Bitaim+ latest version free download

Bitaim+ latest version free download

Bitaim+ latest version free download

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत अच्छे होंगे। दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप भी bitaim+ लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड कैसे करें। अगर आप भी चाहते हैं डाउनलोड करना है तो इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक कि पढ़ते रहे।


दोस्तों आज मैं आपको बताने जा रहे हैं। बिल्कुल फ्री में आप कैसे यूज कर सकते हैं। मुझे और आपको कोई भी पैसे देने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी और यह आप एप्लीकेशन डाउनलोड करेंगे। फिर कुल प्रीमियम वर्जन में फ्री में आपको देखने को मिलेगा।

Bitaim indirect shot direct shot free

दोस्तों इसमें आपको डायरेक्ट शॉट मिलेगी। बिल्कुल सही में आपको कोई भी पैसे का चार्ज  नहीं देना पड़ेगा। अब पहले दोस्तों क्या होता था। इसमें आपको ऐड देखना पड़ता था और वह भी ऐड आपको देखने को नहीं मिलेगा। आप 1 देखिए और आपको सारी फ्री में आपको शॉट मिलेगी 

दोस्तो हम आपको बताते हैं कि आपको इसमें क्या-क्या फ्यूचर देखने को मिलेंगे और पहले वाले bitaim+ काफी एडवांस फ्यूचर आपको देखने को मिलेंगे जो आपको काफी एडवांस फीचर है 


दोस्तों जब आप इसको डाउनलोड करेंगे और डाउनलोड करने के बाद जब इसको आप इंस्टॉल करेंगे इंस्टॉल करने के बाद जब आप इसको ओपन करेंगे तो आपके सामने लेकर कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा और आपको एक बार समझ लेना है। 


इस मे इसमें आपको दो ऑप्शन और मिलेंगे जैसे आपको स्क्रीन रिकॉर्डर की वीडियो चाहिए तो आपको उस पर क्लिक कर देना होगा और स्क्रीन रिकॉर्डर की वीडियो देखने को मिल जाएगी और उसके बाद दोस्तों लुलु लाइंस चाहिए तो आपको उस पर क्लिक कर देना है तो जाओ आप इंस्टॉल करेंगे। खेलेंगे तो इसे देखने को मिल जाएगी।

Bitaim+ latest version free download


जब आप इस को स्टार्ट पर क्लिक करेंगे और क्लिक करने के बाद भी देखे आपको एक पॉप मिल जाएगा। अब आप यह कहीं पर भी आप उठाकर लगा सकते हैं कि और आपको इसमें दो एडवांस बटन मिलेंगे। R वाला और B वाला यह दोनों को चाहे ऑफ कर सकते हैं और इसको चाहे तो ऑफ भी कर सकते हैं कि

Bitaim+ latest version free download


दोस्तों यहां पर आप देख पा रहे होंगे इन डायरेक्ट शॉट जो आपको देखने को मिलेगी मतलब आप बिना lulubox के भी खेल सकते हैं कि अगर आपके मोबाइल पर लुलु बॉक्स नहीं ना तो आप  lulubox के भी खेल सकते हैं कि और कोई दिक्कत नहीं ना


Bitaim+ latest version free download


दोस्तों यहां पर आप फोटो में देख रहे होंगे। यह हमने lulubox के साथ खेला है और यहां पर रखिए सारी सा शॉट देखने को मिल रही होगी। जैसे इन डायरेक्ट शॉट  कसीनो सेट हो गई। प्रीमियम शॉट हो गई। फ्यूचरसॉफ्ट हो गई।  आपको देखने को यहां पर मिल जाएगी और यहां पर आप फोटो में देख पा रहे होंगे। आप चाहे lulubox उसके बगैर भी खेल सकते हैं और लुलु बॉक्स के साथ में भी खेल सकते।

Bitaim+ latest version free download

Bitaim+ latest version download kaise kare 

दोस्तों आपको यह पोस्ट कैसा लगा। आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं और चाहते हैं। इस bitaim app को डाउनलोड करना है तो आपको नीचे देखिए एक बटन मिलेगा। उस बटन पर आपको क्लिक कर देना है और क्लिक करने के बाद में 20 सेकंड का वेट कर लेना


Download File


दोस्तों अगर आप भी चाहते हैं और भी टूल्स को डाउनलोड करना जैसे लुलु बॉक्स हो गया। कैरम पूल हो गया। कैरम पूल का मोड एपीके हुए तो सारी चीजे आपको  नीचे लिंग मिल जाए। उस लिंक पर क्लिक कीजिए आसानी से डाउनलोड कर लीजिए।


Conclusion

मुझे उम्मीद है दोस्तों आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और आपको यह हेल्पफुल लगा होगा इसलिए अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपका कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें बताएं।


 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments