Instagram par follower kaise badhaye 2021 new trick


Instagram par follower kaise badhaye 2021 new trick 

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत अच्छे होंगे। दोस्तों आज मैं एक बार फिर से काफी अच्छी ट्रिक लेकर आ चुका हूं कि आप इंस्टाग्राम के रियल फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए। अगर आप भी चाहते हैं और रियल फॉलो वर बढ़ाना तो इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक कि पढ़े ताकि आसानी से आप भी हॉलोव बढ़ा पाए।



दोस्तों ऐसे तो कई तरीके हैं। इंस्टाग्राम पर फॉलो वर बढ़ाने के तो आप किसी भी तरीके से बढ़ा सकते हैं। लेकिन कुछ तरीके ऐसे होते हैं कि जिस में जो रियल फॉलोअर्स नहीं बढ़ते हैं मतलब दोस्तों आप फॉलो वर बड़ा तो लेंगे। उसके बाद आपके धीरे-धीरे करके सारे फॉलोअर चले जाएंगे। हम दोस्तों आपको एक ऐसी ट्रिक बताएंगे जो आपके एक भी फॉलोअर्स कम नहीं होगा और बढ़ते रहेंगे आपके।



फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए लोग गूगल पर सर्च करते हैं कि कैसे फॉलो वर बढ़ाएं और यूट्यूब पर सर्च करते हैं कि कैसे फॉलो और बढ़ाएं हम आपको ऐसी ट्रिक बताएंगे। आप आसानी से फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं। कोई दिक्कत प्रॉब्लम आपको नहीं होगी।


चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं कि आप कैसे इंस्टाग्राम पर रियल फॉलोअर्स कैसे बढ़ाएंगे तो आपको पूरा स्टेप बाय स्टेप बताएंगे। आपको एक भी स्टेप को मिस नहीं करना है तो सही से पूरा पोस्ट को पढ़ लेना है और आप भी आसानी से रेल फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं। मतलब कोई दिक्कत कोई प्रॉब्लम आपको नहीं होगी।



सबसे पहले देखिए, आपको एक एप्लीकेशन की जरूरत पड़ेगी तो वह एप्लीकेशन आपको कहां मिलेगा तो सबसे नीचे आना है। आपको एक बटन मिलेगा। उस बटन पर क्लिक करके आप एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना । बहुत आसान ट्रिक है। डाउनलोड करना कोई दिक्कत प्रॉब्लम नहीं की होगी।


Instagram par follower app download kaise kare 

दोस्तो जब आप एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेंगे तो आपको उसमें एक आईडी से लॉगिन हो ना आएगा। आपका जो भी फेक अकाउंट है उसमें एक अकाउंट से आईडी को लॉग इन कर लेना है और लोगिन करने के बाद तो आपको कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा जैसे कि हमने फोटो में आपको दिखाया है तो यहां पर कुछ इस तरीके का इंटरफेस मिलेगा। फिर आपको क्या करना है तो चलिए हम आपको बताते


दोस्तों अब यहां पर आपको क्या काम करना है क्या तो यहां पर आपको किसी को फॉलो करना है  जब आप किसी को फॉलो करेंगे तो आपको एक coin मिल जाएगा तो  करके आपको 100 coin कर लेना है और 100 कॉइन करने के बाद आप अपना आर्डर लगा सकते हैं कि मतलब 100 coin को इनमें आपको 50 फॉलोअर्स आसानी से मिल जाएंगे। जितनी मर्जी आए आप यहां से उतने फॉलो कर ले सकते हैं कि।

Instagram par follower kaise badhaye 2021 new trick


दोस्तों जब आपके 100 कोइन हो जाए, उसके बाद आपको क्या करना होगा। आप को देखिए ऑर्डरवाला एक बटन दिख रहा होगा। उस बटन पर आपको क्लिक करना है और क्लिक करने के बाद में वहां पर आपको अपना यूजर नेम डालना है। मतलब इंस्टाग्राम का यूजर नेम डालेंगे और जो भी आपकी आईडी उसी आईडी का यूजर नेम डालना है तो आप देख रहे हो। इस स्क्रीन पर कैसे फोटो में आपको देख रहा हूं। इस तरीके से आप डाल सकते हैं।


Instagram par follower kaise badhaye 2021 new trick


जब आप यूजरनेम डालेंगे तो आपके सामने देखिए जो भी आपका इंस्टाग्राम पर फोटो होगा। आपके सामने फोटो दिख जाएगा जैसे कि आप देख रहे होंगे। फोटो और उसी फोटो पर आपको क्लिक कर देना है और क्लिक करने के बाद में फिर हम आपको बताते हैं। क्या करना है


Instagram par follower kaise badhaye 2021 new trick


दोस्तों जब आप फोटो पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने देखिए कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा जैसे कि आप देख रहे होंगे। यहां पर आपको जितने भी इंस्टाग्राम पर आपके फोटो पड़े होंगे, फोटो दिख जाएंगे और आपका लोगों दिख जाएगा और आपके फॉलोवर्स कितने हैं, वह भी दिख जाएंगे। सारी चीजें आप इसमें देख सकते हैं।


फिर आपको देखे क्या करना है। आपको एक ऑप्शन दिख रहा होगा। रिक्वेस्ट तो फॉलोवर उस पर आपको क्लिक कर देना है ना बस इतना ही करना है और कुछ नहीं करना है।


Instagram par follower kaise badhaye 2021 new trick


दोस्तों जब आप उस पर क्लिक करेंगे तो फिर उसके बाद यहां पर फोटो में नीचे देख रहे होंगे। इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा। आपको जितनी भी मर्जी है आपके कोईन के हिसाब से आप अपने फॉलो वर यहां पर बढ़ा सकते हैं। यह मतलब दोस्तों जब आपके 100 कोइन होंगे फिर उसके बाद आपको 50 फलों व मिल जाएंगे। अगर आपके पास हजार कोई नहीं तो आपको 500 मिल जाएंगे तो आप हर आधे घंटे में फॉलो कर ले सकते हैं बहुत आसान ट्रिक बताया 
Instagram par follower kaise badhaye 2021 new trick

दोस्तों आशा करता हूं। आपको यह जानकारी पूरी समझ में आ गई होगी। अगर दोस्तों जानकारी नहीं समझ में आई हो तो आप हमारा वीडियो देख सकते हैं तो दोस्तों देखे नीचे एक वीडियो देख रहा होगा। इस वीडियो पर आपको क्लिक करना है और 


क्लिक करने के बाद मैं आपको वीडियो को पूरा लास्ट तक ही देखना है ताकि आप भी इंस्टाग्राम पर फॉलोअर बढ़ा पाए। कोई दिक्कत कोई प्रॉब्लम आपको ना हो, बहुत से लोगों को दिक्कत आ जाती है। अगर आपके फॉलोअर्स नहीं बढ़ते हैं हम जो आपको ट्रिक बता रहे हैं, बहुत आसान ट्रिक हैं।


Kदोस्तों अगर आप के फॉलोअर्स और बढ़ जाए तो आप हमें यूट्यूब पर कॉमेंट करके बता सकते हैं या ब्लॉगर पर भी कमेंट करके बता सकते हैं कि बड़े हैं नहीं बड़े है तो आप हमें इंस्टाग्राम पर भी कमेंट करके बता सकते हैं कि


दोस्तों बाद आती है कि आप जो है एप्लीकेशन को कैसे डाउनलोड करना है तो दोस्तों देखे नीचे एक बटन दिख रहा हूं। इस बटन पर आपको क्लिक करना है और क्लिक करने के बाद में आपको कुछ देर का वेट करना है और वेट करने के बाद मैं आपको एक फाइल वाला बटन मिल जाएगा। उस फाइल वाले बटन पर आपको क्लिक कर देना है और आसानी से यह डाउनलोड कर लेना है

Download File

Conclusion


मुझे उम्मीद है दोस्तों आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और आपको यह हेल्पफुल लगा होगा इसलिए अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपका कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें बताएं।

 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments