Aim carrom no ads Lifetime free V_2.6.9 Mod Apk download

Aim carrom no ads Lifetime free V_2.6.9 Mod Apk download

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए Aim carrom का न्यू अपडेट लेकर आ चुका हूं जो काफी इंटरेस्टिंग अपडेट है। दोस्तों जब आप इस अपडेट को देखेंगे तो आप भी हैरान हो जाएंगे। इसमें आपको क्या-क्या चीजें देखने को मिलेगी। वह हम आपको सारा कुछ बताने वाले हैं। अगर आप भी चाहते हैं। aim carrom को डाउनलोड करना या इसको यूज़ करना तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़ें।
Aim carrom कंपनी काफी सारे दिन-ब-दिन अपडेट दिया करती है और यूजर को लिए काफी आसान बना देती है कि यूजर आप इसमें यूजर इसमें काफी अच्छे से यूज कर सकता है। क्या इसमें काफी सारी सुविधा दे दी गई है। इसमें आप फ्री में भी यूज कर सकते हैं और इसको आप पर फ्री प्लान यूज कर सकते हैं ।premium यूज कर सकते हैं। ये तो आइए जानते हैं Aim carrom के कुछ खास चीजों के बारे में।


Aim carrom किया है 

दोस्तों अगर आप  new यूजर है आपको यह नहीं पता है कि Aim carrom क्या है तो सबसे पहले यह जान लेते हैं। दोस्तों Aim carrom कैरम पूल के लिए डिजाइन किया गया है कि इस  एप्स की मदद से आप कोई भी puck को बड़े ही आसानी के साथ पोट कर सकते हैं। यह और इस ऐप के थ्रू आप अनलिमिटेड कॉइन बना सकते हैं और किसी भी खिलाड़ी के साथ जीत सकते हैं।

Aim carrom new update 

इस न्यू अपडेट में आपको क्या-क्या चीजें देखने को मिलेगी तो चलिए जान लेते हैं । इसमें आपको एक lesser लाइन वाला ऑप्शन देखने को मिलेगा। आप लेजर लाइन को कोई भी कलर में कर सकते हैं और लेजर लाइन को बड़े ही आसानी से यूज कर सकते हैं।

Aim carrom no ads Lifetime free V_2.6.9 Mod Apk download

Aim Carrom कैसे यूज़ करे 

. STEP 1
तो आपको सबसे पहले Aim carrom को डाउनलोड करना है। डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। आपको कोई भी पासवर्ड डालने की जरूरत नहीं होगी तो फिर उसके बाद इस को इंस्टॉल करना और इसको ओपन करना जब आप इसको ओपन करेंगे तो आपके सामने कुछ इस तरह का इंटर फेस देखने को मिलेगा। जैसे हमने स्क्रीनशॉट में आपको दिया हुआ है और वहां पर आपको कोई भी एक ईमेल आईडी से लॉगिन हो जाना होगा।

. STEP 2
फिर आपको एक न्यू इंटरफ़ेस देखने को मिलेगा और आप को स्टार्ट वाले बटन पर क्लिक कर देना है। फिर आपके सामने ads सो होगा और आप 30 सेकंड के लिए ads को देख लेना और ऐड को कट कर देना है। जब आप कट कर देंगे तो आपको रीडायरेक्ट कर देगा। कैरम पूल पर और कैरम पूल आप कोई भी डाउनलोड कर सकते हैं। प्ले स्टोर से आप चाहे हमारी वेबसाइट से भी कैरम पूल को डाउनलोड कर सकते हैं।

. STEP 3
दोस्तों Aim carrom जब आपको कैरम पूल पर रीडायरेक्ट कर देगा आपके सामने एक pop देखने को मिलेगा। उस पर आप क्लिक कर देना उसमें आप कोई अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं कि जैसे कि लेजर लाइन मोटी पतली कर सकते हैं। लेजर लाइन का कलर को चेंज कर सकते हैं और यह सारी सेटिंग उस pop चेक कर सकते हैं।


फिर उसके बाद आपको कोई भी गेम को प्ले करके बड़े ही आसानी से खेल सकते हैं कि इसमें आपको प्रीमियम shot देखने को मिलेंगी और इसमें आपको lesser line भी चालू कर सकते हैं और आप गेम काफी अच्छे से खेल सकते हैं।

Aim carrom no ads Lifetime free V_2.6.9 Mod Apk download

आइए जानते है Aim carrom के कुछ इंपोर्टेंट चीजों के बारे में।

Aim carrom को आप यूज करते हैं तो क्या आपका अकाउंट ban होगाया नहीहोगा दोस्तों अगर आप एम कैरम को यूज करते हैं तो आपका कोई भी अकाउंट बैन  नहीं होगा। चाहे आप फेसबुक का अकाउंट हो, चाहे गेस्ट अकाउंट हो, कभी भी आपका अकाउंट बैन नहीं होगा। यह पूरी तरीके से सेफ है उसे है और सुरक्षित हैं।


Facebook login problem fix 

दोस्तों ज्यादातर आपने कैरम पूल की tool देखी होंगी जिसमें फेसबुक लॉगिन  की काफी ज्यादा प्रॉब्लम आती है कि इस ऐप में आपको फेसबुक लॉगिन की प्रॉब्लम देखने को नहीं मिलेगी। बस आप फेसबुक पर क्लिक कीजिए और आप अपना यूजर नेम पासवर्ड डाल दीजिए। फेसबुक लॉगिन एक क्लिक में हो जाती है।


Aim carrom free plan कैसे यूज़ करे 

फ्री में आप कैसे यूज कर सकते हैं और फ्री में आपको क्या-क्या मिलेगा। फ्री में आपको 30 मिनट के लिए टाइम मिलेगा। उसके बाद आपको 30 मिनट के बाद ऐड देखना जरूरी होगा और आपको इसमें प्रीमियम shot हैं, वह नहीं मिलेंगी। इसमें कुछ shot फ्री में देखने को मिलेंगी।


Aim carrom premium plan किया है 

प्रीमियम प्लान क्या है? दोस्तों अगर आप इनका प्रीमियम प्लान परचेज करते हैं तो आपको काफी सारी चीजें देखने को मिलेंगी जैसे आपको ads देखने की जरूरत नहीं होगी। उसके बाद इसमें कुछ premium shot मिलेंगी जो आप कोई भी गेम को बड़े ही आसानी से खेल सकते हैं। बड़े खिलाड़ी से गेम लगाकर आप जीत सकते हैं कि इसमें आपको दो चीजों की सुविधा देखने को मिलेगी।


Download File 
दोस्तों अब हम आपको बता देते हैं कि Aim carrom को डाउनलोड कैसे करना है तो डाउनलोड का आपको एक बटन देखने को मिलेगा। उस पर आप क्लिक कर देना और दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर आपको क्लिक करना है और फिर आप आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे। अगर डाउनलोड करने में कोई समस्या प्रॉब्लम आती है तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताना।
NAAM Aim mod apk   Application  
mod VIP UNLOCK 1
free cost 2
Size 14.96 MB 3
version 2.6.9 4
Download 10.00.000.+ 5
Update 17 -Sept-2022 6
Get play store


दोस्तों अगर आप इसी तरह के इंटरेस्टिंग ऐप्स की तलाश और है तो आपको हमने कुछ लिंक दिए हैं। आप लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं। यहां आपके मन में कोई और सा ऐप्स है तो आपको सर्च बार देखने को मिलेगा । वहां पर आप सर्च करके डाउनलोड कर सकते हैं। क्या कोई ऐसा ऐप है जो आप हमको बताना चाहते हैं तो कमेंट में बता सकते हैं और हम उसका एक मोड एपीके लेकर जरूर आएंगे।


Aim carrom का न्यू अपडेट आपको कैसा लगा अगर आपको यह अपडेट पसंद आया हो या आपको कुछ समझ में नहीं आया हो या आप इस ऐप को यूज नहीं कर पा रहे हैं या डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं तो आपको कमेंट बॉक्स दिख रहा होगा। आप हमसे कमेंट करके पूछ सकते हैं। क्या आप हमसे कोई पर्सनल बात करना चाहते हैं तो आप इंस्टाग्राम पर आइए और डीएम करिए। हम आपको रिप्लाई देने की पूरी कोशिश करेंगे।


Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी हिन्दी भाषा में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है,इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments