Lucky Patcher mod apk download kaise kare

Lucky Patcher mod apk download kaise kare

Lucky Patcher mod apk download kaise kare 

हेलो दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं। Lucky Patcher के बारे में दोस्तों Lucky Patcherक्या है और उसको कैसे यूज़ करें। दोस्तों किसी भी एप्लीकेशन का लकी पेचर के थ्रू आप मोड एपीके भी बना पाएंगे तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं।

Lucky Patcher किया है 

दोस्तो सबसे पहले हम बात करेंगे Lucky Patcher है क्या तो यह चीज सबसे पहले आप जान लेते हैं फिर हम आपको बताते हैं।  अपने एंड्रॉयड मोबाइल डिवाइस पर कई तरह तरह के ऐप्लिकेशनंस इंस्टॉल करते हैं. Lucky Patcher ऐसे ऐप्लिकेशंस को पैच और क्रैक करने का एक शानदार टूल है. कई लोग लकी पैचर का इस्तेमाल प्रीमियम अपडेट्स और games में भी इस्तेमाल किया जाता है किसी तरह का लाभ पाने के लिए करते हैं. लेकिन इस ऐप के कई और फायदे हैं. आप चाहें तो ये आपको विज्ञापनों से बचा सकता है. इससे आप दूसरे कई सारे फायदे पा सकते हैं. लकी पैचर का इस्तेमाल करने से सबसे पहले किन किन बातों को जानने की जरूरत है आइए, जानते हैं.



Lucky patcher से कोई application का mod apk kaise banaye 
दोस्तों लकी पेचर से आप कौन-कौन से मोड एपीके बना सकते हैं कि जैसे दोस्तों किसी भी एप्लीकेशन है जिनका प्रीमियम प्लान है। आप उसका मोड एपीके बना सकते हैं। एप्लिकेशन मे Ads आते हैं और तो आप उसका भी mod.apk बना सकते हैं। ये तो यह चीज आपको यह समझ में आ गई होगी कि लकी पेचर कितने फायदेमंद है।


Lucky Patcher use kaise kare

दोस्तों जो पहले Lucky Patcher जो आप यूज़ करते थे तो उसमें अपने मोबाइल का रूट होना चाहिए। अब जो एप्लीकेशन है आपका मोबाइल रूठ हो या नहीं हो, उससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बस आप लकी पेचर को डाउनलोड कीजिए और आप कोई भी एप्लीकेशन को मोड बना पाएंगे।


लकी पेचर को कैसे यूज कर सकते हैं और इसको डाउनलोड कैसे कर सकते हैं तो हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताएं। आप उसी स्टेप को फॉलो कीजिए और आप भी आसानी से यूज़ कर पाएंगे।

Lucky Patcher se mod apk. Kaise banaye 

चलिए दोस्तों लकी पेचर से आप किसी भी एप्लीकेशन का मोड एपीके कैसे बना सकते हैं । देखिए आपको जो भी एप्लीकेशन का मोड एपीके बनाना है तो आपको उसी एप्लीकेशन पर क्लिक करना होगा। फिर आपको एक menu pecher का ऑप्शन दिखेगा। उस पर आपको क्लिक कीजिए और यहां पर जो हमने कुछ स्क्रीनशॉट दी है वहां पर आप देख सकते हैं।
Lucky Patcher mod apk download kaise kare

दोस्तों जो भी एप्लीकेशन आप बनाएं आप उस पर क्लिक कीजिए और फिर जैसे हमने स्क्रीनशॉट में यहां पर दिया हुआ है। आप स्क्रीनशॉट को देखकर फॉलो कर सकते हैं गे और आप इसमें से चाहे आप ऐड भी remove कर सकते हैं और modified भी एप्लीकेशन को बना सकते होंगे। प्रीमियम प्लान है, उसको भी बिल्कुल फ्री में कर सकते हैं।

Lucky Patcher mod apk download kaise kare 2021

दोस्तों आपका एप्लीकेशन काफी अच्छे से जब बन जाए तो आपको इस को इंस्टॉल करना इनस्टॉल कैसे करना है। यहां पर कुछ स्क्रीनशॉट आप देख सकते हैं कि अगर आप जो है डायरेक्ट इंस्टॉल करेंगे तो वह सही से वर्क नहीं करेगा और जो आप modified करेंगे तो इनस्टॉल भी नहीं होगा। आपको देखे क्या करना होगा तो लकी पेचर को सबसे पहले new apk को uninstall करना होगा उसके बाद फिर आप mod को install करना होगा 

Lucky Patcher mod apk download kaise kare 2021

दोस्तों इस तरीके से आप किसी भी एप्लीकेशन को लकी पेचर के थ्रू आप मोड एपीके बना सकते हैं। और जो भी प्रीमियम प्लान है, आप उसका भी मोड एपीके बढ़ा सकते हैं कि और जो भी ads वाला app ह आप उसका भी मोड एपीके बना सकते हैं गे और आपको हमने यह बताया है कि आप कैसे यूज कर सकते हैं आसान भाषा में।

Lucky Patcher mod apk download kaise kare 2021

Lucky Patcher mod apk kaise banaye 

दोस्तों लकी पेचर को आप कैसे यूज करेंगे। यह काफी बेहतरीन तरीका है और आप कैसे यूज करेंगे। कैसे मोड एपीके बनाना है। वह हमने आपको पूरा कंपलीट बताया है कि आप कैसे मोड एपीके बना सकते हैं कि किसी भी एप्लीकेशन का mod बनाओ बस आपको जो भी मोड एपीके बनाएं। आप पहले वाला जो ओल्ड  apk है उसको आप इंस्टॉल कर देना है। फिर उसके बाद जो भी एप्लीकेशन का आप बनाएंगे तो उस को इंस्टॉल करना है।


दोस्तों बात करेंगे कि आप लकी पेचर को डाउनलोड कैसे करेंगे। अगर आप भी चाहते हैं। डाउनलोड करना तो आप को देखिए एक बटन मिलेगा। उस बटन पर आप क्लिक कीजिए। दूसरे पेज रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर 20 सेकंड का आपको वेट करना है और फिर आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे।

 

Link genrete seconds.

Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद 8आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments