lulubox opening problem solved with vomos app se, Lulubox All problem solved

lulubox opening problem vmos app

Lulubox opening problem solved with vomos app 

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं। lulubox अगर आपका ओपन प्रॉब्लम आ रही है कि या lulubox पर जब आप open कर रहे हैं और 8 Ball Pool पर क्लिक कर रहेंगे तो आपका 8 ball pool ओपन नहीं हो रहा है तो आप इस आर्टिकल को पढ़ेंगे तो हंड्रेड परसेंट आपका ओपन हो जाएगा तो दोस्तों इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक कि जरूर पढ़िए ताकि एक एक चीज आपको समझ में आ जाये।



दोस्तों, ज्यादातर मोबाइलों पर lulubox work नहीं कर रहा है और किस मोबाइल पर वर्क नहीं कर रहा है जैसे कि दोस्तों एंड्राइड 11 का मोबाइल है, उस पर नहीं वर्क कर रहा है और उस मोबाइल पर काफी ज्यादा प्रॉब्लम देखने को मिल रही है। और आज हम इस आर्टिकल में यही चीज बताएंगे कि आप कैसे अंड्रॉइड 11 के मोबाइल पर lulubox को वर्क करा सकते हैं कि और जो स्टेप बताएंगे, आप उसी स्टेप को फॉलो करेंगे। तभी यह काम आपका होगा।


Lulubox all problem solved 

दोस्तों lulubox में आप को सबसे ज्यादा क्या प्रॉब्लम देखने को मिलती है कि जैसे कि lulubox में जब आप क्लिक करेंगे तो आप को सबसे पहली प्रॉब्लम मिलेगी crosshair की आप काफी ज्यादा परेशान हो जाते हैं, लेकिन वह प्रॉब्लम सॉल्व नहीं होती है। दूसरी आपको प्रॉब्लम क्या मिलेगी। फेसबुक लॉगिन की काफी ज्यादा लोग ऐसे हैं जिनकी फेसबुक लॉगिन नहीं होती है कि और जो हम आपको यह तरीका बता रहे हैं, वह हंड्रेड परसेंट रियल तरीका है और आपकी फेसबुक आईडी भी लॉगइन हो जाएगी। आपको कोई भी दिक्कत प्रॉब्लम देखने को नहीं मिलेगी। ना तो आपको crosshair की प्रॉब्लम मिलेगी।

Lulubox problem crosshair facebook 

तो चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं। lulubox में जो आपको सारी प्रॉब्लम देखने को मिल रही है, वह आप कैसे सॉल्व कर सकते हैं मात्र 2 मिनट के अंदर तो कैसे आपको करना है। सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा। vmos app को डाउनलोड करना होगा अब डाउनलोड कर लीजिए और आप इसको इंस्टॉल कीजिए, फिर आपको क्या करना होगा


Lulubox opening problem कैसे ठीक करे 

अब चलिए हम आपको बताते हैं। आप इस एप्लीकेशन को कैसे इनस्टॉल करना है और कैसे यूज करना है तो देखिए सबसे पहले आप इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करने के बाद इस को ओपन करना है और यह फर्स्ट टाइम अगर ओपन करेंगे तो आपको 5 मिनट का वेट करना होगा और जब वेट करेंगे तो फिर यहां पर हमें कुछ स्क्रीनशॉट दिए हैं। इसको देख सकते हैं  और इस एप्लीकेशन पर आपको 8 ball pool install करना है और crosshair को इंस्टॉल करना है। Lulubox को इंस्टॉल करना है। यह तीनों काम आपको करने हैं। जैसे कि हमने इस स्क्रीन पर आपको दिखाया है।


vmoa app download kaise kare 2022

दोस्तों vomos pro एप्लीकेशन पर हमने तीनों एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर दिया आएगा जैसा कि दो तो पहले हमने जो इंस्टॉल किया है। एट बॉल पूल फिर दूसरा एप्लीकेशन को इंस्टॉल किया है। क्रॉस हेयर तीसरा एप्लीकेशन को इंस्टॉल किया है lulubox और तो आप आप भी इस तरीके से तीनों को इंस्टॉल कर लीजिए और हमने आपको कुछ स्क्रीनशॉट दिया है। अगर आपको नहीं समझ में आता है तो आप स्क्रीनशॉट को जूम करके देख सकते हैं।

lulubox me facebook id login kaise kare

दोस्तों जो हमने तीनों एप्लीकेशन ओं को बताया है। तीनों एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर लेना होगा। जब आप इंस्टॉल कर लेंगे तो सबसे पहले आपको lulubox open करना होगा। फिर सुपर लाइन को चालू कर देना होगा और फिर एट बॉल पूल पर क्लिक करना होगा। जब आप इसको क्लिक करेंगे तो आपको क्लिक करने के बाद फिर play now का बटन दिखेगा। उस पर क्लिक कर देना होगा और जब play now का बटन दिखेगा तो बस l आपकी क्रॉस हेयर की प्रॉब्लम भी सॉल्व हो जाएगी। फिर lulubox आसानी के साथ ओपन हो जाएगा।
lulubox all problem solved kaise kare new

दोस्तों यहां पर आप देख सकते होंगे कि lulubox और 8 बॉल पूल ओपन हो चुका है। हमने कुछ स्क्रीनशॉट दिया है। हमने जैसे दोस्तों आपको स्टेप बताया है। आप उसी स्टेप को फॉलो करेंगे तो आप भी हंड्रेड परसेंट कर पाएंगे। दोस्तों अगर कोई भी प्रॉब्लम आपको आती है तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

lulubox aim not show problem fix

8 ball pool lulubox opening problem 

दोस्तों इस तरीके से आप लुलु बॉक्स में 8 बॉल पूल को ओपन करा सकते हैं कि आपने काफी सारी youtube पर वीडियो देखी होगी। लेकिन कोई सही तरीका आपको नहीं बताया होगा। हमने जो आपको तरीका बताया है। अगर आप इस तरीके को सही से आप समझ लेंगे तो आप भी आसानी से कर पाएंगे और दोस्तों जिस एप्लीकेशन कि हम बात कर रहे हैं कि वह काफी अच्छा एप्लीकेशन है और पूरी तरीके से सेफ है। आपको इसमें कोई भी हैकिंग एप्लीकेशन में नहीं दिखेगी।


Download File 

दोस्तों अब हम बात करेंगे। इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे करना है तो आप को दिख रहा होगा। एक छोटा सा डाउनलोड का बटन उस पर क्लिक कर दीजिए। दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर आपको 20 सेकंड का वेट करना है। फिर आप एक क्लिक में डाउनलोड कर पाएंगे और इस एप्लीकेशन पर कोई भी पासवर्ड देखने को नहीं मिलेगा। बस आप डायरेक्ट डाउनलोड कीजिए और इंस्टॉल कर लीजिए।



Carrom pool mod 

दोस्तों अगर आप चाहते हैं कैरम पूल मोड एपीके डाउनलोड करना है या आप 8 बॉल पूल के मोड एपीके चाहते हैं या कोई कैरम पूल की टूल्स चाहते हैं तो उसके लिंग हमने नीचे साइड में दे दिए हैं। आप एक-एक लिंक पर क्लिक करके जा सकेंगे और जो भी आपको मिलेगा वह बिल्कुल  मिलेगा और हंड्रेड परसेंट रियल मिलेगा तो कोई भी इसमे फेंक आपको नहीं।

Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को oअपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 



इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments