aim carrom mod life time free download apk

aim carrom mod life time free download apk

Aim carrom free premium download 

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज मैं आप लोगों को बताने वाला हूं। aim carrom फ्री में कैसे यूज कैसे करें। अगर आप भी चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल को पूरा अंत तक किस जरूर पढ़िए और आप भी समझ पाएंगे। दोस्तों एम कैरम ने काफी टाइम पहले फ्री मे नही देता था। अब इस टाइम पर फ्री में आप यूज कर सकते हैं।


aim carrom kiya hai kaise use kare 

दोस्तों अब हम बात करेंगे कि aim carrom क्या है। अगर आपको नहीं पता है कि aim carrom क्या है तो आप सबसे पहले यह चीज समझ लीजिए। दोस्तों aim carrom एक कैरम पूल की टूल्स है जैसे कि आप carrom pool game खेलते होंगे  तो उसी का aim show होता है इसमें काफी सारे aim show होते हैं डायरेक्ट शॉट देखने को मिलती है कि मतलब आप कोई भी पक को पोट कर सकते हैं आसानी के साथ ।

aim carrom download kaise kare 

तो चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं कि आपको aim carrom को कैसे डाउनलोड करना है और कैसे यूज करना है। यह सारा कुछ हम आपको बताएंगे और इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़ना है । अगर आप इस टेप को फॉलो नहीं करेंगे तो आप aim carrom को डाउनलोड नहीं कर पाएंगे।


aim carrom use kaise kare 

दोस्त सबसे पहले आपको क्या करना होगा तो देखिए आपको बिल्कुल नीचे आना है। एक डाउनलोड का बटन दिखेगा। उस बटन पर आपको क्लिक करना है और यह एम कैरम को डाउनलोड करना है। फिर आपको इसको ओपन करना है। सबसे पहले आपको एक ईमेल आईडी से लॉगिन होना होगा। कोई भी आप एक ईमेल आईडी से लॉगिन हो जाइए, चाहे आपके पास फेंक ईमेल id हो लॉगिन कर लीजिए।

AIM CARROM FREE 

aim carrom mod life time free download apk

दोस्तों फिर उसके बाद यहां पर आपके सामने कुछ इस तरह का ऑप्शन देखने को मिलेगा और फिर गेम वाले बटन पर क्लिक कर दीजिएगा। फिर आपको एक छोटा सा ads देखने को मिलेगा। अगर आपने ads नहीं देखा तो प्रीमियम प्लान आपको फ्री में नहीं मिलेगा। ads को पूरा देखना है और जब आप पूरा देख लेंगे तो फिर ऐड को skip कर देना होगा। फिर आपको 30 मिनट के लिए बिल्कुल फ्री में premium प्लान फ्री मे मिलेगा।
aim carrom free life time download

दोस्तों यहां पर आप shote देख सकते हैं। देखिए कितनी बढ़िया से शॉट आपको देखने को मिली होगी। प्रीमियम प्लान की मतलब अब आपको इनका प्लान लेने की कोई भी जरूरत नहीं पड़ेगी। बस फ्री में प्लान आपको मिल जाएगा। एक छोटा सा ads देखना है और ads देखने के बाद आप बिल्कुल फ्री में इनका प्लान ले सकते हैं।

aim carrom mod life time free download apk

दोस्तों उम्मीद करता हूं। आपको यह आर्टिकल काफी पसंद आया होगा। अगर पसंद आया हो तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए और यह एप्लीकेशन आप जरूर डाउनलोड कीजिए। अगर आपके मोबाइल पर कोई प्रॉब्लम दिक्कत देखने को मिल रही है तो आप हमें इंस्टाग्राम पर कमेंट करके जरूर बताइए।

Download Link 

फाइनली दोस्तों हम बात करेंगे। इस एप्लीकेशन को आप को डाउनलोड कैसे करना है तो डाउनलोड करना है तो बहुत आसान है तो डाउनलोड का एक बटन दिख रहा होगा। उस बटन पर आपको क्लिक करना है जब आप क्लिक करेंगे, दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। फिर वहां पर आपको 20 सेकंड का वेट करना है और फिर आप यह एप्लीकेशन डाउनलोड कर पाएंगे और इस एप्लीकेशन पर कोई भी पासवर्ड आपको नहीं मिलेगा। 


Carrom pool aim hake tools

दोस्तों अगर आप चाहते हैं कैरम पूल की और भी टूल्स डाउनलोड करना हम दोस्तों बात करेंगे कि आप कैरम पूल के मोड एपीके चाहते हैं तो हमने उसके लिंग नीचे साइड में दे दिए हैं। अगर आपको लिंग ना मिले तो इसी वेबसाइट में आप कैरम पूल  मोड एपीके को सर्च कीजिए। काफी अच्छे-अच्छे आपको आर्टिकल मिल जाएंगे और काफी अच्छे-अच्छे आपको कैरम पूल के मोड एपीके मिल जाएंगे।


Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 




 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments