bitiam plus latest version 3.6.55 advance futures

bitiam plus latest version 3.6.55 advance futures

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं। bitaim के न्यू अपडेट के बारे में दोस्तों bitiam का न्यू अपडेट क्या है, उसको कैसे यूज़ करें। अगर आप भी जानना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक कि जरुर पढ़े और आप चाहते हैं। डाउनलोड करना तो जरूर डाउनलोड करे 

इस time पर हर व्यक्ति ऑनलाइन गेम तो जरूर खेलता होगा और उसी में से एक गेम आपने सुना होगा। कैरम पूल कैरम पूल, अगर आप गेम खेलते हैं या एक कैरम पूल यूजर हैं तो आपके लिए बहुत ही अच्छा ये टूल है। अगर आपने Tool को नहीं यूज़ किया है तो आप सबसे पहले tool को जरूर यूज कीजिए। फिर आप जो है काफी मजा आएगा फिर कैरम पूल का गेम खेलने में मज़ा आयेगा ।


bitiam न्यू अपडेट में आपको क्या फ्यूचर देखने को मिलेगा? अब पहले दोस्तों क्या होता था कि bitiam टीम को यूज करते थे। कभी कभी aim अच्छे से शो नहीं होता था। फेसबुक लॉगिन नहीं होती थी। बीटीएम वालों ने यह प्रॉब्लम को सॉल्व कर दिया है तो अब आपको प्रॉब्लम की दिक्कत की बात नहीं ना आप बड़े ही आसानी से यूज करके और carrom pool पर अनलिमिटेड कॉइन बना सकते हैं।


bitiam plus किया है 

दोस्तों आज हम जिस ऐप्स की बात कर रहे हैं वह है bitiam अगर आपने अभी तक की bitiam को नहीं यूज़ किया है तो आज यह जान लीजिए। दोस्तों ये एक ऐसा Tool है कि आप इसकी मदद से कोई भी पक को पोट कर सकते हैं कि और इसमें कुछ प्रीमियम shots भी मिलती है कि और इसको कैसे यूज करना है। आइए जानते हैं?


दोस्तों यह एप्लीकेशन एक कैरम पूल के लिए तैयार किया गया है। इसकी मदद से आप अनलिमिटेड coin बना सकते हैं और हर बात जी सकते हैं। बड़े बड़े खिलाड़ियों से भी आप कैरम पूल गेम को जीत सकते हैं और इस को जीतना बहुत ही आसान है। इसमें आपको कुछ shot हैं जो प्रेमियों shot भी मिलेंगी। बस आपको इनका एक छोटा सा Ads देखना है और आधे घंटे के लिए यूज़ कर पाएंगे

bitiam plus latest version 3.6.55 advance futures

bitiam plus कैसे use करे 

दोस्तों इस ऐप को कैरम पूल से कैसे कनेक्ट कैसे करना है तो देखिए सबसे पहले आपको इस ऐप को डाउनलोड करना होगा और यह डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है और एप्लीकेशन पर कोई पासवर्ड भी नहीं मिलेगा। बस आपको डायरेक्ट इंस्टॉल करना है और ओपन करना है। ओपन जब आप करेंगे आपको कुछ परमिशन allow कर देनी है कि उसके बाद आप स्टार्ट वाले बटन पर क्लिक करें करने के बाद आपको एक छोटा सा ऐड्स दिखाया जाएगा। एग्जांपल 30 सेकंड का ऐड देख लेंगे तो आपको इसमें कुछ shot हैं। वह आपको देखने को मिल जाएंगी।

Bitaim premium plan perches 

दोस्तों जानते हैं इनके प्रीमियम प्लान के बारे में अगर आप इनका प्लान परचेस कैसे करते हैं तो आपको क्या बेनिफिट होगा। सबसे पहले आपको  को  ads नहीं दिखाया जाएगा और दूसरा ऑप्शन आपको यह होगा कि उनसे कुछ प्रीमियम शॉट हैं। वह बिल्कुल फ्री में आपको मिलेंगे और इनका प्लान एक हफ्ते का ले सकते हैं। 1 महीने का 3 महीने का लाइव टाइम तो इस तरह से आप ले सकते हैं।


anti ban tool 

दोस्तों हम बात करेंगे। इस एप से आपका अकाउंट बंद होगा या नहीं होगा तो देखिए यह एंटी बैंड टूल है। इससे कोई भी अकाउंट बन नहीं होगा और यह काफी टाइम से लोग यूज कर रहे हैं। मैं भी यूज़ करता हूं। आप इसको बड़े ही आसानी से यूज कीजिए। आपको कोई प्रॉब्लम दिक्कत की बात नहीं है। 


Facebook login 

दोस्तो टूल्स की मदद से आप बढ़ेगा आसानी से फेसबुक लॉगिन भी कर सकते हैं कि ज्यादातर आपने टूल्स देखा होगा। फेसबुक लॉगिन नहीं होती है और कैरम पूल वाले परमिशन नहीं देते। फेसबुक लॉगिन की लेकिन जब आप यह टूल को यूज करेंगे। कैरम पूल वाले परमिशन भी दे देंगे। फेसबुक लॉगिन आसानी से हो जाएगी। 


दोस्तों आज आपने जाना कैरम पूल की एक tool के बारे में जो बिल्कुल फ्री में आपको प्रोवाइड करती है जी आप बिल्कुल फ्री में इस ऐप को यूज कर सकते हैं और आप चाहे इनकम प्लान ले सकते हैं। लेकिन हम आपसे यही सजेस्ट करेंगे कि अगर आप उनका फ्री में प्लान लेना चाहते हैं तो बस इनका ads देखेंगे। कुछ premium में शॉट आपको देखने को मिल जाएंगी। आप बड़ी आसानी से  यूज कर सकते हैं ।


Download तो आइए जानते हैं इस ऐप को डाउनलोड कैसे करना है? डाउनलोड का आपको हमने पूरा टेबल दिया है। यहां पर देख सकते हैं। कितने वर्जन का है कितने एमबी का है और डाउनलोड का एक बटन भी दिख रहा होगा। उस पर क्लिक कर दीजिए। दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर 20 सेकंड का वेट करना है। फिर आप बड़े ही आसानी से bitiam डाउनलोड कर पाएंगे।


NAAM bitiam Application
mod further 1
genre tool 2
Size 27.63 MB 3
version 3.6.55 4
Download 10.00 .000.+ 5
Update 21 Agus 2022 6
Get play store

7

दोस्तों अगर आपको कैरम पूल से रिलेटेड mod apk चाहिए या एट बॉल पूल से कोई रिलेटेड  चाहिए तो आपको लिंक उसके मिल जाएंगे और फ्री में आप डाउनलोड कर सकते हैं कि और फ्री में भी यूज कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर जो कुछ मिलेगा, सब फ्री मिलेगा। आपसे एक भी पैसे का चार्ज नहीं लूंगा। बस आप इस टेप को फॉलो कीजिए और आप हमारी वेबसाइट पर डेली विजिट किया करो।

Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी हिन्दी भाषा में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है,इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments