carrom pool free mod apk new table new striker new emoji unlock feature

carrom pool free mod

Carrom pool free mod apk download 

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए कैरम पूल का लेटेस्ट वर्जन का मोड एपीके लेकर आ चुका हूं जो काफी इंटरेस्टिंग मोड एपीके हैं। दोस्तों अगर आप भी चाहते हैं। डाउनलोड करना और कैरम पूल को यूज करना तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़ें।


Carrom pool free advance futures

दोस्तों इस कैरम पूल के मोड एपीके में आपको एडवांस चीजें क्या क्या देखने को मिलेंगी। चलिए हम आपको बताते हैं के दोस्तों जब आप carrom pool का मोड एपीके को डाउनलोड करेंगे और इस को इंस्टॉल कर लेना है और इसमें कोई भी पासवर्ड आपको नहीं मिलेगा। बस डायरेक्ट आपका यह इंस्टॉल हो जाएगा। दोस्तों इसमें आपको advance में क्या-क्या चीजें मिलेंगी सारी चीजें जो एडवांस में जो मिलेगी वह क्या-क्या चीजें मिलेंगी strike puck emoji table freme avtar ये आप को advance मे मिलेगी।


Carrom pool aim tools connect 

दोस्तों अब हम बात करेंगे। यह कैरम पूल का मोड एपीके आप किसी भी aim tools के साथ यूज कर सकते हैं कि जैसे bitiam,और lulubox, aim best,aim carrom, aimpro, ये 5 aim hake tools के साथ यूज कर सकते हैं और कोई भी आप को प्रॉब्लम देखने को नहीं मिलेगी। बस आप डायरेक्ट यूज कीजिए।


Facebook login problem solved 

दोस्त अब बात आती है कि अगर आप किसी भी aim tools के साथ कैरम पूल को कनेक्ट करते हैं। तो उसमें क्या होता है। फेसबुक लॉगिन नहीं होती है कि तो यह चीज को इसमें फिक्स किया गया है। जब आप इसको यूज़ करेंगे। फेसबुक लॉगिन की जो प्रॉब्लम है, आपकी वो सॉल्व हो जाएगी। एक क्लिक में फेसबुक लॉगिन हो जाएगा।


दोस्तों यहां पर आप देखते होंगे। आपको इस कैरम पूल का मोड एपीके में अवतार पूरे नए मिलेंगे जैसे कि दोस्तों आपने देखा होगा कि अवतार बिल्कुल हर बार वही वही अवतार मिलते हैं और इस कैरम पूल के मोड एपीके में आपको बिल्कुल न्यू अवतार देखने को मिलेंगे।

carrom pool free avtar unlock feature

दोस्तों यहां पर आप देख रहे होंगे। हमने इसमें कुछ फ्रेम को ऐड किए है जो फिर आप देख रहे होंगे। यह पूरे नए फ्रेम है और आपको उसमें मिलते हैं। प्रीमियम पर कैरम पास में आपको फ्रेम मिलते हैं कि लेकिन हमें यहां पर फ्रेम को पूरे नए ऐड किए हैं और आपको पूरे 4 फ्रेम बिल्कुल फ्री में मिल जाएंगे।

carrom pool new frame new update

दोस्तों यहां पर आप देख रहे होंगे। स्ट्राइकर आपको कितने सारे न्यू स्ट्राइकर आपको देखने को मिलेंगे और जो डिफॉल्ट स्ट्राइकर है। यह आपको पूरा अलग स्ट्राइकर मिलेगा और आपको इसमें काफी सारे फ्रेम और स्ट्राइकर हैं। यह आपको पूरे न्यू मिलेंगे और अगर आप चाहते हैं तो आप इसमें फेसबुक लॉगिन कर लीजिए। आपके सारे स्ट्राइकर अनलॉक हो जाएंगे।

carrom pool mod apk download kaise kare 2021

दोस्तों अब हम बात करेंगे। इसके puck की यहां पर स्क्रीन पर देख रहे हमने काफी सारे इसमें puck को ऐड किया है। और आपको अच्छी-अच्छी puck देखने को मिल जाएगी और जब आप इसको यूज़ करेंगे जो आपको पक अच्छी लगे वह आप सिलेक्ट कर सकते हैं।

carrom pool new tebel download kaise

Carrom pool full unlock mod

दोस्तों carrom pool का मोड़ एपीके काफी अच्छा है और आप इस कैरम पूल के मोड एपीके को जरूर डाउनलोड कीजिए और इस कैरम पूल के मोड एपीके में आपकी जो भी प्रॉब्लम है, वह सारी की सारी सॉल्व हो जाएगी और जो हमने आपको स्टेप बताया है, आप उसी स्टेप को फॉलो करेंगे तभी यह डाउनलोड कर पाएंगे।


Download File 

दोस्तों अब हम बात करेंगे कि आप इस कैरम पूल के मोड एपीके को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं। तो सबसे पहले यह चीज आप समझ लीजिए वरना डाउनलोड नहीं कर पाएंगे तो डाउनलोड का एक बटन दिख रहा होगा। इस बटन पर आपको क्लिक करना है जब आप इस पर क्लिक करेंगे। दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर आपको 20 सेकंड का वेट करना है और फिर आपको दूसरी वेबसाइट पर ले जाएगा। वहां पर आपको चैनल को सब्सक्राइब कर देना है और वीडियो को लाइक कर देना है। इस तरह से आपको 4 बार करना है। फिर आप डाउनलोड कर पाएंगे आसानी से और वरना आप ऐसे नहीं कर पाएंगे।
You have to wait 2 econds.

download link genrete


carrom pool free. mod not working 

दोस्तों कैरम पूल के मोड़ एपीके में कोई भी प्रॉब्लम दिक्कत आती है  या आपका कैरम पूल update हो जाता है। फिर से सब वहीं आ जाता है तो आपको अपने मोबाइल setting पर जाना है। सेटिंग पर जाना है  date को चेंज कर लेना और जब आप date को चेंज कर लेंगे। फिर आपके में कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी। फिर आप मोड एपीके लाइफ टाइम तक की खेल पाएंगे।

carrom pool mod 1 cyber city download








carrom pool reletet download 

दोस्तों अगर आप चाहते हैं कैरम पूल का मोड एपीके और भी डाउनलोड करना या एट बॉल पूल का मोड, एपीके डाउनलोड करना या अनलिमिटेड कॉइन वाला मोड एपीके चाहते हैं तो या अगर bitaim चाहते हैं तो यह सारे लिंक आपको नीचे साइड में मिल जाएंगे। फिर आप आसानी से जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। आपको कोई भी पैसे का चार्ज नहीं देना होगा।


Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 



इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments