par real free followers kaise badhaye 2022,

Real insta free

Instagram followers kaise badhaye free me 

हेलो दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं। इंस्टाग्राम पर real free फॉलोअर्स आप कैसे बढ़ा सकते हैं कि अगर आप भी चाहते हैं। बढ़ाना तो आप इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक की पड़ी है। आपको एक एक चीज समझ में आएगी की followers किया है और कैसे बढ़ाए जाते हैं। 

Instagram followers website 

दोस्तों followers बढ़ाने के लिए काफी सारी वेबसाइट आपको देखने को मिलेगी और काफी सारे एप्लीकेशन देखने को मिलेंगे। लेकिन उसमें कुछ पैसों का चार्ज भी देना पड़ता है। आज हम आपको जो तरीका बताएंगे वह बिल्कुल रियल होगा और हंड्रेड परसेंट फ्री होगा। कोई भी पैसे का चार्ज नहीं देना होगा। आप बस जो स्टेप बताएं आप उसी स्टाफ को फॉलो कीजिए। आसानी से आप को भी followers मिलना स्टार्ट हो जाएंगे।

Real followers ya fake followers 

दोस्तों आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि अगर हम fake तरीके से followers बढ़ाये  क्या हमारे Followers कम होंगे या इंस्टाग्राम का अकाउंट बंद होगा तो दोस्तों ऐसा कुछ भी नहीं ना कि आपका ना तो अकाउंट बंद होगा। ना तो कोई followers कम होंगे। बस आपको उस वेबसाइट पर फेक अकाउंट से लॉगइन करना है।


Instagram followers badhane ke liye kiya kare 

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको क्या करना होगा।  दोस्त और सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर जाना है। और इसका लिंग हमने नीचे दे दिया है। आप उस लिंक पर क्लिक कीजिए और आप इस वेबसाइट तक कि आसानी से जा पाएंगे। वहां पर आपको एक फेक अकाउंट से लॉगइन करना होगा और अगर आपको नहीं पता है fake account क्या है तो गूगल पर काफी सारी वीडियो मिल जाएगी। आप देखकर बना सकते हैं।



दोस्तों जब आप इस वेबसाइट पर जाएंगे तो आपको अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का यूजरनेम डालना होगा और आपको यूजरनेम के बारे में नहीं पता है तो आप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाइए। वहां पर एडिट प्रोफाइल पर क्लिक कीजिए एक यूजरनेम दिखेगा। वहां पर आप कॉपी करके इस वेबसाइट पर लाकर यहां पर पेस्ट कर सकते हैं।
Instagram free followers

दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको जो भी फॉलोअर्स मिलेंगे बिल्कुल रियल होंगे और एक भी फॉलोअर्स fake नहीं होगा और जब आप कोई पोस्ट आप भेजेंगे या वीडियो पोस्ट करेंगे तो आपको लाइक कमेंट भी मिलेंगे। मतलब दोस्तों एक भी followers आपका कम नहीं होगा।


दोस्तों इस वेबसाइट पर आपको कुछ क्रेडिट कमानी है और आपको नहीं पता है। क्रेडिट कैसे कमाने हैं तो हमने कुछ स्क्रीनशॉट दिए हैं। यहां पर आप देखकर समझ सकते हैं और अगर आपने 20 क्रेडिट कर लिए तो आपको 10 फॉलोअर्स आसानी से मिल जाएंगे।

How to increase instagram

दोस्तों आपको क्रेडिट कैसे कमाने हैं तो यहां पर यह समझ लीजिए। देखिए यहां पर हमें जो स्क्रीनशॉट दिया है। आप किसी को भी फॉलो कीजिए और फॉलो करने के लिए आपके ब्राउज़र पर इंस्टाग्राम का एक फेक अकाउंट होना चाहिए। मतलब फेक अकाउंट से लॉगइन होना चाहिए। तभी आप फॉलो किसी को करेंगे और जब आप किसी को भी फॉलो करेंगे तो आपको दो कॉइन मिलेंगे। मतलब दो क्रेडिट मिल जाएंगे।



दोस्तों ऐसे ही करके आप कम से कम 100 क्रेडिट आप कर लीजिए तो आपको 50 फॉलोअर्स आसानी से मिल जाएंगे और जो भी इसमें फॉलोअर्स मिलेंगे, वह बिल्कुल रियल होंगे और कोई भी फेक फॉलोअर्स आपका नहीं होगा।

Instagram par follower kaise badhaye


दोस्तों अगर आपके पास 100 क्रेडिट हो गए हैं तो आपको अपना आर्डर कैसे लगाना है तो देखिए आपको boost profile आप को क्लिक करना होगा और आपके पास जितने भी क्रेडिट है, आप उसी हिसाब से आर्डर लगा सकते हैं तो कैसे करना है तो आप स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं।

Instagram par follower kaise badhaye 2022

Instagram par free followers  website 

दोस्तो इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने का यह काफी बढ़िया तरीका है। आप आसानी से इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स बड़ा पाएंगे और आपको कोई दिक्कत प्रॉब्लम देखने को नहीं मिलेगी। जैसे हमने आपको स्टेप बाय स्टेप बताया है। आप उसी इस टेप को फॉलो कीजिए आसानी से फॉलोअर्स आपको मिलजाएंगे।

Instagram followers website 

दोस्तों इस वेबसाइट तक कि आप को कैसे जाना है।  देखिए एक नीचे बटन देखने को मिलेगा। उस बटन पर आपको क्लिक करना है। फिर आप दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर आपको 20 सेकंड का आपको वेट कर लेना है। तो आप उस वेबसाइट तक आसानी से जा सकते हैं कि अगर आपके मोबाइल पर वेबसाइट वर्क ना करें तो आप एक vpn को जरूर यूज कीजिए।

 

Link genrete seconds.

Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments