Instagram par followers kaise badhaye cool follower app se

Cool follower app


Instagram followers kaise badhaye new app

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं। इंस्टाग्राम पर एप्लीकेशन से फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए। अगर आप भी चाहते हैं। फॉलोअर्स बढ़ाना तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं। आज हम आपको एक ऐसा एप्लीकेशन बताएंगे जिसकी मदद से आप अच्छे खासे फॉलोअर्स बढ़ा पाएंगे।


Cool follower app 

दोस्तों सबसे पहले हम बात कर लेते ही इस एप्लीकेशन के बारे में दोस्तों यह एप्लीकेशन है काफी बढ़िया एप्लीकेशन है और इस एप्लीकेशन की मदद से आप डेली के 1000 फॉलोअर्स बढ़ा पाएंगे और रियल है कोई fake एप्लीकेशन नहीं ना बस आपको जो हम बताए आप step को फॉलो कीजिए। आसानी से आपके फॉलोअर्स बढ़ जाएंगे।


Cool follower fake ya real 

दोस्तों अब हम बात करेंगे। इस एप्लीकेशन में आपको फॉलोअर्स fake मिलेंगे या रियल मिलेंगे तो दोस्तों देखिए जब आप इस एप्लीकेशन को यूज करेंगे तो आपको बिल्कुल रियल फॉलोअर्स मिलेंगे। आप इस एप्लीकेशन के थ्रू आप जितनी मर्जी आए फॉलोवर्स बड़ा सकते और आप चाहे तो लाइक और कमेंट भी बढ़ा सकते हैं।


Cool follower app se followers kaise badhaye 

दोस्तों चलिए हम आपको बताते हैं। इस एप्लीकेशन को आप को कैसे यूज करना है। सबसे पहले आपको सप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा और डाउनलोड करने के बाद इस को इंस्टॉल करना है गा। फिर आपको इसमें कोई भी फेक अकाउंट से लॉगइन करना है। आप चाहे फेक अकाउंट आपके पास होना चाहिए, उससे लॉगिन कर लेना और रियल अकाउंट का यूजर नेम पासवर्ड नहीं देना है।



Instagram followers kaise badhaye 

दोस्तों इस एप्लीकेशन पर आपको फॉलोवर्स कैसे बढ़ाना है। सबसे पहले आपको इसमें coin इकट्ठा करना है और अगर आप नहीं चाहते हैं। coin इकट्ठा करना तो आप इनका प्लान भी परचेस कर सकते हैं। आसान तरीका ये है coin इकट्ठा कर लीजिए। जैसे मान लीजिए। आपके पास 100 coin है तो आपको 50 फॉलोअर्स मिल जाएंगे तो इस तरीके से आप 1000 coin कर लीजिए। आपको कैसे  करने हैं। आप को फॉलो करना होगा। हर एक बंदे को यहां पर फॉलो कीजिए। आपको coin मिलते रहेंगे और उसी से आप अपना आर्डर लगा सकते हैं।
How to increase instagram followers

दोस्तों जैसे मान लीजिए आपके पास coin हो जाए या 1000 कॉइन हो जाए तो आप कैसे आर्डर लगाए तो देखिए सबसे पहले होम पेज पर आना है। यहां पर सर्च बार का एक आइकन दिख रहा होगा और हमने स्क्रीनशॉट में दे रखा हुआ है। उस पर आप क्लिक कीजिए और फिर उसके बाद यहां पर आपको अपना इंस्टाग्राम का यूजर नेम टाइप करना होगा तो आपको इंस्टाग्राम का यूजर नेम टाइप करेंगे। अकाउंट दिख जाएगा। उस अकाउंट पर आपके लिए कीजिए। अब यहां पर जितने फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं कि अपने को इनके हिसाब से बढ़ा सकते हैं
How to gain instagram followers without app ke

दोस्तों यह तरीका काफी बढ़िया है। आप इंस्टाग्राम पर फ्री में फॉलोवर्स बड़ा पाएंगे और आपके अकाउंट पर कोई भी दिक्कत प्रॉब्लम देखने को नहीं मिलेगी और जैसे ही आप अपना आर्डर लगाते हैं तो आपको डायरेक्ट फॉलोअर मिल जाएंगे। ना तो आपको कोई वेट करना होगा। यह काफी बढ़िया एप्लीकेशन है और इस एप्लीकेशन को जरूर यूज कीजिए।

How to gain instagram followers without app ke

Instagram followers increase best app

दोस्तों इस एप्लीकेशन से आप इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं। लाइक बढ़ा सकते हैं। कमेंट बढ़ा सकेंगे और यह एप्लीकेशन बिल्कुल रियल है। कोई भी फेक नहीं ना और  अगर इंस्टॉल किया तो आपके मोबाइल पर कोई प्रॉब्लम भी देखने को नहीं मिलेगी। बिल्कुल सेव है। 

Instagram followers website 

दोस्तों, इंस्टाग्राम से reletet और भी वेबसाइट चाहिए या और भी एप्लीकेशन चाहिए तो सारे के सारे लिंग नीचे हैं। आप उस लिंक पर क्लिक कीजिए। आप उस वेबसाइट तक की जा सकते है तो आप आसानी से इंस्टाग्राम पर फॉलोअर कैसे बढ़ाए। like कैसे बढ़ाए पाएंगे कॉमेंट कैसे बढ़ाए। 


Goto website 

दोस्तों बात करेंगे। इस एप्लीकेशन को आप को डाउनलोड कैसे करना है गा तो आप को देखिए एक बटन मिलेगा। उस बटन पर आप क्लिक कीजिए। फिर दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर 20 सेकंड का आपको वेट करना है और फिर आप मीडिया फायर से डाउनलोड कर पाएंगे। डाउनलोड करिए और इस को इंस्टॉल कर लीजिए।

 

Link genrete seconds.


Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 



 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments