New lulubox with indirect aim download

New lulubox with indirect aim download


 New lulubox with indirect aim download 


हेलो दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप न्यू लुलु बॉक्स को कैसे यूज़ करें। अगर आप भी चाहते हैं यूज करना तो आप इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक कि पढ़िए और आप भी चाहते हैं। अगर इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना तो आप पूरा लास्ट तक की पड़ी है। आपको लास्ट में लेट लिंग मिलेगा। उस लिंक पर क्लिक करके आप डाउनलोड कर सकते हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं। कैसे आपको क्या करना



दोस्तों आपने एम बेस्ट एप्लीकेशन को यूज किया ही होगा। मुझे पता है ना एम बेस्ट एप्लीकेशन ऐसा था कि उसी का एक ऐसा एप्लीकेशन निकाला है जो काफी कैरम पूल में यह वर्क कर रहा है जो आपका जो भी एप्लीकेशन हो, बहुत अच्छे से वर्क कर रहा है।



New lulubox with indirect aim q banaya gaya 

अब दोस्तों हम बात करेंगे। यह एप्लीकेशन क्यों निकाला गया है। उसकी खुशी यह वजह है कि लुलु बॉक्स जो है वह अंड्रॉइड लेवल में काम नहीं कर रहा था तो इसीलिए यह लुलु बॉक्स की जगह भी निकाला गया है। आप चाहे तो लुलु बॉक्स ऊपर अच्छे खासे उससे ज्यादा फंक्शन है। इसमें और उससे काफी अच्छे-अच्छे फंक्शन मिल जाएंगे कि आप जब उसको यूज करेंगे तो आपको काफी मजा आने वाला है।


New lulubox with indirect aim download


New lulubox with indirect aim free me  kar sakte hai


क्या इस एप्लीकेशन को फ्री में यूज कर आ जा सकता है? हां बिल्कुल यूज करा जा सकता है लेकिन कुछ उसके नियम कानून है। आप को कैसे यूज करना है। अगर आप फ्री में यूज़ करना चाहते हैं तो आपको देखे स्टार्ट पर बटन दिख रहा होगा। इस पर आपको क्लिक कर देना है। क्या क्लिक करने के बाद फिर आपको एक ऑप्शन मिलेगा। प्रीमियम का प्रीमियम पर आपको नहीं क्लिक करना है। 



फिर आप को उसके नीचे जो बटन है उस पर आप को क्लिक करना है। आप क्लिक करने के बाद कुछ देर का आपको वेट करना है। 2 से 4 सेकंड का जैसा कि आप वेट करेंगे। कुछ एक विज्ञापन आएगा। विज्ञापन को आपको पूरा देख लेना है और आपको एक से दो विज्ञापन देख लेना है। जैसा ही एक से दो विज्ञापन देखेंगे और आपका यह जो है, धूल से चालू हो जाएगा।

New lulubox with indirect aim download


दोस्तों, अगर आप भी इस एप्लीकेशन पर पैसा खर्चा करना चाहते हैं तो आप खर्चा कर सकते हैं कि आपको एक भी ऐड नहीं दिखेगा। आपको कुछ पैसे को पे करना होगा। अगर आप नहीं चाहते हैं। पे करना तो आपको जो है, फ्री में यूज कर सकते हैं। सिर्फ आपको ऐड देखना होगा और कुछ भी नहीं करना होगा। इसे मान लीजिए। आप कह रहा हूं, खेल रहे हैं और आप यह सोचते हैं। बीच में ऐड आ जाता है। आप को बड़ी दिक्कत आ जाती है कि आप की चाल जो होती है, वह चली जाती है कि लेकिन अगर आप इस का पेड़ प्रमोशन ले लेते आएंगे। सब्सक्रिप्शन ले लेते हैं। कोई भी आपको ऐड देखने को नहीं मिलेगा। दोस्तों!


दोस्तों अगर आपको इस पोस्ट से कुछ समझ में नहीं आया है तो नीचे वीडियो दिख रहा होगा। इस पर आपको क्लिक कर देना है का वीडियो को आप को पूरा देखना है और आपका हंड्रेड परसेंट समझ में आ जाएगा और वीडियो को देखने के बाद लाइक जरूर करना है। सब कर आए जरूर करना। अगर यह सारे काम आप करते हैं। ये तो हंड्रेड परसेंट आपका यह नोनू बॉक्स की जगह पर आप एम बेस्ट एप्लीकेशन काफी अच्छे से यूज कर पाएंगे।




दोस्तों नीचे दिए गए फोटो में आप स्कूल से को देख सकते हैं। देखे काफी शौक  बारीक बारीक इसकी लेने आएंगी जो लुलु बॉक्स हुआ करता था। लुलु बॉक्स से ज्यादा एडवांस फीचर है। कोई भी एप्लीकेशन में इतने फ्यूचर नहीं देते होंगे, लेकिन जो एप्लीकेशन है, काफी इंटरेस्टिंग है। अगर आपको यह एप्लीकेशन अच्छा लगे तो आप जो दोस्तों में बताया कि वह भी डाउनलोड कर सके। इस वेबसाइट का लिंक जरूर दे दे।



दोस्तों अगर आप इस से रिलेटेड और भी जानकारी पढ़ना चाहते हैं तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं कि अगर आप हमें कमेंट करके नहीं बताएंगे। मुझे नहीं पता चलेगा। अगर आप चाहते हैं हमारे चैनल को सब्सक्राइब करना तो आप सब कराइब कर सकते हैं। आप जो है टेक्नो बॉस 19 यूट्यूब चैनल गूगल पर सर्च कर सके निकाल सकते हैं
Download File



दोस्तों यह पोस्ट कैसा लगा आप मुझे कमेंट करके जरूर बताएं। अगर पोस्ट आपको अच्छा लगा हो। इस पोस्ट को लाइक करें। शेयर करें और अपने दोस्तों यारों को जरूर बताएं ताकि उनको भी यह चीज का पता चले और वह भी इस एप्लीकेशन को यूज कर पाए जो काफी दिन से परेशान है जो मेरे पास कमेंट करके पूछा करते हैं तो आज हम इस सलूशन लेकर आ गए होंगे।



Conclusion
 I hope friends, you must have liked this article and you must have found it helpful, so if you like our article, then definitely share it with your friends on social media and if you have any question then do comment and tell us.

 Every information on this website is found in simple words in your language Hindi, like our Facebook page, subscribe to our YouTube channel, where you are provided with complete information about the right thing, thanks so much......

Post a Comment

1 Comments

इस ब्लॉग के लिए कोई अच्छा सा कमेंट करें।