Bitaim latest version 3.6.46 download

Bitaim download 3.6.46

Bitaim android 12 me problem solved 

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं। bitaim के latest update के बारे में दोस्तों बbitaim में latest update मे क्या बदलाव किया गया है और उसको कैसे यूज़ करें। वह हम सारा कुछ बताएंगे और इस पोस्ट को लास्ट तक कि पढ़ते ही रहना है और आपको एक भी चीज को मिस नहीं करना है।


Bitaim android 12 me 100% work 

दोस्तों अगर आपका मोबाइल एंड्राइड 12 है और आपके मोबाइल पर भी bitaim वर्क नहीं कर रहा है तो उसी चीज को bitaim कंपनी ने उसको फिक्स किया है और यह काफी अच्छे से आप एंड्राइड 12 में यूज कर सकते हैं और आपको कोई भी दिक्कत प्रॉब्लम नहीं होगी


Bitaim facebook login problem fix 

दोस्तों bitaim में पहले जो ओल्ड वर्जन वाला थाnउसमें फेसबुक लॉगिन नहीं होती थी और इसमें फेसबुक लॉगिन की जो प्रॉब्लम है। वह सारी solved कर दी गई है कि बस आपको फेसबुक आइकन पर क्लिक करना है और उसके बाद फेसबुक जो लॉगइन की प्रॉब्लम है, वह भी सॉल्व हो जाएगी।


Bitaim new update ko kaise use kare 

चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं। bitaim के लेटेस्ट वर्जन को आप कैसे यूज कर सकते हैं गे तो सबसे पहले आपको bitaim को डाउनलोड करना है और फिर उसके बाद इंस्टॉल करना है और आप को ओपन करना है तो आपके सामने कुछ इस तरीके का इंटरफेज देखने को मिलेगा। अब यहां पर आपको क्या करना है तो चलिए हम आपको बताते हैं।

Bitaim latest version 3.6.46 download

दोस्तों आपसे हमने यह बोला था कि फेसबुक लॉगिन की जो प्रॉब्लम है, वह सॉल्व कर दी गई है तो देखिए यहां पर हमने कुछ स्क्रीनशॉट दिए हैं और यहां पर आप देख सकते हैं कि जो फेसबुक आईडी की जो प्रॉब्लम थी वह आपकी सॉल्व हो जाएगी । बस आपको फेसबुक आईडी का पासवर्ड डालना है और लॉगिन हो जाएगी तो यहां पर स्क्रीनशॉट में आप देख लीजिए।



चलिए अब मान लेते हैं। अगर फेसबुक आईडी लॉगइन ना हो तो आप को 2 स्टेप बताएंगे तो पहला आपको स्टेप क्या करना होगा। आपको फेसबुक का जो एप्लीकेशन है उसको आप को uninstall कर देना है और अगर आपके पास फिर भी फेसबुक आईडी लॉगइन ना हो तो आपको अपने मोबाइल में डिफॉल्ट ब्राउजर पर जाना है तो डिफ़ॉल्ट ब्राउज़र हटाकर कोई भी एक ब्राउज़र को उस पर सिलेक कर लेना है। यह काम आपका पूरा हो जाएगा और फेसबुक लॉगिन आसानी से हो जाएगी

Bitaim latest version 3.6.46 downloadBitaim latest version download kaise kare 2022

Bitaim android 12 work 

दोस्तों यहां पर देखिए गेम काफी अच्छे से यह play हो रहा है। आप देख रहे होंगे। अब हमको कोई भी यहां पर झंझट बाजी करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। और जो मैं आपको ट्रिक बताया है, आप उसी की ट्रिक को फॉलो करेंगे तो आपका bitaim काफी अच्छे से वर्क करेगा।


Carrom pool mod apk download 

दोस्तों यहां पर जो आप टेबल देख रहे होंगे और यह एक टेबल मोड एपीके का है और अगर आपको भी यूज करना है। कैरम पूल का मोड एपीके तो उसका लिंग भी आपको नीचे साइड में मिल जाएगा। उस लिंक पर क्लिक कीजिए तो आसानी से मोड़ एपीके डाउनलोड कर सकते हैं कि और यह मोड एपीके में आपको कोई भी पासवर्ड देने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Bitaim latest version 3.6.46 download

Bitaim new update all problem solved 

bitaim के new update के बारे में आपकी क्या राय है तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताइए। अगर आपके मोबाइल पर bitaim नहीं वर्क कर रहा है गा तो आप हमें यूट्यूब चैनल पर जाकर कमेंट कर सकते हैं गे और दोस्तों अगर आपका मोबाइल android 11 है या android 12bहै तो यह सारी चीजें हमें कमेंट करके जरूर बताना। हम उसका कोई ना कोई रास्ता बताएंगे और वैसे दोस्तों जो हमने आपको ट्रिक बताया है। हंड्रेड परसेंट वर्किंग करेगी और bitaim का जो update आया है इसी के लिए आया है। android 12 में फेसबुक लॉगिन हो जाएगी और android 12 में bitaim वर्क करेगा।


Carrom pool others aim tools 

दोस्तों अगर आप चाहते हैं कैरम पूल की और भी aim tools को डाउनलोड करना तो उसके लिंग आपको नीचे मिल जाएंगे और उस लिंक पर क्लिक कीजिए और जाकर आसानी से डाउनलोड कर लीजिए। जितने भी इसमें आपको कैरम पूल से aim tools मिलेंगे तो बिल्कुल फ्री होंगे और ना तो आपको कोई पासवर्ड देना होगा। ना तो कोई पैसे का चार्ज देना होगा। बस आपको डाउनलोड करना है और इंजॉय करना है।

Website link

फाइनली दोस्तों बात करेंगे bitaim आप को डाउनलोड कैसे करना है तो आप को देखिए एक नीचे बटन मिलेगा। उस बटन पर क्लिक कीजिए। फिर आप दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर आपको एक 20 सेकंड का वेट करना है  और  जब टाइम पूरा हो जाएगा, 20 सेकेंड वेट कर लेंगे तो वहां पर आसानी से जाकर डाउनलोड कर सकते हैं कि और डाउनलोड करने से पहले आपको जो पुराना वाला bitaim है उसको आप को डिलीट कर देना है। 

 

Link genrete seconds.

Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments