Instagram par free followers kaise badhaye, instagram followers increase

Free fund

Instagram par free followers kaise badhaye

हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है। इंस्टाग्राम पर फ्री में followers आप कैसे बढ़ा सकते हैं कि अगर आप भी चाहते हैं। फिर मे followers बढाना तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं और आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे जिसकी मदद से आप फ्री में फॉलोअर्स ले सकते हैं।

Instagram followers increase 

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के काफी सारे तरीके होते हैं और आपने भी फॉलोअर्स बढ़ाया होगा। लेकिन हर बार फॉलोअर्स कम हो जाते हैं और आज हम आपको जो वेबसाइट बताने वाले है एक भी फॉलोअर्स आपका कम नहीं होगा और जितने का आप आर्डर लगाएंगे आप उतने ही followers देखने को मिलेंगे।

Instagram followers required 

दोस्तों followers बढ़ाने के लिए आपको क्या-क्या चीजों की जरूरत पड़ेगी तो सबसे पहले यह जान लेते। followers के लिए आपको सिर्फ एक फेक अकाउंट की जरूरत पड़ेगी। इंस्टाग्राम का फेक अकाउंट आपको बना लेना है। अगर आपको नहीं पता है।दोस्तों अगर आपको नहीं पता है। इंस्टाग्राम का फेक अकाउंट कैसे बनता है तो यूट्यूब पर आपको सर्च करना है। वीडियो मिल जाएगी।


Instagram followers fake and real 

दोस्तों बात आती है कि followers आपको fake मिलेंगे या रियल मिलेंगे तो दोस्तों देखिए जितने भी आप follower बढ़ायेंगे सारे के सारे रियल होंगे और एक्टिव होंगे और होंगे। आपका एक भी फॉलोअर्स कम नहीं होगा और जब भी फोटो अपलोड करेंगे तो आपको लाइक भी मिलेंगी। कॉमेंट में मिलेंगे।

Instagram followers kaise badhaye 

दोस्तों चलिए हम बात करेंगे कि आपको इस वेबसाइट को कैसे यूज़ करना होगा तो सबसे पहले यह आप समझ लीजिए क्योंकि आपको कोई भी दिक्कत प्रॉब्लम ना हो। तो इस वेबसाइट तक की जाने के लिए आपको बिल्कुल पोस्ट के लास्ट में आना है। एक बटन देखने को मिलेगा। उस बटन पर क्लिक करके इस वेबसाइट तक की जा सकते हैं।


दोस्तों जब आप इस वेबसाइट पर जाएंगे तो आपके सामने देखिए कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा। यहां पर आपको अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का यूजर नेम और पासवर्ड डाल देना है और फेक अकाउंट डालना है  रियल अकाउंट का आपको नहीं डालना है। 

How to gain instagram followers without app ke 2022

उसके बाद दोस्तों यहां पर देखिए आपके सामने कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा। यहां पर आप followers likes comment story views video views सब कुछ बड़ा पाएंगे और जो भी बढ़ाना हो आप उस पर क्लिक कीजिए और फिर उसके बाद यूजरनेम को टाइप कीजिए। जैसे फोटो में हमने यहां पर दिया है रखा है।

How to gain instagram followers without app ke 2022

जैसे दोस्तों देखिए हमने follower पर क्लिक किया और यहां पर  कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिला। अब यहां पर आप कितने फॉलोवर्स बढ़ाना चाहते हैं  उतने नंबर यहां पर डाल देना होगा जैसे दोस्तों यहां पर हमें 15 follower बढ़ाना हैं। आप चाहे तो 50 फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं और फिर उसके बाद थोड़ा सा वेट करना है अगर आप वेट कर लेंगे तो 5 से 10 मिनट के अंदर आप के जितने भी फॉलोअर्स आर्डर लगाया है वह सारे के सारे फॉलोअर्स देखने को मिल जाएंगे।

How to gain instagram followers without app ke 2022


Instagram followers kaise badhaye 2022 

दोस्तों इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने का यह काफी बेहतरीन तरीका है और आप इस वेबसाइट से हर घंटे 50 फॉलोवर्स ले सकते हैं और आपके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई भी दिक्कत प्रॉब्लम देखने को नहीं मिलेगी। बस जैसे हमने आपको स्टेप बाय स्टेप बताया है। आप उसी step को फॉलो कीजिए। आसानी से फॉलोअर्स ले लीजिए।


Goto website 

दोस्तों अब हम बात करेंगे फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इस वेबसाइट तक कि आप को कैसे जाना होगा। सबसे पहले यह चीज जानते हैं तो आप को देखिए आपको एक बटन मिलेगा। उस बटन पर आपको क्लिक कर देना है और फिर आप दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर 20 सेकंड का एक वेट करना है और फिर आप उस वेबसाइट तक कि जब आएंगे तो यह आसान तरीका है वेबसाइट तक की जाने का।

Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments