Lulubox with 8 ball pool facebook login problem solved kaise kare

Lulubox 8 Ball Pool facebook login problem solved

Lulubox me 8 ball pool facebook login problem fix 

हेलो दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि lulubox में 8 ball pool फेसबुक आईडी लॉगिन कैसे करें। अगर आप भी चाहते हैं लॉग इन करना तो आप इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक पढ़े। आप भी आसानी से लॉगिन कर पाएंगे और आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताएंगे जो आपको कहीं पर भी देखने को नहीं मिलेगी। अगर आपने इस ट्रिक को फॉलो किया तो आपकी आसानी से लॉगिन हो जाएगी।

Lulubox 8 Ball Pool Login problem 

फेसबुक आईडी लॉगइन प्रॉब्लम जो थी वह अब हम आपको बताएंगे कि आप कैसे सॉल्व करना है तो काफी टाइम पहले miniclip ने फेसबुक को बैन कर दिया था तो आज भी फेसबुक आईडी लॉगिन नहीं होती है कि लेकिन जो हम आपको तरीका बताएंगे। अगर आप उस तरीके से करेंगे तो हंड्रेड परसेंट आपकी भी फेसबुक आईडी लॉगिन हो जाएगी।

Lulubox 8 Ball Pool facebook login kaise kare 

दोस्तों lulubox में फेसबुक आईडी लोगिन करने के लिए तो आपको देखे क्या-क्या करना होगा। आपको दो एप्लीकेशन की जरूरत पड़ेगी। पहले जो 8 ball pool काnold version वाला आपको डाउनलोड करना है और दूसरा आपको लेटेस्ट वर्जन वाला डाउनलोड करना है।  और हमने इस पोस्ट में पूरा स्टेप बाय स्टेप बताया है। आपको एक भी चीज को मिस नहीं करना है।

Lulubox pro latest version 6.6.0 download 

.Step 1 
तो चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं कि आप एट बॉल पूल में फेसबुक आईडी को लॉगिन कैसे करें तो अगर आप भी चाहते हैं। लॉग इन करना तो आप इस पोस्ट को  फॉलो कीजिए और आपको एक भी चीज को मिस नहीं करना है। अगर आपने जरा सी भी मिस कर दिया तो आपका यह काम नहीं हो पाएगा।


तो चलिए दोस्तों सबसे पहले हम आपको बताते हैं। आपको सबसे पहले लुलु बॉक्स को डाउनलोड कर लेना है। अगर आपके पास लेटेस्ट वर्जन का लुलु बॉक्स पहले से पड़ा हुआ है तो आपको नहीं डाउनलोड करना है तो सबसे पहले आप डाउनलोड कर लीजिए तो उसका लिंग हमने आपको नीचे दे दिया है। आसानी से जाकर डाउनलोड कर लीजिए।

How fix 8 ball pool facebook with lulubox

Lulubox latest version 6.6.0


8 ball pool version 4.9.1 download 

.Step 2 
उसके बाद दोस्तों आपको देखिए क्या करना होगा 8 ball pool का ओल्ड वर्जन का डाउनलोड करना होगा तो उसका भी link हमने नीचे आपको दे दिया है और उस पर क्लिक कीजिए। आसानी से जाकर डाउनलोड कर लीजिए तो दोस्तों यह काम आपको करना जरूरी है। अगर आप यह समझ रहे हैं कि फेक है तो ऐसा कुछ भी नहीं ना।


दोस्तों 8 ball pool को डाउनलोड करने के बाद फिर आपको क्या करना होगा। आपको सबसे पहले lulubox पर जाना है और वहां से 8 ball pool को ओपन करना है।  और जब आप ओपन करेंगे तो आपके सामने देखे कुछ इस तरीके का इंटरफेस देखने को मिलेगा। अब आपको यहां पर क्या करना होगा। 

How fix 8 ball pool facebook with lulubox

दोस्तों अब देखिए आपको क्या करना होगा तो फेसबुक पर आपको क्लिक करना है और आपका फेसबुक का यूजर नेम पासवर्ड डाल दीजिए। मतलब जो भी आप फेसबुक आईडी को लॉग इन करना चाहते हैं तो यहां पर आप डाल दीजिए। उसके बाद दोस्तों continue पर आपको क्लिक कर देना है।

How fix 8 ball pool facebook with lulubox

तो फिर उसके बाद यहां पर देखिए इंटरनेट प्रॉब्लम आपको देखने को मिलेगी और यह प्रॉब्लम सॉल्व नहीं होती है कि अगर आपने दोस्तों अपडेट भी कर लिया। तब भी नहीं होगी। आप ज्यादा परेशान हो जाएंगे। यह प्रॉब्लम को सॉल्व करते करते परेशान हों जाएंगे तो उसके बाद दोस्तों क्या करना है तो चलिए हम आपको बताते हैं।

How fix 8 ball pool facebook with lulubox

8 ball pool v_4.9.1 



8 ball pool latest version 5.6.1 download 

.Step 3
दोस्तों जो ओल्ड वर्जन का 8 ball pool का डाउनलोड किया था तो उसको आप को uninstall नहीं करना है। और आपको एक लेटेस्ट वर्जन का डाउनलोड करना है तो इसका लिंक देखिए हमने नीचे दे दिया है। यह भी डाउनलोड कर लीजिए। उसी में आपको अपडेट करना होगा और यह अपडेट आपका हो जाएगा और दोस्तों आपको प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं करना है।
How fix 8 ball pool facebook with lulubox

8 ball pool v-5.6.1 download 


Lulubox pro with 8 ball pool connect 

दोस्तों फिर उसके बाद आपको क्या करना होगा तो फिर से आपको लुलु बॉक्स पर जाना है और एट बॉल पूल को ओपन करना है। जब आप ओपन करेंगे तो यहां पर देखिए आपके सामने कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा। अगर कोई दिक्कत प्रॉब्लम आती है तो आप runnin से 8 ball pool को हटा देना है और lulubox को भी हटा देना है। फिर से आपको यह लुलु बॉक्स को ओपन करना है और 8 ball pool ओपन करना है। तो यहां पर देखिए इस तरीके का आपको ऑप्शन देखने को मिलेगा। दोस्तों यहां पर फेसबुक वाली बटन पर आपको क्लिक कर देना है और यह ऑटोमेटिक फेसबुक आईडी लॉगिन हो जाएगी तो दोस्तों यह काफी बढ़िया तरीका है

How fix 8 ball pool facebook with lulubox


दोस्तों यहां पर आप लाइक प्रूफ के साथ देख सकते हैं कि कि मेरी फेसबुक आईडी लॉगिन हो चुकी है कि अगर आपको यकीन नहीं होता है तो आप इस ट्रिक को जरूर फोलो कीजिए। आपकी भी फेसबुक आईडी लॉगिन हो जाएगी। दोस्तों अगर आप की नहीं होती है तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताना।

How fix 8 ball pool facebook with lulubox


दोस्तों आप यहां पर भी देख सकते हैं कि जब हमने प्रोफाइल वाले बटन पर क्लिक किया तो यहां पर देखिए हमारा लोगों ही देखने को मिल रहा है और यहां पर यूजरनेम भी देखने को मिलना है। मतलब कोई गेस्ट आईडी नहीं ना और यह फेसबुक ऐडी हमने लॉगइन किया है इस ट्रिक की मदद से आसानी से फेसबुक आईडी लॉगिन कर सकते हैं।

How fix 8 ball pool facebook with lulubox

तो चलिए दोस्तों सबसे बड़ा प्रूफ दिखा दे हमने सबसे पहले जो सेटिंग पर क्लिक किया है और यहां पर देखिए फेसबुक का हमको ऑप्शन मिला। अगर गेस्ट आईडी होती तो फेसबुक में लॉगिन का ऑप्शन मिलता तो यहां पर फेसबुक लॉगआउट का ऑप्शन मिला है दोस्तों आपको हंड्रेड पर्सेंट यकीन हो गया होगा कि फेसबुक आईडी लॉगिन कैसे की जाती है कि। 

How fix 8 ball pool facebook with lulubox


दोस्तों lulubox में8 ball pool की फेसबुक आईडी लोगिन करने का यह सबसे बढ़िया तरीका है गा और ऐसा तरीका आपको कहीं पर भी देखने को नहीं मिलेगा और दोस्तों जब आप इस ट्रिक को फॉलो करेंगे, आपकी तभी होगी। अगर आपने कोई उल्टा सीधा काम किया तो आपकी फेसबुक आईडी लॉगिन नहीं होगी।


Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments