AIMBEST Carrom Pool Tool V1.4.8 Mod APK Download For Android

AIMBEST Carrom Pool Tool V1.4.8 Mod APK Download For Android

दोस्तों अगर आप भी कैरम पूल गेम खेलने का शौक रखते हैं, और चाहते हैं हमको कोई ऐसा टूल मिले जिससे हम हर बार जीते रहे। आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं। आज हम आपको एक ऐसा टूल बताने वाले हैं जिसकी मदद से आप हर बार carrom pool का गेम जीते ही रहेंगे और आप अनलिमिटेड कॉइन भी बना पाएंगे। 


अगर आप एक कैरम पूल यूजर है तो आपके लिए काफी अच्छी बात है। इस आर्टिकल को पूरा विस्तार से पर जरुर पढ़े और एक-एक चीस आप समझ लेंगे तो गारंटी के साथ आप भी aimtool यूज़ कर पाएंगे।


दोस्तों carrom pool दुनिया के हर एक कोने मे खेला जाता है, और इसमें काफी ज्यादा यूजर भी एक्टिव रहते हैं और हर टाइम ऑनलाइन भी रहते हैं कि आपने carrom pool तो बहुत से देखे होंगे, लेकिन जो miniclip company का carrom pool है। यह काफी ज्यादा पॉपुलर गेम है। और carrom pool जब आप खेलेंगे तो आपको काफी ज्यादा मजा आएगा जैसे लगेगा रियल carrom pool gamer खेल रे है, और अगर आप Tools के साथ खेलेंगे तो आप अनलिमिटेड कॉइन भी बना सकते हैं।


AimBest  app किया है 

तो आज हम जिस app की बात कर रहे हैं वह है AIMBEST app यह एक carrom pool का एक टूल है जैसे कि आप कैरम पूल गेम खेलते होंगे और उस गेम में Aim show होता है, 


इस tools की मदद से अगर आप carrom pool खेलेंगे तो उसमें काफी long Aim show होगा, और जो भी puck है वह आसानी के साथ आप पाट कर सकते हैं कि इसी के लिए यह tools बनाया गया है।


AIMBEST free me कैसे यूज करे 

चलिए हम आपको  बता देते हैं। इस टूल को फ्री में कैसे यूज करना है गा।  देखिए आपको दो तरह के लिंग मिलेंगे जैसे कि अगर आप प्ले स्टोर से डाउनलोड करते हैं तो आपको इनका Premium plan perches करना पड़ेगा और अगर आप हमारे बताए गए तरीके को फॉलो करते हैं और डाउनलोड करते हैं तो आपको कोई भी premium plan नहीं लेना पड़ेगा बस आपको एक छोटा सा ads देखेंगे तो आप इसको फ्री में यूज़ कर पाएंगे। aim best काफी इंटरेस्टिंग tool है।

AIMBEST Carrom Pool Tool V1.4.8 Mod APK Download For Android AIMBEST Carrom Pool Tool V1.4.8 Mod APK Download For Android

AIMBEST Carrom Pool Tool 

आइए जानते हैं इस टूर को कैसे यूज करना है, यूज करना तो बहुत आसान है, लेकिन आप अगर Step को follow करेंगे तो आप भी बिल्कुल फ्री में यूज़ कर पाएंगे।

. STEP 1
सबसे पहले आपको इस AIMBEST को डाउनलोड करना है और डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। कोई भी आपको पैसे का चार्ज नहीं देना होगा। ना तो आपको कोई पासवर्ड डालना होगा। बस डायरेक्ट डाउनलोड करके install कर लीजिए।

. STEP 2
फिर आपको  AIMBEST को ओपन करना है। आपको एक start game वाला बटन दिखेगा। उस पर एक क्लिक कर देना होगा। फिर आपकी मोबाइल की सेटिंग पर आपको यह ले जाएगा। वहां पर सेटिंग को चालू कर देना है, आपको वापस आना है AIMBEST पर 

. STEP 3
फिर आपको Try premium पर क्लिक करना है और आपको एक छोटा सा Ads दिखाया जाएगा। जैसे 30 सेकंड का आप देखेंगे तो आप ads को skip कर सकते हैं, 

. STEP 4
फिर आपको  रीडायरेक्ट कर देगा कैरम पूल पर और जहां पर आप कैरम पूल आसानी के साथ गेम को खेल सकते हैं और आप उसमें फेसबुक लॉगिन भी कर सकते हैं, और आपको कोई अकाउंट पर दिक्कत प्रॉब्लम नहीं होगी। इस तरह की टूल्स आप काफी सारी यूज कर सकते हैं।

AIMBEST Carrom Pool Tool V1.4.8 Mod APK Download For Android

AIMBEST के थ्रू यहां पर आप shoto को देख सकते हैं और इसमें जो भी shote दिखाता है, बिल्कुल करेक्ट दिखाता है। क्या वैसे दोस्तों आपने और भी टोल देखी होगी जहां पर आपको जो छोटे दिखाएगा, वह सही तरीके से नहीं दिखाता है और आपकी शर्ट मिस हो जाती है। बाद में बहुत खराब लगता है कि यह एक ऐसा है। इसमें जो भी दिखाएगा वह करेक्ट दिखाए गए जैसे कि आप मोनू बॉक्स इका देखा होगा तो लुलु बॉक्स से काफी अच्छी शॉट इस में देखने को मिलती है।

AIMBEST एक ऐसा ऐप है। इसमें कोई भी अकाउंट ban नहीं होगा anti ban है और इसके यूजर काफी ज्यादा हो चुके हैं कि प्ले स्टोर से अगर आप यह डाउनलोड करेंगे तो आपको कुछ पैसे का चार्ज देना होगा। अगर आप हमारा यह mod apk डाउनलोड करेंगे तो इसमें कोई भी चार्ज नहीं देना होगा। आप बस एक छोटा सा Adst देखेंगे। फ्री में यूज कर सकते हैं कि काफी अच्छी Tools है। इस Tools को आप जरूर यूज कीजिए।

AIMBEST Carrom Pool Tool V1.4.8 Mod APK Download For Android


दोस्तों आज हमने जाना AIMBEST Carrom pool की पुल के बारे में ये टूल क्या है, इसको कैसे यूज़ करें और इसको कैसे डाउनलोड करें। यह सारी जानकारी आप समझ गए होंगे। अगर आपको कुछ समझ में नहीं आता है, 

या डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं, तो आपको एक कमेंट बॉक्स दिख रहा होगा जाकर एक अच्छा सा कमेंट करिए और हम आपको रिप्लाई देने की पूरी कोशिश करेंगे। अगर आप हमसे कोई पर्सनल बात करना चाहते हैं तो आप हमें इंस्टाग्राम पर DM करिए और हम आपकी पूरी हेल्प करेंगे।


आइए जानते हैं कि AIMBEST को डाउनलोड कैसे करना है,  डाउनलोड का आपको दो तरह का लिंग मिलेगा। जैसे एक गूगल प्ले स्टोर का होगा और एक मोड एपीके का होगा, 

अगर आप चाहते हैं मोड एपीके को डाउनलोड करना तो एक डाउनलोड का बटन दिखेगा। उस पर क्लिक कर दीजिए और फिर आप दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। 

वहां पर 20 सेकंड का आपको वेट करना है। फिर आप यह आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे और डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। कोई भी पासवर्ड आपको नहीं देना होगा। ना तो कोई चार्ज आपको देना होगा।
Download File 

NAAM AIMBEST Application
premium unlock feature 1
genre tool 2
Size 15.47 MB 3
version 1.4.8 4
Download 10.00.000.+ 5
Update 5 Agus 2022 6
Get play store

7


दोस्तों carrom pool से रिलेटेड Aim hake tools और भी चाहते हैं। डाउनलोड करना तो हमने कुछ लिंग नीचे साइड में दिए हैं। आप उस लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं कि और जितने भी आपको मिलेंगे, सब फ्री प्रीमियम वाले आपको नहीं मिलेंगे। इसमें आप कैरम पूल के अपने मोबाइल के हिसाब से कोई सा सभी टूल्स यहां से डाउनलोड कर लीजिए।


Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी हिन्दी भाषा में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है,इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments