Carrom pool mod cherry gold premium download

Carrom pool mod cherry gold premium download


Carrom pool mod cherry gold premium download


हेलो दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप कैरम पूल का चेरी गोल्ड एप्लीकेशन को कैसे डाउनलोड करें। अगर आप भी चाहते हैं। डाउनलोड करना इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक की पड़ी है ताकि आसानी से डाउनलोड कर पाए और डाउनलोड करने के बाद उसको यूज भी कर पाए, क्योंकि यूज करना भी बहुत बड़ी बात है।


दोस्तों अगर आप कैरम खेल खेलते हैं तो आपका खेलते खेलते बहुत दिल भर गया है तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़िए ताकि इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके आप भी आसानी से मनोरंजन कर सकते हैं। इसमें काफी अच्छे-अच्छे आपको टेबल मिल जाएंगे। फिर मिल जाएंगे, अवतार मिल जाएंगे और आपको स्ट्राइकर मिल जाएगा और आपको पर भी मिल जाएगा। सारी चीजें इसमें बिल्कुल प्रेमिया वाली फ्री में दी गई होंगी।


दोस्तों बहुत सारे हमारे जो है, सब ट्राइबर है जो कहते हैं कि कि जो सर मोड एपीके बनाइए मोड एपीके बनाई है तो सोचा क्यों ना हम एक बूटी पी के बना देते हैं और उस पर एक वीडियो भी बना देते हैं। उस पर एक पोस्टर भी लिख देते आएंगे और आप इस पोस्ट को पढ़ेंगे तो नीचे आपको वीडियो भी मिल जाएगा तो आप उस वीडियो को देखकर भी डाउनलोड कर सकते हैं कि।


Carrom pool mod apk kiya hai

तो चलिए दोस्तों सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि कैरम पूल का मोड एपीके है। क्या अगर आपको नहीं पता है तो यह पोस्ट सिर्फ आपके लिए आप पढ़िए पूरा पढ़िए कि आसानी से आपको समझ में आ जाए कि कैरम पूल का मोड एपीके क्या होता है। क्यों मनाया जाता है। दोस्तों कैरम पूल का मोड एपीके इसलिए बनाया जाता है।


जैसे कोई आपके पास कैरम पूल का गेम है और उस गेम में आपको जो टेबल मिलते हैं, वह पुराने पुराने होते हैं कि और आपको जो स्ट्राइकर मिलता है, वह भी पुराना होता है। ना तो जो मोड एपीके होता है मोड एपीके में यही सब चीजों को चेंज किया जाता है। इसी को कहते हैं कैरम पूल का मोड़


Carrom pool mod ke faide 

तो चलिए हम आपको बताते हैं। कैरम पूल के मोड एपीके के फायदे के बारे में आपको स्टेप बाय स्टेप बताएंगे और उसके बाद नीचे फोटो भी दिखाएंगे। फोटो देखकर आप यह समझ पाएंगे कि यह फोटो में क्या कह दिया गया मतलब इस मोड़ एपीके में क्या क्या है? क्या क्या नहीं ना सारी चीजों का पता कर सकते हैं कि?


दोस्तों इस कैरम पूल के मोड एपीके में आपको सबसे पहले हम आपको इंफो पर दिखा देते हैं। इनको पर जब आपके लिए करेंगे तो आपको यहां पर देखें, स्ट्राइकर मिलेगा और आपको जो है वह मिलेगा जो साइड में आप को दिख रहा होगा। 


चल रहा होगा। यह दोनों चीजें आपको मिल जाएंगे और यहां पर आपको सारी डिटेल से दिखा दी जाएगी। यहां जैसे कि आप फोटो में नीचे दिए गए देख सकते हैं कि यहां पर आप इस टाइप कर देख सकते हैं। काफी अच्छा है, कष्ट करें।

Carrom pool mod cherry gold premium download

दोस्तों आपने इंफो पर क्लिक करके देख लिया होगा कि क्या-क्या चीजें चेंजेज है कि आप हम बात करते हैं। अवतार की दोस्तों आपने जो है पुराना वाला जो कैरम पूल होगा या आप प्ले स्टोर से डाउनलोड करा होगा तो आपको वही पुराने पुराने अवतार मिलते होंगे। लेकिन इस मोड एपीके के अंदर आपको देखी एक नीचे फोटो दिया गया है।


 काफी अच्छे-अच्छे अवतार इसमें डाले हुए हैं। यहां पर आपको ही दिख रहा होगा। नीचे आप फोटो को देख सकते हैं। देखे काफी इंटरेस्टिंग उतारेंगे जो प्रीमियम होते हैं। मतलब जब दोस्तों आपको जो है, परचेज करते हैं, कैरम पास लेते हैं, उसी में अवतार खुलते हैं गे।

Carrom pool mod cherry gold premium download

दोस्तों अब हम बात करेंगे। फिर एम कि आपने देखा होगा। कैरम पूल के अंदर पुराने पुराने फ्रेम होते हैं, लेकिन इस मोड एपीके के अंदर आपको नए नए प्रेम मिलेंगे जो प्रीमियम वर्जन वाले फ्रेम होंगे। वही आपको फिर मिलेंगे जैसे कि आप जो है, 


कैरम पास बाय करते हैं तो उसमें फिर मिलते हैं या आप जो है कोई अच्छा गेम खेलते हैं। बॉक्स में प्रेम मिल जाते होंगे। लेकिन इसमें आपको पांच फिल्म बिल्कुल फ्री में मिलेंगे। जो भी आपकी मर्जी आए लगा सकते हैं। जैसे नीचे फोटो में दिए गए को फॉलो कर सकते हैं।

Carrom pool mod cherry gold premium download


फिर दोस्तों उसके बाद हम बात करेंगे। स्ट्राइकर की मतलब दोस्तों इस टक्कर जो आप देख लूंगी, काफी अच्छा स्पेस ट्राई करेगा और हमने काफी मेहनत से इसमें स्ट्राइकर को लगाया है। ना यहां पर आप देख रहे होंगे। बड़े ही आसानी से तय कर देख रहा होगा और सुपर पावर भी इस एप्लीकेशन में रहता है। काम अंदर जवाब उसको यूज करेंगे। आपको सुपर पावर मिले तो इससे स्ट्राइकर से

Carrom pool mod cherry gold premium download

अब्दुस तो हम बात करेंगे स्ट्राइकर के पावर की मतलब जो आप स्ट्राइकर देख रहे हैं इसका पावर आप देखेंगे हमने कितना अच्छा इसमें चेंज करके लगाया। वह मतलब जो भी आपका स्ट्राइकर रहता है तो उसकी साइटों में 1 लाइन इंग्लिश ही चलती है। वही यहां पर आपको इस स्क्रीन पर देख रहा होगा और यहां पर बड़े ही आसानी से आप देख सकते हैं

Carrom pool mod cherry gold premium download

फिर दोस्तों हम उसके बाद यहां पर हमें यह बताएंगे। यहां पर आप दिया करूंगा। फोटो में नीचे दिए गए बाकी जो इसका पार्क है। हमने उसको काफी अच्छे से चेंज किया है और अभी आज स्क्रीन पर देख पा रहे होंगे। पहले जो इसका पता था, बिल्कुल या वाइट या ब्लैक आता था। अब यहां पर हमने इसके पिक को चेंज कर दिया है। इसीलिए कि आप बड़े ही आसानी से खेल पाए तो यहां पर दोस्तों

Carrom pool mod cherry gold premium download

दोस्तों अगर इस पोस्ट से आपको कोई जानकारी नहीं मिली है तो नीचे दिए गए वीडियो पर आपके लिए कीजिए और वीडियो को पूरा देखिए। वीडियो को देखने के बाद वीडियो को लाइक कीजिए और अपने दोस्तों में शेयर कीजिए। मतलब दोस्तों आप चैनल को सब्सक्राइब करके रखे। इसीलिए कि जब भी मैं लेटेस्ट वीडियो डाले तो सबसे पहले नोटिफिकेशन आपके पास आ जाओ। अपने दोस्तों को और जरूर बताएं इस चैनल के बारे


दोस्तों हम बात करेंगे आपको जो एक कैरम पूल का मोड एपीके को कैसे डाउनलोड करना है तो यहां पर 200 देखी एक ब्लू कलर का बटन मिलेगा। उस पर आपको क्लिक कर देना है कि नहीं करने के बाद फिर आपको जो है थोड़ा सा वेट करना है। मतलब 20 सेकंड का आपको वेट कर लेना है। 


Carrom pool mod apk vip download

Carrom pool mod apk black pro download

Carrom pool mod smart pro download

Carrom pool mod apk top premium download

Carrom pool mod apk cherry gold download

Carrom pool mod apk blue download

Carrom pool mod apk black premium download

जैसा ही 20 सेकंड का अपडेट करेंगे तो आपके सामने देखे एक फाइल वाला बटन आएगा। फाइल वाले बटन पर आपको क्लिक कर देना है। फिर वह डाउनलोड पर सर्वर पर ले जाइएगा। बस वहां पर आप जा रहे जा कर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं। कोई दिक्कत आने वाली नहीं

Download File 

दोस्तों आपको यह पोस्ट काफी पसंद आया। वह पोस्ट पसंद आई हो। इस पोस्ट को शेयर करें और अपने दोस्तों में जरूर बताएं। लाइक करें। शेयर करें और यह जो है आपको इस से रिलेटेड और भी जानकारी चाहते हैं तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं कि मतलब दोस्तों ब्लॉगर पर भी कमेंट कर सकते हैं कि और यू-ट्यूब पर भी कमेंट कर सकते हैं। 


फेसबुक ऐडी पर कर सकते हैं और आप चाहे तो इंस्टाग्राम से हम से कनेक्ट होंगे। हम आपसे सही से बात करेंगे। बहुत से लोग क्या करते हैं कि वह फेसबुक पर आ जाते लेकिन आपको ऐसा नहीं करना है। सिर्फ आप स्टोर पर जाइए और मेरे पास डीएम करिए। हम आपके जरूर रिक्वेस्ट को पूरा

Post a Comment

0 Comments