bitaim plus new update V-3.6.73 for Android

bitaim plus new update premium

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत अच्छे होंगे दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कैरम पूल का एक Tool के बारे में जो बिल्कुल फ्री में आपको टूल देखने को मिलेगा जिसका नाम है Bitaim और Bitaim के बारे में पूरा डिटेल से हम जानेंगे यह Tool क्या है और इसको कैसे यूज करें अगर आप भी चाहते हैं यूज करना तो आप इस आर्टिकल को लास्ट तक की जरूर पढ़ें! 


Bitaim एक ऐसा टूल बन गया है आज के टाइम पर जो काफी पॉपुलर Tool है और यह Tool बनाया गया है Carrom pool के लिए जो लोग कैरम पूल का गेम नहीं खेल पाते हैं और इससे Aim Hake करके गेम को खेल सकते हैं और वह भी बिल्कुल फ्री में कोई पैसा आपको देना नहीं होगा आप लाइफ टाइम के लिए यूज कर सकते हैं और आप अनलिमिटेड कॉइन भी बना सकते! 


अगर आप मोबाइल पर कैरम पूल का गेम को खेलते हैं तो आपके लिए काफी अच्छा Tool है और इस Tool को आप जरूर यूज कीजिए आपको आपको इसमें बहुत आसानी से  Aim Hake कर सकते हैं और आप अनलिमिटेड कॉइन बना सकते हैं


bitaim 3.6.73

मेरे प्यारे दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं कि आपको इस ऐप को कैसे उसे करना है और अपने कैरम पूल के साथ कैसे कनेक्ट करना है इस आर्टिकल में हम आपको पूरा विस्तार से बताएंगे और एक-एक चीज आपको सही से समझ लेना है इस ऐप को डाउनलोड कैसे करना है

bitaim plus carrom pool kaise connect kare
सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है कोई भी पैसा आपको देने की जरूरत नहीं है उसके बाद आपको कैरम पूल को डाउनलोड कर लेना है कैरम पूल का लिंक आपको नीचे साइड में मिल जाएगा! 

लिंक पर क्लिक करके कैरम पूल को डाउनलोड कर सकते हैं अगर आपको कैरम पूल mod apk डाउनलोड नहीं करना है तो आपके प्ले स्टोर से भी कैरम पूल डाउनलोड कर सकते हैं!

फिर उसके बाद यह दोनों चीज डाउनलोड रख लेना होगा फिर Bitaim को ओपन करना है ओपन करेंगे आपके सामने कुछ नया इंटरफेस देखने को मिलेगा 

और स्टार्ट के बटन पर आपको क्लिक कर देना है आपको कुछ सेकंड का ऐड शो होगा और उसके बाद आपको ही रीडायरेक्ट करेगा कैरम पूल पर 

फिर आप कैरम पूल का गेम आसानी के साथ गेम को खेल सकते हैं और जब आप कोई भी गेम को प्ले करेंगे ऑटोमेटिक Aim शो होगा जाएगा

दोस्तों Bitaim plus यह एप्लीकेशन काफी ज्यादा पॉपुलर ऐप बन चुका है उसके जैसे आपको और भी अप मिल जाएंगे लेकिन वह सही से वर्क नहीं करते होंगे इस ऐप के अंदर सबसे अच्छी खास बात यह है की लाइफ टाइम फ्री है! हालांकि प्रीमियम तो नहीं ना अगर आप चाहते हैं प्रीमियम प्लान लेना तो आपको बहुत सस्ते में प्रीमियम प्लान भी मिल जाता आएगा वरना तो आपको हर आधे घंटे में 30 सेकंड का ऐड देखेंगे और लाइफ टाइम के लिए यूज कर पाएंगे! 


bitaim plus new update V-3.6.73 for Android

carrom pool Aim hake Tool
दोस्तों आज के टाइम पर कैरम पूल का गेम Aim Hake Tool से खेला जा रहा है मार्केट में बहुत सारी Aim Hake Tool आपको देखने को मिल जाएगी लेकिन Aim Hake Tool काफी पैसे का चार्ज करती है! 

अक्सर लोग इसमें फंस जाते हैं Tool  प्रीमियम प्लान ले लेते हैं बाद में उनको बहुत पछतावा होता है, और हमारा ख्याल यह है कि अगर आप किसी भी एप्लीकेशन पर भरोसा कर रहे हैं उसको अच्छे से जान ले जैसे कि हम आपसे यही सजेस्ट करेंगे आप इस ऐप को यूज कीजिए Bitaim को और यह Bitaim भरोसेमंद एप्लीकेशन है इस ऐप को आप बिंदास होकर यूज कर सकते हैं! 


bitaim free plan use
दोस्तों Bitaim एप्लीकेशन के बारे में हम आपको और ज्यादा जानकारी देते हैं जैसा कि Free plan और premium plan बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं अगर आप फ्री प्लान का यूज करते हैं तो आपको कोई भी पैसा देना नहीं होगा! 


free मे यूज करने के लिए आपको एक ऐड देखना होगा उसके बाद आप कैरम पूल गेम आसानी से खेल सकते हैं आधे घंटे तक की आधे घंटे के बाद उसका Aim show नहीं होगा फिर वापस से bitaim पर आना है और फिर एक ऐड देखना है और फिर आप आधे घंटे के लिए यूज कर सकते हैं! 


Bitaim premium plan use
दोस्तों अगर आप प्रीमियम प्लान परचेज करते हैं तो आपको बहुत सारी shots मिलेगी जो Premium shots होगी और आप Carrom pool  का पूरा मजा ले सकते हैं. 

Naam Bitaim plus   App  
software tool 1
free cost 2
Size 27.83 MB 3
version 3.6.73 4
Download 10k.00.00.+5
Update 2-Apr-2024 6
Get play store

bitaim plus download
दोस्तों bitaim को कैसे डाउनलोड करना है तो सबसे पहले यह जान लेते हैं कि अक्सर लोग भी चीज समझ नहीं पाते हैं वह डाउनलोड नहीं कर पाते हैं. तो देखिए डाउनलोड का आपको एक बटन मिलेगा उसे पर आप क्लिक कर देना फिर 20 सेकंड का वेट करना है फिर आपको दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा वहां पर आपको 5 सेकंड का वेट करना है फिर आप यह एप्लीकेशन को डाउनलोड कर पाएंगे और डाउनलोड करने में कोई भी पैसा आपका नहीं लगेगा बिल्कुल फ्री में सेवा दी जा रही है! 

Download File

Download Link  


दोस्तों इसी तरह की Tool और भी चाहते हैं डाउनलोड करना है तो आपको लिंक आपको नीचे साइड में मिल जाएंगे लिंक पर क्लिक करके आप एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है कोई भी पैसा आपको देने की जरूरत नहीं है. 


दोस्तों मुझे उम्मीद है यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो अपने दोस्तों में रिश्तेदारों के साथ जरूर शेयर कीजिए और अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं या आप हमसे कांटेक्ट करना चाहते हैं तो आज हमारे इंस्टाग्राम पर कांटेक्ट कर सकते हैं

Post a Comment

0 Comments