bitiam plus latest version 3.6.54 download


Bitaim new update 

हेलो दोस्तों आज की इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं। bitaim के new update के बारे में दोस्तों bitaim वालों ने काफी सारे अपडेट निकाले हैं और हर प्रॉब्लम को solved किया है। तो आज भी यह अपडेट आया है। bitiam जो काफी बढ़िया अपडेट है जैसे कि दोस्तों अपडेट में क्या है वह हम आपसे सारा कुछ बताएंगे और इस आर्टिकल को पूरा अंत तक की जरूर पढ़िए। आपको एक भी चीज को मिस नहीं करना है।


Bitiam किय  है कैसे यूज करे 

दोस्तों bitiam क्या है वह चलिए हम आपको बताते । bitiam एक कैसा एप्लीकेशन है जिसकी मदद से आप carrom pool में अनलिमिटेड कॉइन बना सकते हैं। इसमें कुछ premium shot देखने को मिलती हैं। जैसे इन डायरेक्ट शॉट और बोनस शॉट ब्रश शॉट शॉट आपको एक छोटा सा ads देखना है 30 मिनट के लिए फ्री मिलेगा।


Bitiam free plan कैसे ले 

दोस्तों अगर आप इसमें प्लान लेते हैं। कोई ज्यादा महंगा आपको प्लान नहीं मिलेगा और उसमें आपको क्या-क्या फायदा होगा। इसमें आपको जो लेजर लाइन है वह आपको सारी बिल्कुल फ्री में मिलेगी और उसमें आपको जो विज्ञापन देखना पड़ता है, वह भी नहीं देखना पड़ेगा। बस आप अनलिमिटेड उसको यूज कर सकते हैं तो आपको प्लान में यह फायदा होने वाला है।

bitaim latest update 

तो अब हम आपको बताने वाले हैं। bitaim के न्यू अपडेट में आपको क्या चीज देखने को मिलेगी तो चलिए हम आपको बताते हैं। इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरुर पढ़े।


दोस्तों जब आप bitaim को डाउनलोड करेंगे और ओपन करेंगे तो आपको देखिए हर आधे घंटे में आपको इनका Ads देखना पड़ेगा और इन्होंने एक न्यूफ्यूचर को ऐड किया है। अगर आप जो है कोई एड ब्लॉक वाला App यूज करते हैं गे तो आपको इनका यूट्यूब चैनल की वीडियो देखना पड़ेगी। 30 सेकंड के लिए तो जब आप 30 सेकंड को पूरा कर लेंगे तो आपको back आना है। फिर यह आप यूज़ कर पाएंगे तो यहां पर इन्होंने यह न्यूफ्यूचर को ऐड किया हुआ है।


तो दोस्तों यहां पर आप shote देख सकते हैं कि जैसे कि दोस्तों देखिए हम ने bitiam को ओपन किया और यहां पर हमने प्रेक्टिस मोड पर लगाया है। यहां पर देखिए आपको ब्रश शॉट इन डायरेक्ट शॉट यह देखने को मिल जाएगी। अगर और भी शॉट चाहते हैं तो इनका एक एप्लीकेशन और है। वह आप डाउनलोड कर लीजिए। एप मैनेजर तो उसका आप देखिए लिंग मिल जाएगा। उस पर क्लिक कीजिए। वह डाउनलोड कर लेंगे तो आपको जितनी भी इनकी फ्री शॉट वह सारी की सारी देखने को मिल जाएगी।


Bitiam latest version download 

दोस्तों उम्मीद करता हूं। आपको इस आर्टिकल में सारा कुछ समझ में आ गया होगा। अगर आप को नहीं समझ में आता है तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताना। अगर पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करना bitaim को आपको यूज़ नहीं करना आता है तो आप हमें इंस्टाग्राम पर कमेंट करके बता सकते हैं या आपके मोबाइल पर bitaim वर्क नहीं कर रहा है तो आप हमारा युटुब चैनल को जरूर सब्सक्राइब करो। काफी अच्छी अच्छी वीडियोस डालते रहते हैं।


Download File 

दोस्तों अब हम बात करेंगे bitiam को डाउनलोड कैसे करना है तो डाउनलोड का एक छोटा सा बटन दिखेगा। उस बटन पर आपको क्लिक करना है। फिर आप दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर आपको 20 सेकंड का वेट करना है। फिर आप भी bitiam को डाउनलोड कर पाएंगे और bitaim में आपको कोई भी पासवर्ड देखने को नहीं मिलेगा। बस आप डायरेक्ट इंस्टॉल करके और यूज कर सकते हैं कि अगर आपके मोबाइल पर नहीं काम करता है तो आप हमें इंस्टाग्राम पर कांटेक्ट कर सकते हैं।


Bitiam premium shot free me यूज करे 

Bitiam का प्रीमियम प्लान चाहते हैं। तो आपको एक एप्लीकेशन को और डाउनलोड करना पड़ेगा जिसका नाम है एप मैनेजर तो आप उस पर क्लिक कीजिए और आप यह डाउनलोड कर लीजिए और यह एप्लीकेशन बिल्कुल फ्री है। आपको कोई भी पैसे का चार्ज नहीं देना होगा। इस एप्लीकेशन के थ्रू अगर आप कैरम पूल में गेम को प्ले करते हैं तो आपको प्रीमियम शॉट देखने को मिलेंगी जो आपको बिल्कुल फ्री मिलेगी। कोई भी पैसा आपको खर्च नहीं करना पड़ेगा।


other websites link

दोस्तों यह वेबसाइट एक गेमिंग से रिलेटेड है। अगर आपको गेमिंग का शौक है जैसे कि दोस्तों 8 ball pool  या 8 ball pool mod apk carrom pool या carrom pool mod apk या कोई अदर की टूल्स जैसे 8 बॉल की गेम हैक टूल, Lulubox bitiam यह सारे आपको लिंग नीचे मिल जाएंगे। आप उस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं कि और इस वेबसाइट पर आपको डेलीअच्छे-अच्छे आर्टिकल लाते रहते हैं।


Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 



इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments