How to increase real followers on instagram without login

1k follower

Instagram bina login kiye real followers kaise badhaye 

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब मुझे उम्मीद है कि आप तो बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं। इंस्टाग्राम पर फॉलोअर कैसे बढ़ाए। अगर आप भी चाहते हैं। फॉलोअर्स तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे। बिना लॉग-इन किए अब आसानी से फॉलोअर्स को बढ़ा पाएंगे और आपके अकाउंट पर कोई भी दिक्कत प्रॉब्लम नहीं होगी और जैसे हमने आपको स्टेप बाय स्टेप बताएंगे आप उसी स्टेप को फॉलो करेंगे। आसानी से आपके भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर से बढ़ जाएंगे।


Instagram followers increase 

दोस्तों इस टाइम पर हर कोई सोशल मीडिया चलाता है और उसी में से एक प्लेटफार्म आता है। इंस्टाग्राम का और इंस्टाग्राम अगर आपने भी यूज़ किया होगा तो आपको फॉलोअर्स बारे में पता ही होगा। अगर आपके फॉलोवर्स नहीं बढ़ते हैं या फोटो पर लाइक नहीं आते होंगे या वीडियो views नहीं आती तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं और आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे। आपके इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स हंड्रेड परसेंट बढ़ जाएंगे।


Instagram followers research 

दोस्तो आप ने गूगल पर काफी बार सर्च किया होगा। इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए  लेकिन आपको ना तो कोई वेबसाइट ऐसी मिली है कि ना तो आपको कोई अच्छा एप्लीकेशन मिलाएगा। आज हम आपको एक ऐसी वेबसाइट बताएंगे। वह हंड्रेड परसेंट फॉलोअर्स से देती है कि बस आपको स्टेप बाय स्टेप समझना है और इस टेप को फॉलो करना होगा। तभी आपके फॉलोवर्स आसानी से बढ़ जाएंगे तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं। 


Instagram followers kaise badhaye 2022 

दोस्तो इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको क्या करना होगा तो यहां पर देखिए सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर जाना होगा और वेबसाइट पर आपको कुछ इस तरीके का देखने को मिलेगा और यहां पर आपको इस तरीके का पे जाएगा तो गेट फॉलोवर वाले बटन पर आपको क्लिक कर देना है।

How to increase real followers on instagram without login

उसके बाद दोस्तों यहां पर देखिए कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा। यहां पर आपको देखें क्या करना होगा। आपको अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का यूजर नेम डाल देना और जिस पर भी फॉलो वर्ष बढ़ाना चाहते हैं कि उस अकाउंट का आपको यूजरनेम की कॉपी करना है। यहां पर लाकर पेस्ट कर देना है।
Instagram par follower kaise badhaye 2022 without login

दोस्तों यहां पर तो इस तरीके inter फेस देखने को मिलेगा अब आपसे यह बोल रहे हैं कि 1000 फॉलोअर्स आपको 24 घंटे के अंदर मिल जाएंगे। लेकिन बस आपको एक छोटा सा काम करना होगा। अगर आपने वह काम नहीं किया तो आप ही फॉलोअर्स नहीं मिलेंगे।

Instagram par follower kaise badhaye 2022 without login

दोस्तों फिर यहां पर आपको कुछ इस तरीके का इंटरफ़ेस दिखाया जाएगा और आपको यहां पर कोई सा भी एक एप्लीकेशन डाउनलोड कर लेना है। अगर आपने 1000 फॉलोअर्स का आर्डर लगाया है तो आपको 1200 फॉलोअर्स देखने को मिलेंगे तो आपको एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना है और उसको 30 सेकंड के लिए रन करना है और फिर उसके बाद आप उसी वेबसाइट पर आना होगा। 24 घंटे के अंदर आपको 1000 फॉलोअर्स से ज्यादा मिल जाएंगे।

Instagram par follower kaise badhaye 2022 without login

Instagram followers badhane ka best tarika 

दोस्तो इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए यह काफी बढ़िया तरीका है और इस तरीके से काफी सारे लोग फॉलो वर्ष बढ़ाते हैं। बड़े-बड़े एक्टर भी बढ़ाते हैं। बड़े-बड़े नेता भी बढ़ाते हैं। फॉलोअर्स तो दोस्तों आप ये ट्रिक को जरूर फोलो कीजिए और आपकी भी आसानी से फॉलोअर्स बढ़ जाएंगे। आप का ना तो कोई पैसे का खर्चा होगा। ना तो आपको किसी को फॉलो करना होगा तो आप बिना लॉग-इन किए स्टाग्राम पर फॉलोवर्स बड़ा पाएंगे।

Goto website 

दोस्तों इस वेबसाइट तक की जाने के लिए आपको क्या करना होगा तो नीचे आपको एक बटन देखने को मिलेगा। उस बटन पर आपको क्लिक करना है और क्लिक करने के बाद में आप उनके दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर आपको 20 सेकंड का वेट करना है और फिर उसके बाद दोस्तों आप जरूर वेबसाइट तक की जा सकते है। उस वेबसाइट पर आपको अकाउंट लॉगिन नहीं करना है। बस अपना यूजरनेम डालना है और एक हजार से ज्यादा फॉलो कर ले लेना है।
Download File In seconds.


Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments