lulubox pro AimLine problem solved | lulubox All problem fix ko

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत अच्छे होंगे दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं लुलु बॉक्स में अगर आपके मोबाइल AimLine शो नहीं हो रही है तो आप इस आर्टिकल को लास्ट तक की जरूरत पड़े! 

हम आपको पूरा स्टेप बाय स्टेप बताएंगे और आप तो यह बताइए कि App को कैसे डाउनलोड करना है और कैरम पूल को कैसे डाउनलोड करना है अगर आप जानना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल में लास्ट तक बने रहे।


दोस्तों सबसे पहले हम यह समझते हैं कि lulubox में AimLine सो क्यों नहीं हो रही है उसका रीजन क्या है  तो आप ये समझ लीजिए सबसे पहले दोस्तों आपको बता देते हैं।

lulubox में AimLine इसलिए शो नहीं हो रही है carrom pool की कंपनी miniclip की तरफ से अपडेट आया था अपडेट में  AimLine को बंद कर दिया है।


तो काफी जगह प्रॉब्लम हो रही लेकिन आपको परेशान होने की जरूरत नहीं ना हम आपको बताने वाले हैं कैसे आप उस प्रॉब्लम को सॉल्व कर सकते हो।

lulubox AimLine problem

Lulubox AimLine problem fix 

दोस्तों हम आपको बताते हैं कि आपको इस प्रॉब्लम को कैसे सॉल्व करना रहेगा तो देखिए सबसे पहले आपको यह दोनों एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है! पहले तो आपको दिख रहा होगा lulubox और दूसरा carrom pool कहां से डाउनलोड करना है वह हम आपको पूरा विस्तार से बताने वाले हैं।

स्टेप. 1
दोस्तों सबसे पहले आपको क्या करना है यह दोनों एप्लीकेशन का लिंक आपको नीचे साइड में मिल जाएगा lulubox carrom pool यह दोनों एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है! 

स्टेप. 2
और उसके बाद आपको क्या करना है lulubox ओपन करना है और आपको कुछ परमिशन allow करनी होगी Allow करने के बाद आपको फिर दिखाएगा 64 bit भी ऑन कर देना है! 

स्टेप. 3
उसके बाद आपको एक काम करना होगा आपको एक vpn को डाउनलोड करना है मतलब lulubox को ओपन करने से पहले एक vpn डाउनलोड कर लीजिए और vpn को डाउनलोड करने के बाद आपको  vpn को USA का लगा लेना है.और Vpn का लिंग आपको नीचे साइड में मिल जाएगा। और या तो इस वेबसाइट पर आप vpn को सर्च करेंगे तो आप डाउनलोड कर पाएंगे।

स्टेप. 4
उसके बाद आपको लुलुबॉक्स को ओपन करना है फिर स्टार्ट के बटन पर क्लिक करना है फिर आपको रीडायरेक्ट करेगा कैरम पूल पर अब आप जो प्रॉब्लम थी वह आपकी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएगी।

स्टेप. 5
तो आपको सबसे पहले गेस्ट अकाउंट को बनाना है और उसमें ट्राई करके देखना है हालांकि इसमें कोई आईडी तो बंद नहीं होती है लेकिन आपको एक आसान तरीका में बता रहा हूं।
अब आपकी जो भी प्रॉब्लम थी वह आपकी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएगी आप कैरम पूल का गेम बड़े ही आसानी से खेल पाएंगे! 

स्टेप. 6
और बात रही फेसबुक लॉगिन की तो आप इस ऐप के अंदर कर सकते हैं हालांकि और भी ऐप है जिसमें फेसबुक लॉगिन नहीं होती है तो इसका lulubox का Mod apk कहीं और से डाउनलोड करते हैं तो उसमें भी फेसबुक लॉगिन नहीं होगी आप इसको बड़े ही आसानी से फेसबुक लॉगिन कर सकते हैं।

स्टेप. 7
दोस्तों हम आपको दूसरा तरीका बताते हैं मान लीजिए अगर आपने vpn को भी लगा लिया है! उसके बाद भी वर्क नहीं कर रहे मतलब AimLine शो नहीं हो रही तो आपको एक काम करना होगा आप को देखिए अपना lulubox का डाटा को क्लियर करना है।

स्टेप. 8
और कैरम पूल के डाटा को क्लियर करना है यह दोनों को क्लियर कर लेना है उसके बाद फिर से आपको lulubox को ओपन करना है और फिर से आपको vpn लगाना है यह सारा काम आपको सब फिर से करना है तो आपका यह काम हंड्रेड परसेंट हो जाएगा और AimLine problem solved हो जायगी।

lulubox pro AimLine problem solved | lulubox All problem fix


दोस्तों अब हम आपको बताते हैं क्या हमें यह सब करने से हमारा आईडी बना होगा या नहीं होगा तो दोस्तों देखिए इसमें आईडी आपका कोई भी बैन नहीं होगा आप इसमें lulubox में vpn लगाइए या कैरम पूल में लगाइए आईडी आपका बैन नहीं होगा।


दोस्तों इस प्रोसेस को पूरा करने के लिए आपको तीन एप्लीकेशन की जरूरत पड़ेगी पहले आता है lulubox pro और दूसरा नंबर पर है carrom pool और तीसरे नंबर पर है  vpn Mod apk यह तीनों एप्लीकेशन आपको कहां मिलेंगे।


आपको नीचे साइड में आप स्क्रॉल करके जाए नीचे तीन लिंग मिलेंगे आपको एक-एक करके डाउनलोड कर लेना है और डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है कोई भी पैसा आपको देने की जरूरत नहीं होगी।


दोस्तो बात करते हैं फेसबुक लॉगिन की जैसा कि lulubox में काफी ज्यादा फेसबुक लॉगिन की प्रॉब्लम चलती है फेसबुक लॉगिन नहीं हो पाती है कि तो आपको क्या करना होगा फेसबुक लॉगिन के लिए। फेसबुक लॉगिन के लिए आपको एक काम करना होगा पहले तो आप ट्राई करके देखना फेसबुक लॉगिन हो जाती है तो ठीक है वरना अपने मोबाइल के क्रोम ब्राउज़र को डिसेबल कर देना है तो फेसबुक लॉगिन हो जाएगी।


तो चलिए हम आपको बताते हैं इन तीनों एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे करना है तो आप को देखिए तीनों एप्लीकेशन के डाउनलोड के Link आपको नीचे साइड में मिल जाएंगे उस लिंक पर क्लिक करके यह तीनों एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लीजिए और अपना प्रोसेस चालू करिए।

👇👇👇👇👇👇





दोस्तों इसी तरह के एप्लीकेशन अगर आप और भी चाहते हैं डाउनलोड करना जैसे कि carrom pool पूल 8 ball pool और vpn बहुत सारे आप चाहते हैं तो उसके लिंग हमने आपको नीचे साइड में दिए हैं आप लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं जो बिल्कुल फ्री है कोई भी पैसा नहीं देना है।

Conclusion
दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी हिन्दी भाषा में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है,इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments