड कर सकते हैं।
Download File

अगर आपको भी कोई भी कैरम पूल का मोड एपीके बनवाना है तो आप हमें इंस्टाग्राम पर बता सकते हैं या यूट्यूब के कॉमेंट बॉक्स में बता सकते हैं कि जिस पर भी बनवाना हो तो आप ही बता सकते हैं। हम आपको बना के दूसरे दिन दे दूंगा।

Conclusion


दोस्तों हमारे अगर और भी नए मोड़ एपीके की वीडियो देखना चाहती हैं या पोस्ट पढ़ना चाहते हैं। यह तो दोस्तों आपको बिल्कुल लास्ट में चले जाना है। आपको काफी अच्छे-अच्छे मिल जाएंगे। आपको कह रहा हूं। बोलकर मोड एपीके भी मिल जाएंगे और उसकी वीडियो भी उसी पोस्ट में मिल जाएगी। कोई दिक्कत कोई प्रॉब्लम नहीं होगी। हर एक वीडियो देखकर आप पासवर्ड पता करके डाउनलोड कर सकते हैं।

मुझे उम्मीद है दोस्तों आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और आपको यह हेल्पफुल लगा होगा इसलिए अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपका कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें बताएं।

 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments