Carrom pool popular mod apk download kaise kare

Carrom pool popular mod apk download kaise kare

Carrom pool popular mod apk download kaise kare 

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत अच्छे होंगे। दोस्तों आज मैं एक बार फिर से कैरम पूल का मोड एपीके लेकर आ चुका हूं, जिसका नाम है पॉपुलर मोड एपीके जो काफी इंटरेस्टिंग है और इस कैरम पूल के मोटे की काफी डिमांड पर मैंने यह पोस्ट लिखा है और इसी पर हमने एक वीडियो भी


दोस्तों बहुत से लोग छोटा वीडियो मेरा देखते हैं और बोलते हैं प्लीज सर मुझे एक लिंग दे दीजिए तो हम कैसे लिंक दे दे जब तक कि हम एक लॉन्ग वीडियो नहीं बना देते हैं तो उस पर हम एकलिंग देते हैं। आगे जो लिंग होता है, बिल्कुल नहीं होता है। अब जवाब उस पर जो है, क्लिक करेंगे तो आप मेरी वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे। कोई साइड पर चले जाएंगे तो वहां पर आपको मोड एपीके आसानी से डाउनलोड हो जाएगा।


Carrom pool popular mod khas baat

दोस्तों यह मोड की खास बात चलिए हम आपको बता देते हैं। इस मोड एपीके में काफी अच्छे-अच्छे आपको स्ट्राइकर भी मिल जाएंगे। काफी अच्छे-अच्छे आपको पग भी मिल जाएंगे और काफी अच्छे अच्छे आपको फ्रेम भी मिल जाएंगे और उसके बाद आप चाहते हैं कि अवतार को भी तो आपको अवतार भी काफी बढ़िया मिल जाएंगे जो बिल्कुल अच्छे होंगे अवतार।


दोस्तों इस मोड एपीके में आप एंड्रॉयड 11 में फेसबुक की आईडी लॉगिन कर सकते हैं। बड़े ही आसानी से कोई दिक्कत आने वाली नहीं ना बस आप इस टेप को फॉलो करेंगे और आप बड़ी आसानी से लॉगिन कर


और दोस्तों इस मोड एपीके में लुलु बॉक्स भी अच्छे से वर्क करता है। लुलु बॉक्स की सुपर लाइन होती है। वह भी अच्छे से वर्ग करता है और आप चाहते हैं। लुलु बॉक्स को डाउनलोड करना तो आप इसी ब्राउज़र पर नीचे जाकर सर्च बार में टाइप करिए। लुलु बॉक्स और लुलिबॉक्स डायरेक्टली आप को सबसे ऊपर भी मिल जाएगा।


अब दोस्तों हम जान लेते हैं कि इस मोड एपीके में क्या-क्या फायदे हैं तो हम आपको पूरा स्टेप बाय स्टेप बताएंगे। आप आसानी से इस मोड एपीके के सारे फायदे समझ पाएंगे। कोई दिक्कत कोई प्रॉब्लम आपको ही नहीं होएगी।


दोस्तों सबसे पहले हम बात करेंगे स्ट्राइकर की जो काफी अच्छे-अच्छे इसमें इस  स्ट्राइकर ऐड करके रखे हुए हैं जो एक स्टीकर आपको मिलेगा। बिल्कुल अलग और मेरा खुद का बनाया हुआ स्ट्राइकर मिलेगा जो ब्यूटीफुल स्ट्राइकर लग रहा होगा। अगर आप चाहते हैं। इसके फोटो को देखना नीचे देखिए। फोटो आप को दिख रहा होगा तो यहां से आप देख सकते हैं और इसी कैरम पूल के मोड एपीके में आपको यह स्ट्राइकर सारे मिल जाएंगे।

Carrom pool popular mod apk download kaise kare

अब दोस्तों हम यहां पर आपको दिखाने वाले हैं । उसके कुछ अवतार तो यहां पर हमने ऐड करके रखे हुए हैं और बहुत ही बढ़िया। इस पर अवतार आपको दिख रहे होंगे और जो भी मर्जी आए आप यहां पर अवतार पर क्लिक कीजिए और अवतार को लगा सकते हैं कि कोई दिक्कत प्रॉब्लम आपको नहीं होगी। जब भी आप गेम खेलेंगे, सामने ही आपको अवतार दिख जाएगा।

Carrom pool popular mod apk download kaise kare


अब दोस्तों हम यहां पर बात करेंगे। इसके कुछ फ्रेम की जो काफी अच्छे-अच्छे इस पर फ्रेम होंगे और हमने काफी अच्छे-अच्छे इस पर ऐड करके रखो हुए इस मोड एपीके में आपको इसी तरह के प्रेम भी मिल जाएंगे। यहां पर आप फ्रेम को कोई भी एक सिलेक्ट रिलीज कर लीजिए।

Carrom pool popular mod apk download kaise kare

दोस्तों यहां पर जो आप देख रहे होंगे नीचे फोटो में आपको स्ट्राइकर देख रहा होगा जो काफी अच्छा स्ट्राइकर है और इसको हमने काफी मेहनत से बनाया हुआ है।  दिख रही काफी पावरफुल स्ट्राइकर है। जब आप इस स्ट्राइकर को यूज करेंगे तो आपको बहुत ही ज्यादा मजा आने वाला है गा।


Carrom pool popular mod apk download kaise kare

Carrom pool popular mod apk download kaise kare 

दोस्तो इस कैरम पूल के मोड एपीके को कैसे डाउनलोड करना है तो चलिए हम आपको यह भी बता देते हैं कि इस मौके पर को कैसे डाउनलोड करना है तो दोस्तों यहां पर देखे नीचे एक फोटो दिख रहा होगा। जब आप डाउनलोड कर लेंगे और उसको यूज करेंगे तो आपको देखकर कुछ इस तरीके का इंटरव्यू आपको देखने को मिलेगा। अब डाउनलोड करने की बात रही तो दोस्तो डाउनलोड करने के लिए आपको एक नीचे बटन दिखेगा। आपको इस पर क्लिक करना है


Carrom pool mod password 

सबसे बड़ी बात हम आपको यह बता दें कि आपको जो है डाउनलोड  कर लेंगे तो आपको जीप फाइल में मिलेगा और उस को अनलॉक करने के लिए हमने कुछ पासवर्ड लगाया हुआ है तो आपको देखे नीचे एक वीडियो मिलेगा। उस वीडियो पर आपको क्लिक करना है और आपको पासवर्ड को पता कर लेना आएगा। वीडियो जब आप देखेंगे तो आपको पासवर्ड पता चल जाएगा।


दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आप इस पोस्ट से सारी जानकारी मिल गई होगी। अगर आपसे इस पोस्ट से कोई जानकारी ना मिली हो तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं। यूट्यूब की वीडियो पर और ब्लॉगर पर भी कमेंट कर सकते हैं कि और उसके बाद इंस्टाग्राम पर भी कमेंट कर सकते हैं और उसके बाद टेलीग्राम पर भी कमेंट कर सकते हैं कि।


दोस्तों जो भी मेरा छोटा वीडियो आया करे उस वीडियो को  देखकर चैनल को सब्सक्राइब करके रखा करिए और वीडियो को लाइक करके रखा करिए। इसलिए दोस्तों जब भी हम कोई  वीडियो भेजेंगे। मतलब दोस्तों बड़ा वीडियो भेजेंगे तो उसका आपके पास सबसे पहले वह वीडियो आप तक पहुंच जाएगा। और जब आप वह वीडियो देखेंगे तो आप जो है कैरम पूल का मोड़ एपीके भी डाउनलोड कर लेंगे और उसके बाद दोस्तों फेसबुक आईडी भी लॉगिन कर लेंगे तो आपको पासवर्ड भी उसी वीडियो में पता चल जाएगा।

Download File

Conclusion

मुझे उम्मीद है दोस्तों आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और आपको यह हेल्पफुल लगा होगा इसलिए अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपका कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें बताएं।


इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद...

Post a Comment

0 Comments