Carrom pool red mod apk download kaise kare


Carrom pool red mod apk download kaise kare 

हेलो दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं। अगर आप भी चाहते हैं कैरम पूल का रेड मोड गेम को यूज करना तो आप बड़े ही आसानी से यूज कर सकते हैं या दोस्तों काफी इंटरेस्टिंग है जब आप इसको डाउनलोड करेंगे तो आपको काफी मजा आने वाला है।


दोस्तों बहुत से लोग यूट्यूब पर सर्च करते हैं। कैरम पूल का मोड़ एपीके कैसे डाउनलोड करें, लेकिन वह साधारण सा मोड एपीके होता है जो हम आपको मोड एपीके देने जा रहे हैं। यह काफी ब्यूटीफुल मोड एपीके हैं। जब आप इसको डाउनलोड करेंगे और डाउनलोड करने के बाद इसको जो है यूज़ करेंगे तो आपको काफी मजा आने वाला है क्या


अब् दोस्तों तो चलिए हम यह जान लेते हैं कि इस मोड़ एपीके में क्या-क्या फायदे हैं। हम आपको पूरा स्टेप बाय स्टेप बताएंगे कि इसमें क्या क्या फायदे होंगे। क्या-क्या फायदे नहीं होंगे तो चलिए यह भी जान लेते आएंगे।


Carrom pool red mod  benifit kiya hai 

दोस्तो सबसे पहला फायदा यह है कि अंड्रॉइड 11 में फेसबुक की आईडी लॉगिन होगी बहुत से मोड एपीके में क्या होता है कि अंड्रॉइड 11 में फेसबुक की आईडी लॉग इन नहीं हो पाती है कि तो काफी डिमोटिवेट हो जाते हैं। मतलब दोस्तों उदास हो जाते होंगे और यह कैरम पूल का मोड एपीके ऐसा है। इसमें अंड्रॉइड 11 में फेसबुक आईडी आसानी से लाइन हो जाएगी।


दूसरी बात दोस्तों यह है कि इसमें लुलु बॉक्स भी बहुत अच्छे से वर्क करता है। क्या बहुत से मोड एपीके में लुलु बॉक्स वर्क नहीं हो पाता है और इसमें मोड एपीके में बहुत आसानी से वर्क करता है गा और एक एम कैरम का जो एप्लीकेशन है वह भी काफी अच्छे से फर्क करेगा। कोई दिक्कत प्रॉब्लम आपको नहीं होएगी।

और दोस्तों तीसरी बात यह है कि इसमें जो कैरम पूल मोद एपीके में जो इसकी सुपर लाइन है। मतलब लोंगलाइन काफी लंबी है कि बहुत से मोड एपीके में आपको छोटी सी long line देखने को मिलेगी। लेकिन जो यह मोड एपीके इसमें long line काफी बढ़िया लाइन है।


चलिए दोस्तों सबसे पहले हम आपको बताते हैं। इसके स्ट्राइकर के बारे में दोस्तों जो स्ट्राइकर है। काफी ब्यूटीफुल स्टीकर है और काफी अच्छा एस्टेकर रहेगा। दोस्तों इसका जो पावर है स्ट्राइकर काफी बढ़िया पावर है । अगर आप इसको use करेंगे तो आपको काफी मजा आने वाला है।


Carrom pool red mod apk download kaise kare 

चलिए दोस्तों हम आपको यह बताते हैं कि इसको मोड एपीके को कैसे डाउनलोड करना है तो दोस्तो डाउनलोड करने के लिए आपको पासवर्ड की जरूरत पड़ेगी। पासवर्ड वह आपको कहां मिलेगा तो दोस्तों नीचे दिख रहा होगा। आपको वीडियो उस वीडियो पर क्लिक करना है और वीडियो को पूरा लास्ट तक ही देखना है। 


लास्ट तक की देखने के बाद चैनल को सब्सक्राइब करना है और वीडियो को लाइक जरुर करना है या फिर उसके बाद आपको पासवर्ड मिल जाएगा और पासवर्ड मिलने के बाद फिर आपको इस scroll करना है। नीचे एक बटन मिलेगा। उस बटन पर क्लिक करके आप डायरेक्टली डाउनलोड कर सकते हैं कि जो आप डाउनलोड करेंगे तो उस को इंस्टॉल करेंगे। इंस्टॉल करेंगे तो आपसे वह पासवर्ड मांगेगा। पासवर्ड आपको डाल देना है जो आप वीडियो में देखा hai



चलिए दोस्तों हम आपको सबसे पहले इसके टेबल की बात करते हो तो टेबल जो आप देखे रे होंगे काफी इंटरेस्टिंग टेबल है जब आप उसको खेलेंगे तो आपको काफी मजा आने वाला है। दोस्त और टेबल है तो काफी मेहनत की हमने यह टेबल बनाया है और  इस पोस्ट को शेयर करिए और हमारे चैनल पर subscribe करना ना भूले चालू करिए ब्यूटीफिकेशन पर।


चलिए दोस्तों अब हम आपको बताते हैं। इसके स्ट्राइकर के बारे में दोस्तों जो strikes  है काफी ब्यूटीफुल है। आपको इसमें अनलॉक भी और भी स्ट्राइकर मिल जाएंगे और जब भी आपको कोई सभी इ मिलता है तो आपका  स्ट्राइकर खुल जाएगा जो काफी ब्यूटीफुल स्ट्राइकर आएगा।

चलिए दोस्तों हम पासवर्ड के बारे में बता देते हैं। मतलब दोस्तों जब भी आपको मेरी ज़िप फाइल डाउनलोड करते हैं और डाउनलोड करने के बाद जब आप उस को unlock करने की कोशिश करते हैं गे तो वह पासवर्ड गलत डाल देते हैं। कई बार मेरे पास कमेंट आते हैं कि बोलते हैं कि सर यह पासवर्ड वर्क नहीं कर रहा है। तू दोस्तों आप  गलती करते हैं।


कुछ डालने में अगर कोई गलती ना करेंगे तो आसानी से उनका पासवर्ड भी वर्ग करेगा। जैसे जो भी कैपिटल लेटर में होता है, पासवर्ड तो उसी को कैपिटल लेटर में डालना है और जो स्माल लेटर में होता है तो आपकी स्माल लेटर में डाले 


दोस्तों जो भी मेरी शॉर्ट वीडियो आया करे तो आप जो है 1 से 2 दिन का इंतजार किया करें। मतलब दोस्तों जो शॉर्ट वीडियो आती है तो हम एक एग्जांपल के लिए बनाते हैं। अगर वह चल जाती है तो हम उसी पर एक मोड एपीके की पूरी फुल वीडियो बना देते हैं गे और उस वीडियो को सब्सक्राइब करके रखा करें और लाइक करके रखा करें ताकि जब भी हम अपलोड करें तो आपके पास डायरेक्ट नोटिफिकेशन पहुंचे


अब दोस्तों हम आपको चलिए यह भी बता देते हैं। अगर आप का carrom से रिलेटेड कोई भी issue हो तो आप हमें बता सकते हैं कि मतलब दोस्त आप चाहे तो ब्लॉगर पर comment करके बता सकते हैं। आप चाहे टेलीग्राम इंस्टाग्राम पर भी प्लेटफार्म पर बता सकते हैं। किस टाइप का कैरम पूल बनना है तो हम उसको कैरम पूल mod एपीके बना कर मिलाएगा 


चलिए दोस्तों हम आपको यह बताते हैं कि आपको कैरम पूल का मोड एपीके कैसे डाउनलोड करना है। डाउनलोड करने के लिए बिल्कुल आसान ट्रिक है तो सबसे पहले स्क्रॉल करना है आपको एक नीचे बटन मिलेगा। उस बटन पर आपको क्लिक करना है। 20 सेकंड का इंतजार कर लेना है। जैसे ही 20 सेकंड हो जाएंगे तो आप आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे।


हां दोस्तों जाते जाते एक बात और अगर डाउनलोड करने में कोई दिक्कत आ रही है या कोई प्रॉब्लम आ रही है या पासवर्ड डालने में कोई दिक्कत आ रही है या कोई प्रॉब्लम आ रही है तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं। आप चाहे तो यूट्यूब पर ब्लॉगर पर इंस्टाग्राम पर टेलीग्राम पर कहीं भी आप कमेंट करके बता सकते हैं कि

Download File In seconds.


Conclusion

 मुझे उम्मीद है दोस्तों आपको यह लेख पसंद आया होगा और आपको यह मददगार लगा होगा, इसलिए अगर आपको हमारा लेख पसंद आया है, तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपका कोई सवाल है तो हमें कमेंट करें और बताएं।


 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments