Aim carrom new update v2.7.3 unlimited time free mod apk download

Aim carrom new update v2.7.3 unlimited time free mod apk download

दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए कैरम पूल का एक न्यू Tool लेकर आ चुका हूं जो काफी इंटरेस्टिंग टूल है। दोस्तों जब आप tools को देखेंगे तो आप कैरम पूल के tool को जरूर डाउनलोड करेंगे। यह टूल क्या है और इसको कैसे यूज़ करें। वह हम आपको सारा कुछ बताने वाले हैं तो आइए जानते हैं पूरा विस्तार से।

दोस्तों अगर आप कैरम पूल का गेम को खेलते हैं तो आपके लिए काफी अच्छा आर्टिकल होने वाला है ना हम आपके लिए एक ऐसा tool लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप कैरम पूल का गेम खेल कर बड़े ही आसानी से अनलिमिटेड कॉइन बना सकते हैं और बड़े बड़े खिलाड़ियों के साथ गेम भी खेल सकते हैं।

Aim Carrom किया है 

आज हम जिस Tool की बात कर रहे हैं वह है Aim carrom कैरम क्या है और इसको कैसे यूज़ करें। दोस्तों आप इसको फ्री में भी यूज कर सकते हैं। premium भी ले सकते हैं कि और tool की मदद से आप अनलिमिटेड बना सकेंगे और इसको चलाने में बहुत ही आसान तरीके और यह Tool carrom pool के लिए तैयार किया गया है।


Aim Carrom new update किया है 

दोस्तों इस टूल की तरफ से काफी सारे अपडेट आते रहते हैं और यह जो न्यू अपडेट आया है, यह ऑल प्रॉब्लम्स ठीक कर देगा। मैं इस जैसे दोस्तों क्या होता था कि आपके मोबाइल पर यह तो सही से वर्क नहीं करता था। अब इन्होंने ऑल डिवाइस में प्रॉब्लम को फिक्स कर दिया है कि आप बड़े ही आसानी से कोई भी मोबाइल की डिवाइस में यह टूल को वर्क करा सकते हैं।


तो आइए जानते हैं tool  के बारे में पूरा विस्तार चाहिए। टूल क्या है और इसको कैसे यूज़ करें। हम आपको पूरा स्टेप बाय स्टेप बताएंगे ताकि आप भी बड़े ही आसानी से समझ पाएंगे। अगर आपने एक एक स्टेप को फॉलो किया तो आप बड़ी आसानी से tool को फ्री में यूज़ कर पाएंगे।

Aim carrom new update v2.7.3 unlimited time free mod apk download
❤️

Aim Carrom को कैसे यूज़ करना है 

तो आइए जानते हैं tool के बारे में पूरा विस्तार से।ये टूल क्या है और इसको कैसे यूज़ करें। हम आपको पूरा स्टेप बाय स्टेप बताएंगे ताकि आप भी बड़े ही आसानी से समझ पाएंगे। अगर आपने एक एक स्टेप को फॉलो किया तो आप बड़ी आसानी से tool को फ्री में यूज़ कर पाएंगे।


STEP 1
सबसे पहले आपको Aim Carrom को डाउनलोड करना है। डाउनलोड का आपको लिंग नीचे साइड में मिल जाएगा। लिंक पर क्लिक करके आप डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है।

STEP 2
इसी तरीके से आपको carrom pool को भी डाउनलोड करना होगा या तो आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं या तो आप इसी वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। उसका भी लिंग हम आपको नीचे दे देंगे। लिंक पर क्लिक करके कैरम पूल को भी डाउनलोड कर सकते हैं।

STEP 3
यह दोनों ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको दोनों को कनेक्ट कैसे करना है। सबसे पहले आपको Aim carrom पर जाना है। जाने के बाद उसमें आपको कुछ परमिशन Allow पर क्लिक करना है और आपको स्टार्ट नाउ का बटन दिखेगा। उस पर आपको क्लिक करना है।

STEP 4
आपको एक छोटा सा Ads दिखाया जाएगा। 30 सेकंड तक की Ads देख लेना है और ads को skip कर देना होगा। फिर आपको Aim Carrom रीडायरेक्ट कर देगा। कैरम पूल पर अब कैरम पूल आपके सामने ओपन हो जाएगा।

STEP 5
फिर आप कैरम पूल का गेम बड़े ही आसानी के साथ गेम को खेल सकते हैं कि जितना भी महंगा गेम खेलना चाहे आप खेल सकते हैं और जितने भी बड़े बड़े खिलाड़ियों के साथ चाहे तो आप खेल सकते हैं क्योंकि आसान हो जाएगा।

Aim carrom new update v2.7.3 unlimited time free mod apk download


Aim carrom premium tools free 

दोस्तों इस टूल की मदद से आप carrom pool का गेम खेल के बड़े ही आसानी के साथ बड़े बड़े खिलाड़ियों के साथ जीत सकते हैं और अनलिमिटेड कौन बना सकते हैं गे और आप इसमें चाहे तो फेसबुक लॉगइन करना तो फेसबुक लॉगिन भी करके खेल सकते हैं।


anti ban tool 

आपको बता दें कि आप यह Tool को अगर यूज करते हैं तो क्या आपका आईडी बंद होगा या नहीं होगा तो यह टूल काफी सेव सुरक्षित है और इसमें कोई भी आईडी बैन नहीं होगा। आप बड़े ही आसानी से इसमें फेसबुक लॉगिन कर सकते हैं गे अगर आपको यकीन नहीं है तो आप ट्राई करके देख सकते हैं।


Aim Carrom फ्री यूज कैसे करे 

स्टूल को आप फ्री में भी यूज कर सकते हैं। प्रेमियों पर भी यूज कर सकते हैं, लेकिन हम बात कर रहे हैं फ्री की अगर आप फ्री में यूज करते हैं तो आपको कुछ चीजों का सामना करना पड़ेगा जैसे कि आपको कुछ छोटे हैं, वह आपको नहीं दी जाएंगी और कुछ प्रीमियम शॉट एक्स्ट्रा है। वह भी नहीं दी जाएगी और आप इसमें  हर 30 मिनट के अंदर ads भी देखना पड़ेगा। और जब आप ads देखेंगे तभी आपको shot मिलेंगी

Aim Carrom premium plan 

आप इनका प्रीमियम प्लान खरीद ते हैं तो आपको बहुत सी चीजों का फायदा देखने को मिलेगा जैसा कि आपको कुछ एक्स्ट्रा शॉट ए दी जाएंगी और जितनी भी छोटे हैं, आपको एक्स्ट्रा शॉट मिलेगी। आपको एक भी ऐड देखने की जरूरत नहीं होगी और इनका कोई ज्यादा महंगा प्लान नहीं ना यह आपको 200 से ₹300 तक की मिलेगा तो आपको बहुत ही फायदा होने वाला होगा।


Download File 
तो आइए जानते हैं इस ऐप को डाउनलोड कैसे करना है तो डाउनलोड का बटन आपको देखने को मिल रहा होगा। उस पर आपके click कर देना दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर आपको 20 सेकंड का वेट करना है। फिर आप यह बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे। अगर डाउनलोड करने में कोई समस्या आती है तो आप हमें बता सकते हैं। क्या आप हमसे कोई पर्सनल बात करना चाहते हैं तो instagram पर कांटेक्ट कर सकते हैं।
NAAM aim carrom   App  
genre game 1
free cost 2
Size 14.97 MB 3
version 2.7.3 4
Download 50.00.000.+ 5
Update 26-cot-2022 6
Get play store

reletet post 
कैरम पूल से रिलेटेड हमने आपको और भी link दिए है। आप उस लिंक की मदद से बड़े ही आसानी से कैरम पूल का गेम को खेल सकते हैं गे या आपको चाहिए कैरम पूल के मोड एपीके तो आप इसी वेबसाइट पर आइए काफी अच्छे-अच्छे mode.apk डाल रखे हैं। उसको डाउनलोड कर सकते हैं कि और हमने आपको लिंक भी दिया है और ना तो आपको मोड एपीके में पासवर्ड मिलेगा और ना तो कोई उसमें जो है, पैसे का चार्ज देना होगा। बिल्कुल फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं क्या?


Conclusion
दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी हिन्दी भाषा में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है,इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments