8 ball pool unlimited coin and Chas long line aim latest version 5.7.1 mod apk download

without lulubox 8 Ball Pool

8 ball pool free coin cash long line aim 

दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए 8 ball pool mod apk लेकर आ चुका हूं जो काफी इंटरेस्टिंग मोड एपीके है। दोस्तों आपने ऐसा मोड एपीके कहीं पर भी नहीं देखा होगा। Mod apk में आपको क्या-क्या एडवांस चीजें मिलेंगी। वह हम आपको सारा कुछ बताएंगे और इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़े ताकि आपको भी एक एक चीज समझ में आ जाए कि मोड एपीके में आपको क्या क्या मिलने वाला है वो हम सारा कुछ बताने वाले है।


 8 ball pool long line mod apk 

दोस्तों यूट्यूब पर आपने काफी बार सर्च किया होगा। 8 Ball Pool long line mod apk तो आपको कहीं पर भी देखने को नहीं मिला होगा और यह हमने काफी रिसर्च के बाद यह सर्च करके निकाला है। 8 ball pool mod apk और अगर चाहते हैं। इस mode apk को डाउनलोड करना तो आप इस आर्टिकल को पूरा अंत तक इस जरूर पढ़िए ताकि आप भी आसानी से डाउनलोड कर पाए।


without lulubox  8 Ball Pool game play 

दोस्तों इस 8 ball pool mod apk में सबसे खास चीज दी है कि आपको lulubox की जरूरत नहीं पड़ेगी। बिना lulubox के आप 8 ball pool को खेल पाएंगे।

8 ball pool facebook login problem fix 

दोस्तों इस mod apk मे आपको एक चीज खास और देखने को मिलेगी। फेसबुक लॉगिन कि पहले दोस्तों जब आप Lulubox में फेसबुक लॉगइन करते थे फेसबुक लॉगिन नहीं होती थी। अब आप डायरेक्ट इस गेम को प्ले करेंगे और फेसबुक लॉगइन करेंगे। फेसबुक लॉगइन आसानी से हो जाएगी।

8 ball pool advance futures 

दोस्तों 8 ball pool mod apk में आपको क्या-क्या चीजें देखने को मिलेंगी। सबसे पहले यह चीज जान लेते हैं। उनके दोस्तों जब 8 ball pool mod apk डाउनलोड करेंगे और ओपन करेंगे तो आपको एक पॉप देखने को मिलेगा। उस पॉप में जितनी चीजें समझ में आए चालू कर सकते हैं के जैसे 
(level 999) (virtual coin)
(virtual cash) (long line) 
(All room guidelines) 
(cue ball in hand) 
हो गया और लोंगलाइन हो गया। लिमिटेड कॉइन कैसे हो गया यह सारी चीजें आप चालू कर सकते हैं।

8 ball pool unlimited coin and Chas download

दोस्तों आप virtual coin virtual cash पर क्लिक करिए और  फिर उसके बाद आपको मोड एपीके को एक बार रिफ्रेश कर लेना है और refresh करेंगे। आपको अनलिमिटेड कॉइन और कैश देखने को मिल जाएंगे। दोस्तों यहां पर आप देख लीजिए। unlimited coin and Cash आपको दिख रहे होंगे।
8 ball pool unlimited coin and Chas

दोस्तो आप यहां पर देख रहे होंगे। long line aim काफी अच्छे से शो हो रहा होगा। मतलब आपको कोई भी एम टूल की जरूरत नहीं पड़ेगी। बस आप 8 ball pool को डायरेक्ट ओपन कीजिए और गेम को खेल सकते हैं और इस मोड एपीके में अनलिमिटेड कॉइन और कैश भी बना सकते हैं। के बहुत आसान तरीके से।


8 ball pool mod all problem solved 

दोस्तों आपने देखा इस mod apk में आपको काफी ज्यादा एडवांस चीजें देखने को मिलेंगी। मतलब कहीं पर भी आपको ऐसा मोड़ एपीके देखने को नहीं मिलेगा जो हम आपको प्रोवाइड कर रहे हैं। बस आप इस मोड़ एपीके को डाउनलोड करिए, लेकिन दोस्त डाउनलोड करना इतना आसान नहीं ना आपको कुछ स्टेप को फॉलो करना है तभी यह मोड एपीके को डाउनलोड कर पाएंगे। 


no password 

दोस्तों इस मोड एपीके में आपको पासवर्ड देने की जरूरत नहीं होगी और जब आप डाउनलोड करेंगे, बस डायरेक्ट इंस्टॉल कर सकते हैं। आपको पासवर्ड डालने की जरूरत नहीं होगी। अगर कोई प्रॉब्लम दिक्कत आती है तो आप हमें इंस्टाग्राम पर कॉमेंट करके बता सकते हैं।


Download File 

दोस्तों अब हम बात करेंगे कि आप 8 ball pool mod apk को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं। तो डाउनलोड आप  सही तो समझ लीजिए। तभी यह मोड एपीके डाउनलोड कर पाएंगे तो सबसे पहले दोस्तों आपको डाउनलोड का बटन दिख रहा होगा। इस पर आपको क्लिक करना है। दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर एक टाइमर मिलेगा। टाइमर पर क्लिक करके 20 सेकंड का आपको वेट करना है। 

 

Link genrete seconds.



फिर आपको दूसरी वेबसाइट पर ले जाएगा। वहां पर आप जाकर चैनल को Subcribe करना है।और वीडियो को लाइक करना है। इस तरीके से आपको चार बार ऐसे ही करना है और चैनल को Subcriber करना है। वीडियो को लाइक करना है फिर आपका links unlock हो जाएगा। आप से आसानी से जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।और जब डाउनलोड करेंगे तो उसमें कोई भी पासवर्ड देखने को नहीं मिलेगा।


Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 



 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments