BankShooter premium mod apk download

BankShooter premium mod apk download

BankShooter premium mod apk download 

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है कि आप से बहुत अच्छे होंगे। दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं। 8 बॉल पूल की एक new टूल्स के बारे में अगर आप चाहते हैं। दोस्त डाउनलोड करना तो कंप्लीट आप इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक कि पढ़ते रहे और आसानी से आप डाउनलोड कर पाएंगे।


दोस्तों जिस टूल्स की हम बात कर रहे हैं, वह एक ऐसी टूल्स है। वह आपको बिल्कुल फ्री में टूल्स मिलेगी। आप आपको कोई भी पैसे का चार्ज नहीं देना पड़ेगा। प्रीमियम टूल्स मिलेगी जो आप कोई भी टूल्स को डाउनलोड करते हैं। आपको चार्ज देना पड़ता है लेकिन इस टूल्स में आपको कोई भी चार्ज नहीं देना पड़ेगा।

Lulubox pro 5.0.5

Vphone gaga app download

Lulubox pro latest version download

8xsandbox download

Lulubox indirect aim download

दोस्तों बाद आती है क्या इसमें ऐड आएंगे या नहीं ऐड जाएंगे तो दोस्तों देखिए। इसमें आपको बिल्कुल फ्री में प्रीमियम वर्जन की टूल्स मिलेगी और यह एक मोड एपीके है। आपको इसमें कोई भी पैसे देने की जरूरत नहीं होगी और ना तो कोई भी ऐड देखने को मिलेगा। जैसे दोस्तों बहुत सीटूल्स आपने देखी होगी जिसमें एड आते हैं, इसमें कोई भी ऐड नहीं आएगा।


8 ball pool facebook login problem fix 

दोस्तों इस पोस्ट में आप को सबसे खास चीज है कि आप अगर चाहते हैं। फेसबुक आईडी को लॉग इन करना तो आप बड़ी आसानी से लॉगिन कर सकते हैं कि बस आपको फेसबुक पर क्लिक करना है और क्लिक करने के बाद आपको बस 1 सेकेंड के अंदर फेसबुक आईडी लॉगिन हो जाएगी।


तो चलिए दोस्तों अब हम बात करते हैं। इस टूल्स की कुछ फ्यूचर के बारे में तो देखिए दोस्तों आपको इस टूल्स में क्या-क्या मिलेगा और क्या क्या नहीं मिलेगा। हम आपको पूरा एक एक चीज बताएंगे। आप स्टेप बाय स्टेप पढ़ते रहेंगे तो आपको भी सारी चीजें समझ में आ जाएगी।


BankShooter futures 

दोस्तों जब आप टूल्स को डाउनलोड करेंगे और डाउनलोड करने के बाद में आपको देखकर कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा और आपको यहां पर कोई भी ऐड नहीं देखने को मिलेंगे और ना तो कोई भी विज्ञापन देखने को मिलेगा। बस आप को बिल्कुल जो प्रीमियम वर्जन है, वह आपको ऑटोमेटिक चालू दिखा दिखेगा।


BankShooter premium mod apk download


दोस्तों जब आप स्टार्ट पर क्लिक करेंगे और क्लिक करने के बाद मैं आपको एक कॉर्नर पर एक पॉप देखने को मिलेगा जो 8ball के रूप में आपको देखने को मिलेगा और उस पर आपको क्लिक करना है और जैसे कि आप फोटो में देख पा रहे होंगे। आपको उस पर क्लिक करके यह सारी चीजें चालू कर लेना है और उसके बाद में एक सेटिंग मिलेगी। उसमें क्लिक कर देना है कि बस यहां से आपका काम खत्म हो जाएगा।


BankShooter premium mod apk download


दोस्तों अब आपको क्या करना है। आपको कोई सा भी एक गेम को लगा लेना है और लगाने के बाद में जब अगर आपकी चाल लाती है तो आप को देखिए टूल्स मतलब सुपर लाइन है। इसकी देखेंगे और वहां पर आप देख पा रहे होंगे कि एक नहीं तीन नहीं चार चार आपको सुपर लाइन में दिखेंगे। अब आपको जो है कोई भी बोल को आप पोट कर सकते हैं आसानी


BankShooter premium mod apk download


दोस्तों जैसा कि आप देख पा रहे होंगे कि आप किस तरह की शॉट को मार सकते हैं। जैसे फोटो में आप देख पा रहे होंगे। अगर आपको कुछ समझ में नहीं आता है तो आप फोटो पर क्लिक कीजिए। आसानी से देख सकते हैं कि मतलब आपको जो है प्रीमियम वर्जन में बिल्कुल फ्री में आपको यह टू से मिल रही है।

BankShooter premium mod apk download


दोस्तों देखिए इन डायरेक्ट शॉट अगर आप चाहते हैं इन डायरेक्ट शॉट को मारना तो यहां पर आप फोटो में देख सकते हैं कि कितनी अच्छी शॉट आपको देखने को मिलेगी। होगी। मतलब दोस्तों आप यह खुद समझ गए होंगे कि इन डायरेक्ट शॉट आसानी से आप मार सकते हैं कि अगर आपके मोबाइल पर लुलुबॉक्स नहीं काम कर रहे हैं।

BankShooter premium mod apk download

BankShooter premium mod download 

दोस्तों अब बात आती है कि BankShooter premium आपको कैसे डाउनलोड करना है तो देखिए डाउनलोड करने का बहुत आसान ट्रिक है। आपको देखी एक नीचे एक बटन मिलेगा। उस बटन पर आपको क्लिक कर देना है और क्लिक करने के बाद में 20 सेकंड का आपको इंतजार कर लेन है और फिर उसके बाद आप जो है, डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते हैं।

Download File

दोस्तों अगर आप चाहते हैं और भी टूल्स को डाउनलोड करना है तो नीचे देखिए, आपको लिंक मिलीं जाएंगे और आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं कि जैसे दोस्तों Vphone gaga होगी या या lulubox होगी या या bitaim हो गया। कोई भी चाहते हैं तो आपको सारी चीज  मिल जाएगी गेम से रिलेटेड।

Conclusion

मुझे उम्मीद है दोस्तों आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और आपको यह हेल्पफुल लगा होगा इसलिए अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपका कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें बताएं।


 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

2 Comments

इस ब्लॉग के लिए कोई अच्छा सा कमेंट करें।