Carrom pool blue pro mod apk download kaise kare

Carrom pool blue pro mod apk download kaise kare

Carrom pool blue pro mod apk download 

हेलो दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप कैरम पूल का ब्लू प्रो mod एपीके कैसे डाउनलोड करें। अगर आप चाहते हैं। डाउनलोड करना तो आप बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। बस आपसे कुछ उसके step को फॉलो करना होगा। आप बड़ी आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे। दोस्तो blue प्रो एपीके एक ऐसा apk है काफी इंटरेस्टिंग मोड एपीके।

दोस्तों आपने कैरम पूल के मोड एपीके तो काफी सारे देखे होंगे लेकिन एक ऐसा mod apk  है जो काफी इंटरेस्टिंग mod एपीके जब आप उसको डाउनलोड करेंगे और कैरम पूल को खेलेंगे। काफी मजा आने वाला है।

Carrom pool blue pro android 11 login 

दोस्तों इस कैरम पूल के मोड एपीके में एंड्रॉयड 11 की फेसबुक की आईडी आसानी से लॉगिन हो जाती है। यह दोस्तों बहुत से मोड एपीके क्या है android 11 में फेसबुक की आईडी लॉग इन नहीं हो पाती है ही लेकिन यह मोड एपीके ऐसा है। इस में आसानी से id login हो जाएगी। आपको कोई दिक्कत आने वाली नहीं


दोस्तों इस मोड एपीके में आपको सबसे अच्छे अच्छे इस पर टेबल मिलेंगे और दोस्तों आप जो कोई सा भी गेम खेलेंगे। इसमें ₹200 वाला या ₹1000 वाला सब मैं आपको टेबल बिल्कुल अलग अलग मिलेंगे या लाख 100000 वाला उसमें भी आप को अलग मिलेगा।

Carrom pool blue pro table download 

चलिए दोस्तों अब हम बात करते हैं टेबल की दोस्तों जो आप फोटो में नीचे देख रहे होंगे। काफी इंटरेस्टिंग टेबल लग रहा है  यहां पर आपको बिल्कुल अलग से मिलेगा। आपको यूट्यूब पर कहीं पर भी ऐसा टेबल देखने को नहीं मिलेगा। ना तो आपने कोई ऐसा गेम खेला होगा जिसमें यह टेबल दिखे 


Carrom pool blue pro mod apk download kaise kare

दोस्तों जब आप प्रोफाइल पर क्लिक करेंगे तो आपको एक  स्ट्राइकर मिलेगा जो काफी अच्छा स्ट्राइक रहेगा और उसके बगल में आपको puck milega जो और आप देख रहे होंगे। यह बिल्कुल अलग puck है। काफी इंटरेस्टिंग  है। यह जब आप गेम को खेलेंगे तो सबसे पहले पर आपको देखेगा 

Carrom pool blue pro mod apk download kaise kare

दोस्तों यहां पर आपको सबसे बेस्ट से अवतार मिल जाएंगे। आप देख रहे होंगे। बहुत अच्छे-अच्छे हमें यहां पर अवतार को लगा कर रखा हुआ है और जो भी मर्जी आए आप उस पर सेलेक्ट करके देख सकते हैं कि अवतार कैसा लग रहा है जो काफी ब्यूटीफुल अवतार इस पर हैं।

Carrom pool blue pro mod apk download kaise kare

दोस्तों जहां पर आप देख रहे होंगे काफी ब्यूटीफुल आपको देख रहे होंगे कि 4 फ्रेम ऐड करके रखे होंगे। बहुत ही अच्छे अच्छे हैं।  लगा कर रखेंगे। अगर आपको अच्छा लगता है  जब आपकी जो मर्जी लगा सकते सकते हैं।

Carrom pool blue pro mod apk download kaise kare

अब तो हम यहां पर बात करेंगे। स्ट्राइकर की तो काफी अच्छे अच्छे से striker लेकिन हम तो इतने स्ट्राइक कर दिया है। वह बिल्कुल अलग स्टाइल कर दिया है और दुख काफी अलग हैं आपको कहीं पर भी ऐसा इस striker देखने को नहीं मिलेगा जो हमने आपको और स्ट्राइकर प्रोवाइड करवाया है। वह काफी ब्यूटीफुल पर है।
Carrom pool blue pro mod apk download kaise kare

और दोस्तों यहां पर जो आप देख रहे होंगे वह भी बिल्कुल puck अलग रखे हुए हैं और  है उस पर आप सिलेक्ट करके लगा सकते हैं। यह काफी अच्छे-अच्छे यहां पर लगा के रखा है । खुद के बनाए हुए अपने आप को दिख रहे होंगे। कोई किसी का नहीं दिया।
Carrom pool blue pro mod apk download kaise kare

दूसरा हम बात करेंगे कैरम पूल के टेबल की काफी इंटरेस्टिंग टेबल है। ना और काफी अलग टेबल ऐसा कहीं पर भी देखने को नहीं मिलेगा और जाते हैं। इसी के बल पर डाउनलोड करना तो उसका लिंक आपको नीचे मिल जाएगा। नीचे कीजिए, आपको एक भी मिलेगा। उस लिंक पर आप डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते हैं 
Carrom pool blue pro mod apk download kaise kare

दोस्तों हम बात करेंगे। इस कैरम पूल के मोड एपीके को कैसे डाउनलोड करना तो सबसे पहले यह की बात जान लीजिए। डाउनलोड करने के लिए आपको password की जरूरत पड़ेगी। वह पासवर्ड कहां मिलेगा तो आप को वीडियो को देखेंगे। किसी पोस्ट में आपको एक वीडियो है। इस वीडियो पर क्लिक कीजिए। वीडियो को पूरा लास्ट तक देखिए  । बीच में कहीं पर 10 सेकंड का आप को password miljayega  जाएगा। zip फाइल को अनलॉक कर लीजिए।




दोस्तों वीडियो देखने के बाद भी आपको पासवर्ड नहीं पता हो पा रहा है तो आप हमें इंस्टाग्राम पर contact करिए। हम आपको इंस्टाग्राम पर पासवर्ड दे देंगे और हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें। सब्सक्राइब करें क्योंकि हम जो भी मोड एपीके बनाते हैं तो डायरेक्ट लिंक टेलीग्राम पर देते हैं।


दोस्तों कैरम पूल mod एपीके अगर और भी चाहते हैं। डाउनलोड करना तो आपको बिल्कुल नीचे आना है। आपको सारे पोस्ट मिल जाएंगे। Carrom pool mod एपीके डाउनलोड उस पर आपको क्लिक करना है और भी बहुत सारे ऐसे पोस्ट नहीं जाएंगे। हर एक पोस्ट में आपको वीडियो मिलेगा। वीडियो आप देखकर पासवर्ड पता करके डाउनलोड कर सकते हैं। direct यूज कर सकते हैं।
Download File In seconds.


दोस्तों आप लोगों को यह जानकारी कैसी लगी। आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं। अगर यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी तो आप भी अपने दोस्तों में इस फोटो को शेयर करिए और जिनको जिनको नहीं बताया तो आप उनको बता सकेंगे।

Conclusion

मुझे उम्मीद है दोस्तों आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और आपको यह हेल्पफुल लगा होगा इसलिए अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपका कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें बताएं।

 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद.....

Post a Comment

0 Comments