8 ball pool facebook login problem solved kaise kare new trick

Lulubox 8 Ball Pool facebook login new trick

8 ball pool facebook login problem solved kaise kare new trick 

हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं। lulubox me 8 ball pool facebook login कैसे करें। अगर आप भी चाहते हैं। लॉग इन करना तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं और आज हम आपको रियल तरीका हंड्रेड परसेंट ब्यूटीफुल तरीका बताएंगे।


8 ball pool facebook not work

दोस्तों आपने काफी बार ट्राई किया होगा। लुलु बॉक्स में फेसबुक लॉगिन करने की कोशिश करी होगी लेकिन अभी तक कि आपकी फेसबुक लॉगिन नहीं हो रही है तो आपको क्या करना होगा। आज हम आपको कुछ ऐसा ट्रिक बताएंगे। इस ट्रिक की मदद से आप फेसबुक लॉगिन कर पाएंगे और आपका अकाउंट पर भी कोई प्रॉब्लम देखने को नहीं मिलेगी।


Lulubox me 8 ball facebook login required 

दोस्तों lulubox में फेसबुक आईडी लॉगिन करने के लिए आपको दो एप्लीकेशन की जरूरत पड़ेगी और वह दो एप्लीकेशन कहां मिलेंगे तो उसके लिंग हमने सारे दे दिए हैं तो उस लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं  और जैसे हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताएं। आप उसी स्टेप को फॉलो कीजिए।

Lulubox me 8 ball facebook login kaise kare 

दोस्तों देखिए सबसे पहले आपको क्या करना होगा। आपको lulubox को डाउनलोड कर लेना होगा। अगर आपको नहीं पता है कि lulubox कैसे डाउनलोड होगा तो उसका link हमने दे दिया है। आप जाकर जरूर डाउनलोड कीजिए। दूसरा काम आपको क्या करना है। 8 ball pool old version 4.9.1 वाला डाउनलोड कर लेना है तो यह एप्लीकेशन कहां मिलेगा तो इसका link हमने l दिया है फिर उसके बाद आपको कुछ स्टेप को समझना है।


Facebook login not working problem 

दोस्तों यहां पर आप देखिए जब आप फेसबुक पर क्लिक करते हैं तो फेसबुक लॉगिन नहीं होती होगी और आपको ज्यादा प्रॉब्लम होती है कि कि फेसबुक लॉगिन क्यों नहीं हो रही है कि आप बार-बार कुछ वीडियो देखते होंगे। तब भी आपको समझ में नहीं आती है कि आज हम आपको जो तरीका बताएंगे। हंड्रेड परसेंट फेसबुक लॉगिन होकर रहेगी।

Lulubox 8 Ball Pool facebook login problem solved kaise kare new trick

दोस्तों सबसे पहले देखिए क्या करना होगा। आपको 8 ball pool का लेटेस्ट वर्जन को आप को uninstall कर लेना है और जो हमने 8 ball poo version 4.9.1 का लिंक दिया है। आप उसको डाउनलोड कीजिए। सबसे पहले उस को install करना है। और जब आप install कर लेंगे फिर आपको lulubox में जाना है।

Lulubox 8 Ball Pool facebook login problem solved kaise kare new trick

दोस्तों lulubox में जाने से पहले क्या करना होगा। सबसे पहले आपको play store पर जाना है और लोगों पर आपको क्लिक करना है जो आपका फोटो दिख रहा होगा। उस पर आपको क्लिक करना। फिर आप help and feedback पर आपको क्लिक करना है। फिर आपको दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर देगा। वहां पर delete and disabled का एक ऑप्शन दिखेगा। उस पर आप क्लिक कीजिए और chrome browser को disable आपको कर देना है तो यह आपको फेसबुक जो लॉगइन की प्रॉब्लम है, वह आसान हो जाएगा।

Lulubox 8 Ball Pool facebook login problem solved kaise kare new trick

यहां पर देखिए हमने कुछ स्टेप दिया है। अगर आप को नहीं समझ में आ रहा है तो इस फोटो में देख सकते हैं कि आप कैसे chrome को disable किया है।और chrome को disable करना बहुत आसान है। दोस्तों chrome को इसलिए हम आपको बताते हैं आप फेसबुक लॉगिन करेंगे तो उसमें एक वाइट कलर का पेज देखने को मिलेगा। अगर क्रोम ब्राउज़र को disable कर देंगे तो फिर वह आपको पेज देखने को नहीं मिलेगा और फेसबुक लॉगिन आसान हो जाएगी।

Lulubox 8 Ball Pool facebook login problem solved kaise kare new trick

दोस्तों अब आपको क्या करना है। Lulubox को ओपन करना है। अगर आपने अभी तक lulubox को डाउनलोड नहीं किया है तो सबसे पहले जाकर डाउनलोड कीजिए। फिर उसके बाद 8 ball pool पर क्लिक करना है और यहां पर play वाले बटन पर आपको क्लिक कर है।यह काम तो आपका पूरा हो जाएगा और फिर उसके बाद आपको क्या करना होगा। 

Lulubox 8 Ball Pool facebook login problem solved kaise kare new trick

दोस्तों यहां पर देखिए 8 ball pool ओपन हो चुका है और अभी फेसबुक लॉगिन का ऑप्शन दिख रहा होगा, इस पर क्लिक कीजिए और facebook का पेज आपको दिख जाएगा। इसमें आपको यूजर नेम फेसबुक का पासवर्ड आपको डाल देना है। और फिर लॉगइन वाले बटन पर आपको क्लिक कर देना है। लेकिन ओल्ड वर्जन में आपको एक प्रॉब्लम देखने को मिलेगी। इंटरनेट कनेक्शन की तो बस आपको कुछ नहीं करना है। डायरेक्ट बाइक आना है और अपने होम पेज पर आ जाना है।
Lulubox 8 Ball Pool facebook login problem solved kaise kare new trick

दोस्तों यहां पर देखिए पूछ स्क्रीनशॉट हमने दिए हैं जब आप फेसबुक पेज पर यूजर नेम पासवर्ड डालेंगे तो लॉगिन वाले बटन पर क्लिक करेंगे तो आपको कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा। आपको घबराने की जरूरत नहीं है। आपको डायरेक्ट अपने होमपेज पर आना है और जो हमने 8 ball pool का latest version 5.6.1 दिया है उस को  install कर लेना है और ओल्ड वर्जन को डिलीट नहीं करना है।

Lulubox 8 Ball Pool facebook login problem solved kaise kare new trick

दोस्तों देखिए आपको latest version को कैसे install करना है।आपको play store से install नहीं करना है। आपको हमने इसका लिंक दिया है। आप उस लिंक पर क्लिक कीजिए और उस को इंस्टॉल कर लीजिए। जब आप उस को इंस्टॉल कर लेंगे तो आपका ओल्ड वर्जन हैं उसको डिलीट नहीं करना है। और उसी में आपको इंस्टॉल कर लेना है तो यह आपका पूरा काम हो जाएगा।


दोस्तों उसके बाद आपको क्या करना होगा lulubox को ओपन करना है। 8 ball pool पर आपको क्लिक करना है फिर 8 ball pool ओपन हो जाएगा और 8 ball pool जैसे ही ओपन होता है आपको फेसबुक लॉगिन का ऑप्शन देखने को मिलेगा। फेसबुक बटन पर आपको क्लिक कर देना है। आपको ना तो कोई पासवर्ड डालना पड़ेगा। ना तो ईमेल ऐडी डालना पड़ेगा। फिर ऑटोमेटिक फेसबुक आईडी लॉगिन हो जाएगी और यह आप इंजॉय कर पाएंगे। 

Lulubox 8 Ball Pool facebook login problem solved kaise kare new trick

8 ball pool facebook login problem fix 

दोस्तों इस तरीके से आप 8 ball pool में फेसबुक आईडी लॉगिन कर पाएंगे और आपके अकाउंट पर कोई भी दिक्कत प्रॉब्लम देखने को नहीं मिलेगी और आपको जो हमने ट्रिक बताया है आप उसी ट्रिक को फॉलो जरूर कीजिए। आप आसानी से फेसबुक लॉगिन कर पाएंगे।


दोस्तों हम बात करेंगे आपको सबसे पहले क्या-क्या चीजें डाउनलोड करना होगा तो देखिए आपको सबसे पहले lulubox को डाउनलोड कर लेना होगा। अगर आपके पास lulubox है तो कोई बात नहीं ना दूसरा स्टेप दोस्तों यह है कि एट बॉल पूल का ओल्ड वर्जन आपको डाउनलोड करना है। इसका भी link हमने दे दिया है तीसरी स्टेप दोस्तों यह है कि आप 8 ball pool latest version download करना है। 

Lulubox 6.9.0 download 




दोस्तों उम्मीद करता हूं। आप यह सारी जानकारी समझ गए होंगे। अगर आप को नहीं समझ में आता है तो आप हमारी यूट्यूब चैनल को जरूर सब्सक्राइब कीजिए। अगर आपको फिर भी नहीं समझ में आता है तो आप हमको इंस्टाग्राम पर कमेंट करिए। हम आपको रिप्लाई देने की पूरी कोशिश करेंगे और आपको कोई ना कोई सलूशन बताएंगे। हंड्रेड परसेंट लुलु बॉक्स में फेसबुक लॉगिन हो जाएगी।


Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments