Bitaim new update version 3.6.48 download

Bitaim 3.6.48

BITAIM new update download 

 हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं। bitaim latest update बारे में दोस्तों bitaim का लेटेस्ट अपडेट किया है और उसको कैसे यूज़ करें। अगर आप भी जानना चाहते हैं या डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक की पढ़े आपको एक एक चीज समझ में आएगी और आप आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे।


Bitaim kiya hai kaise use kare

दोस्तो सबसे पहले हम आपको यह बता देते हैं कि bitiam क्या है और दोस्तों यह क्यों यूज़ किया जाता है। अगर आप कैरम पूल का गेम खेलते हैं तो उसमें aim show होता तो अगर आप भी bitiam के साथ खेलेंगे तो उसमें आपको aim show होगा उससे जब भी आप गेम को खेलेंगे तो आप को जीतने का ज्यादा चांस रहेंगे तो यही होता है bitiam आप आसानी से कैरम पूल के साथ यूज कर सकते हैं।


Bitaim carrom pool connect 

दोस्तों यहां पर आप देख रहे होंगे। हमने कुछ स्क्रीनशॉट दिए हुए हैं। यहां पर आप देखकर समझ सकते हैं। यहां पर आपको aim show हो रहा है जो भी आप puck को पोट करेंगे तो उसमें aim show होगा तो इस तरीके से आप गेम को प्ले कर सकते हैं और tools की मदद से आप गेम को आसानी से यूज कर सकते हैं।

Bitaim new update version 3.6.48 download

दोस्तों bitiam का जो लेटेस्ट अपडेट है और इसमें अंड्रॉइड 12 का जो मोबाइल है उसमें काफी अच्छे से वर्क करेगा और इसमें जो फेसबुक की लॉगिन की प्रॉब्लम है तो वह भी आपकी सॉल्व हो जाएगी तो इसमें जो न्यू अपडेट आया है यह सारी चीजों को फिक्स किया गया और आपको कोई भी दिक्कत प्रॉब्लम देखने को भी नहीं मिलेगी।

Bitaim new update version 3.6.48 download kaise kare 2022

Account band hoga ya nahi hoga

दोस्तों हम बात करेंगे। अगर आपने इस टूल्स को यूज किया। क्या आपकी फेसबुक आईडी बंद हो जाएगी या आपका अकाउंट बंद हो जाएगा तो दोस्तों ऐसा कुछ भी नहीं ना आपकी फेसबुक आईडी बंद होगी। ना तो आपका अकाउंट बंद होगा। यह आप आसानी से यूज कीजिए और यह anti band tools



दोस्तों इस टूल की मदद से आप अनलिमिटेड कॉइन भी बना पाएंगे। मतलब जब आप इससे कैरम पूल को खेलेंगे और आप जो है हर बार जीते ही रहेंगे और हर बार आपकी जीत होगी तो आप अनलिमिटेड coin बना पाएंगे और दोस्तों आपका अकाउंट भी बंद नहीं होगा। इसलिए यह बिलकुल सेफ है और आपका कभी भी अकाउंट बंद नहीं होगा और हमेशा अकाउंट लाइफ टाइम तक कि रहेगा।

Bitaim new update version 3.6.48 download kaise kare 2022

Bitiam not support 

दोस्तों अगर आपके मोबाइल पर bitiam वर्क ना करें तो आपको क्या करना होगा तो सबसे पहले आप कुछ स्टेप समझ लीजिए। आप को देखिए अगर आपका मोबाइल android 12 है तो आप भी bitiam कौन यूज करेंगे तो bitaim का जो थोड़ा सा ओल्ड वर्जन का है यूज कीजिएगा तो उसका लि हमने दे दिया है यह आप यूज कर सकते हैं। अगर आपका android 11 है तो bitiam 3.6.45  डाउनलोड कर लेना है तो इसका link आपको नीचे मिल जाएगा। दोनों चीज डाउनलोड कर सकते हैं।


Carrom pool mod apk 

दोस्तों अगर आप चाहते हैं कैरम पूल का मोड एपीके डाउनलोड करना तो उसका लिंग भी आपको मिल जाएगा और bitiam को यूज कीजिए। कैरम पूल का मोड एपीके यू कीजिए तो यह दोनों चीजें हंड्रेड पर्सन आपके मोबाइल पर वर्क करेगी और आपको कोई भी दिक्कत प्रॉब्लम देखने को नहीं मिलेगी।


Download link

दोस्तों अब हम बात करेंगे। bitiam का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड कैसे करें तो उसका लिंग हमने नीचे दे दिया है। लिंक पर क्लिक कीजिए और आप दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर 20 सेकंड का वेट करना है और फिर आप आसानी से डाउनलोड कर लीजिए। डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। कोई पासवर्ड नहीं ना कोई कुछ नहीं ना। 

 

Link genrete seconds.


Carrom pool aim hake free

दोस्तों अगर आप और भी टूल्स चाहते हैं। carrom pool aim hake टूल के बारे में तो उसके सारे लिंग आपको मिल जाएंगे। जो भी चीज चाहिए। वह आप उस लिंक पर क्लिक कीजिए। फिर आप उस पेज पर चले जाएंगे। डाउनलोड करके आसानी से यूज कर सकते हैं। दोस्तों वह टूल्स इसलिए है। अगर आपका मोबाइल पर lulubox work नहीं कर रहा है। या bitaim work नहीं कर रहा तो कोई ना कोई टूल्स आप जो है यूज कीजिए और हंड्रेड पर्सन आपके मोबाइल पर work करेगा।


Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद. 

Post a Comment

0 Comments