Expressvpn mod apk download



Expressvpn mod apk download Kaise kare 

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है। क्या आप सब बहुत अच्छे होंगे दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं। वीपीएन के बारे में दोस्तों अगर आप भी ज्यादा जानना चाहते हैं। वीपीएन क्या है और कैसे यूज़ करें तो आप इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक कि पढ़ते रहे।

Lulubox pro 5.0.5

Vphone gaga app download

Lulubox pro latest version download

8xsandbox download

Lulubox indirect aim download

दोस्तो सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि vpn क्या है दोस्तों वीपीएन एक ऐसी चीज है कि जैसे कि मान लो। आपकी कंट्री में कोई  वेबसाइट बंद कर दी गई है आप जब वह वेबसाइट को खोलते हैं तो वेबसाइट नहीं खुलती है जब अगर आप वीपीएन को लगा लेते तो वही वेबसाइट खुल जाती है कि बहुत चीज होती है कि जैसे इंडिया में बंद हो चुकी है  तो आप vpn  लगाकर उस चीज को खोल सकते हैं


All country vpn free 

लेकिन दोस्तों vpn तो आपको बहुत सारे प्ले स्टोर पर मिल जाएंगे, लेकिन हर country के vpn नहीं मिलते है । वैसे अगर आपको किसी भी कंट्री का वीपीएन चाहिए तो आपको Subcribetion लेना पड़ेगा। तभी आप को वीपीएन मिलेगा और हम आपको एक ऐसा एप्लीकेशन बताएंगे जहां पर बिल्कुल फ्री में आपको vpn मिल जाएंगे और ना तो कोई भी ऐड देखने की जरूरत होगी बिल्कुल फ्री में आप भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Lulubox pro 5.0.5

Vphone gaga app download

Lulubox pro latest version download

8xsandbox download

Lulubox indirect aim download


Expressvpn download free 30 day 

दोस्तों आज हम जो एक expressvpn की बात कर रहे हैं, वह बिल्कुल फ्री में हम आपको देंगे और आपको कोई भी ऐड देखने की जरूरत नहीं होगी। ना तो आपको कोई भी प्लान परचेस करना होगा। आप जो है बहुत सारी कंट्री आपको बिल्कुल फ्री में vpn मिल जाएगा। जो भी मर्जी आए, वहां पर आप भी vpn  को लगा सकते हैं कि कोई दिक्कत प्रॉब्लम की बात नहीं है।

Expressvpn advance futures 

चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं कि आपको फ्री में vpn को कैसे यूज करना है। अगर आप  भी चाहते यूज करना तो इस पोस्ट को मिस कर जाएंगे तो आप यह जानकारी नहीं समझ पाएंगे। दोस्तों आपको पूरा स्टेप बाय स्टेप समझ लेना है। फिर आपको वीपीएन को डाउनलोड करके आसानी से यूज कर लेना है।


दोस्तों जब आप एप्लीकेशन को डाउनलोड करेंगे डाउनलोड करने के बाद में आपके सामने कुछ इस तरीके का इंटरफ़ेस आएगा। मतलब दोस्तों जब आप उसको डाउनलोड करेंगे और उसको ओपन करेंगे तो आपके सामने देखे कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा। फिर आपको क्या करना है तो आगे पोस्ट में देख सकते हैं।




फिर दोस्तों आपको क्या करना होगा तो यहां पर आप देख पा रहे होंगे। देखे फ्री ट्रायल लिखा हुआ है। मतलब 30 दिन के लिए आपको बिल्कुल फ्री में मिलेगा तो उस पर आपको क्लिक कर देना है और के लिए करने के बाद हम आपको जैसे बताएंगे आप उसे इस टेप को फॉलो करेंगे। आसानी से आप फ्री में यूज़ कर पाएंगे।




अब दोस्तों देखिए यहां पर आपको दो ऑप्शन मिलेंगे तो पहला वाला जो ऑप्शन होगा, उसमें आप से बोलेगा अपना ईमेल आईडी डालिए, दोस्तों आपको अपना ईमेल आईडी नहीं देना है। आपको कोई भी एक एक ईमेल आईडी बना लेना है। मतलब दोस्तों इसी में कोई सभी ऐसे ही उल्टा सीधा ईमेल आईडी बना लीजिए। उसके बाद बनाने के बाद नीचे वाला जो ग्रीन कलर का है, उस पर आप को क्लिक कर देना है बस। क्लिक करने के बाद आप का काम खत्म हुआ 




अब दोस्तों  यहां पर आपको इस तरह का ऑप्शन देखने को मिलेगा। जस्ट नाउ अगर आपके मोबाइल पर आ गया। मतलब यह आपका काम हो गया। बस अकाउंट्स बन जाएगा। आपको कुछ भी नहीं करना है। just now आपको देखने को मिलेगा। मतलब आपका काम हंड्रेड परसेंट हो चुका है।





फिर उसके बाद दोस्तों यहां पर देखिए आपको कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा। मतलब यह आपका अकाउंट बन चुका है। अब यहां पर आपसे यह बोलेगा। यहां पर आप इसको स्टार्ट कीजिए तो यहां पर आपको देखें। एक वाइट कलर का बटन देख रहा होगा। उस पर आपको क्लिक करके इसको चालू कर लेना है।




दोस्तो जब आप इसको चालू करेंगे तो आपके सामने देखिए कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा। मतलब आपको यह पूरा ग्रीन ग्रीन दिखाई देगा तो आप यह समझ लीजिए। यह पूरी तरीके से चालू हो चुका है और हम आपको इसके कुछ और चीजें बताएंगे




दोस्तों अगर बाद आती है कि कि आपको कोई और country का vpn लगाना है। vpn तो आप कैसे लगाएंगे तो यहां पर दोस्तों देखिए एक साइड में एक 3dot देख रहे होंगे। उससे आपको क्लिक करना है और क्लिक करने के बाद में फिर वहां पर आपको बहुत सारी country मिल जाएगी तो अभी हम आपको फोटो में दिखाएंगे। 



दोस्तों देखिए यहां पर आपको बहुत सारी country के नंबर मिल जाएंगे। मतलब जो भी आपको न वीपीएन अच्छा लगे भी यहां पर आप जो है एक एक चीज सेलेक्ट करके देख सकते हैं और जो भी बढ़िया लगे, आप यहां से vpn को लगा सकते हैं और हटा सकते हैं।



अब दोस्तों आप यहां पर आप देख रहे होंगे कुछ   country के भी आपको यहां पर देखने को मिली होगी जो हमने कुछ हिस्सा कंट्री का दिखाएं मतलब यहां पर आप इतने देशों का वीपीएन को लगा सकते हैं। कोई दिक्कत प्रॉब्लम की बात नहीं है।


दोस्तो vpn चालू होने से क्या फायदा होगा और क्या फायदा नहीं होगा तो चलिए यह भी जान लेते दोस्तो जब आप आती है, ड्रेस को चालू करेंगे पूरी तरीके से चालू कर देंगे। उसके बाद यहां पर देखें। फोटो में इस तरीके का ऑप्शन देखने को मिलेगा। मतलब जो भी आपके मोबाइल का आईपी एड्रेस है, वह चेंज हो जाएगा और वो पुराना वाला फिर से ip address आ जाएगा।




दोस्तों आईपी ऐड्रेस की छोटी सी जानकारी आपको कैसी लगी। अगर यह जानकारी पसंद आई हो तो इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं कि मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिश करूंगा।


दोस्तों अब बात आती है आपको इसको डाउनलोड कैसे करना है तो डाउनलोड करने के लिए नीचे आपको आना है। एक बटन मिलेगा। उस बटन पर आपको क्लिक करना है और क्लिक करने के बाद वहां पर आपको 20 सेकंड का आपको वेट कर लेना है और करने के बाद फिर आसानी से आप डाउनलोड कर पाएंगे।

Download File

दोस्तों अगर आपको भी और भी कैरम पूल से रिलेटेड टूल्स डाउनलोड करना है या 8ball pool से टूल्स डाउनलोड करना है। कोई सी भी तुमसे चाहिए तो आपको लिंक मिल जाएंगे। आसानी से सारी टूल्स को डाउनलोड कर सकते हैं।

Conclusion

मुझे उम्मीद है दोस्तों आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और आपको यह हेल्पफुल लगा होगा इसलिए अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपका कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें बताएं।


 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments