Aim Carrom Mod APK Download v2.7.9 for Android (unlock feature)

हेलो दोस्तों आज हम आप लोगों के लिए लेकर आए हैं Aim Carrom का Mod APK जो काफी अच्छा Mod APK है और इस Mod APK में आपको बहुत ज्यादा एडवांस फ्यूचर मिलेंगे और आप बिल्कुल फ्री में यूज कर पाएंगे तो अगर आप भी चाहते हैं इस Mod APK को डाउनलोड करना या इसकी कुछ खास चीजों के बारे में तो इस आर्टिकल को लास्ट तक की जरूर! 

दोस्तों आज के टाइम पर अगर देखा जाए कैरम पूल काफी ज्यादा एडवांस पॉपुलर गेम बन चुका है क्या अगर प्ले स्टोर पर आप देखेंगे तो इसके 50 मिलियन डाउनलोडर हैं और इसमें एक्टिव 10 मिलियन लोग रहते हैं और लोग ऑनलाइन गेम खेलना काफी ज्यादा पसंद करते हैं! 


अब आपको ऑनलाइन गेम खेलने में कैरम पूल का काफी ज्यादा मजा आएगी और इस टूल की मदद से खेलेंगे तो आप अनलिमिटेड कॉइन भी बना पाएंगे तो इस टूल को कैसे डाउनलोड करना है कैसे उसे यूज करना है हम आपको पूरा प्रोसेस बताने वाले हैं! 

Aim Carrom 2.7.9




Aim Carrom kiya hai 

दोस्तों सबसे पहले हम यह समझते हैं कि Aim Carrom किया है Aim Carrom इसको क्यों बनाया गया है कैरम पूल के लिए है और आप कैरम पूल का गेम आप इससे बड़े ही आसानी के साथ खेल सकते हैं! 


जैसा कि आप सभी कैरम पूल का अगर गेम खेलते होंगे तो आपको यह चीज का पता होगा कि आज के टाइम पर बहुत ज्यादा हार्ड खिलाड़ी आते हैं एक ही बार में गेम को फिनिश कर देते हैं लेकिन आपको पता नहीं होता है कि वो Aim hake Tool से खेलते है! 


इसलिए गेम को  जीत जाते हैं और फिर आपको काफी ज्यादा परेशान होना पड़ता है आखिर हम क्यों नहीं जीत पाते है! 


दोस्तों आज के टाइम पर जब तक कि आप Aimhake Tool को यूज नहीं करोगे तो कैरम पूल का गेम नहीं खेल  पाओगे! 


Aim Carrom Aim Hake kaise use kare 
दोस्तों अगर बात करी जाए इस Aim Carrom Tool  आपको कहां मिलेगी तो दोस्तों देखिए आपको गूगल पर अगर आप सर्च करेंगे तो आपको काफी सारी Tool मिल जाएंगे जिसका आपको प्रीमियम लेना होगा हालांकि फ्री में भी उसे यूज कर सकते हैं लेकिन उसमें जब तक की प्रीमियम नहीं लेंगे जब तक कि आप इसका मजा नहीं ले पाएंगे! 


तो चलिए हम आपको बताते हैं कि इस टूल को आपको कैसे डाउनलोड करना है और कैसे यूज करना है तो देखिए सबसे पहले आपको इस टूल का लिंक आपको नीचे साइड में मिल जाएगा! 


 आप लिंक पर क्लिक करें और इस टूल को डाउनलोड करें डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है कोई भी पैसा आपको नहीं देना होगा उसके बाद Tool को डाउनलोड करने के बाद इसको ओपन कीजिए और आपसे कुछ परमिशन पूछेगा आपको एलाव  कर देनी है! 


और उसके बाद आपको एक स्टार्ट का बटन दिखेगा उसे पर आपको क्लिक करना होगा और एक 30 सेकंड का आपको ads शो होगा और ads आपको पूरा वॉच करना है और उसके बाद ads को skip कर देना है! 


फिर आपको रीडायरेक्ट करेगा कैरम पूल पर अब आप कैरम पूल पर आप फेसबुक आईडी से चाहे login  कर सकते हैं या तो आप guest भी लॉगिन कर सकते हैं इसमें कोई दिक्कत नहीं ना कि आप बड़े आसानी से कोई भी अपना अकाउंट क्रिएट कर सकते हैं! 


दोस्तों इस तरीके से इस ऐप को यूज करके आप अपना अनलिमिटेड कॉइन को बना सकते हैं और बड़े-बड़े खिलाड़ियों के साथ भी खेल सकते होंगे लेकिन हां उसकी कुछ खास चीजों को और भी चीज जान लेते हैं! 

Aim Carrom Mod APK Download v2.7.9 for Android (unlock feature)


Aim Carrom advance futures 
दोस्तों Aim Carrom की कुछ एडवांस चीजों के बारे में बात करते हैं अगर इसमें एडवांस चीज या कुछ खास चीजों के बारे में बात करी जाए तो वह हम आपको पूरा स्टेप बाय स्टेप बताने वाले

Aim Carrom Antiban
अगर बात करी जाए इसको Antiban की तो अगर आप यह सोच रहे होंगे कि इसमें कोई आईडी बंद ना हो तो इसमें कोई भी आईडी बंद नहीं होता है और यह एक Antiban टूल है आप इसको लंबे समय तक कि यूज कर सकते हैं और आपको कोई भी दिक्कत आने वाली नहीं है जैसे हमने आपको स्टेप बाय स्टेप बताया है आप इस स्टेप को फॉलो कर सकते हैं! 


Aim Carrom premium free
दोस्तों अगर बात की जाए इसके प्रीमियम की तो आपको इसमें प्रीमियम मिलेगा हालांकि यह फूल प्रीमियम नहीं ना इसमें हाफ प्रीमियम मिलेगा और इस प्रीमियम को कैसे यूज करना है तो यह भी समझ लेते हैं! 

Aim Carrom Vpn connect 
सबसे पहले आपको इस ऐप को डाउनलोड करना है और इसको डायरेक्ट ओपन नहीं करना है प्ले स्टोर पर जाना है वहां कर वहां से आपको एक Vpn को डाउनलोड करना है उस का Vpn को आपको लगा लेना है फिर उसके बाद इस कैरम पूल की टूल में जाए और फिर आप जैसे उसे करते हैं वैसे उसे करेंगे तो आपको इसमें फायदा यह होगा इसमें कुछ shots हैं प्रीमियम वह आपको मिल जाएंगे! 


download Link 
दोस्तों इस ऐप को कैसे डाउनलोड कैसे करना है तो आपको एक बटन मिलेगा बटन को पर क्लिक कीजिए और 20 सेकंड का वेट कीजिए आपको दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट किया जाएगा वहां पर आप आने के बाद फिर डाउनलोड कर पाएंगे और अगर डाउनलोड करने में कोई समस्या आती है तो आप हमें कमेंट करके जरूर! 

Download File

Download Link  


इसी तरह की हमारी और भी टूल चाहते हैं डाउनलोड करना कैरम पूल 8 बॉल पूल तो आपको लिंग बहुत सारे नीचे साइड में मिल जाएंगे आप लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं या कोई ऐसा टूल है तो आप search बार में सर्च कीजिए आप टूल आ जाएगी अब आप आसानी से जाकर डाउनलोड कर सकते हैं

Conclusion
दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी हिन्दी भाषा में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है,इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments