Carrom pool mod apk black pro download

Carrom pool mod apk black pro download

Carrom pool mod apk black pro download 

हेलो दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप कैरम पूल का मोड एपीके को कैसे डाउनलोड करें। अगर आप भी चाहते हैं। डाउनलोड करना तो इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक की पड़ी है ताकि आप बड़ी आसानी से डाउनलोड कर पाए।


दोस्तों इस कैरम पूल के मोड एपीके में काफी इंटरेस्टिंग है। जब आप इसको खेलेंगे तो आपको काफी मजा आएगा और आप हमें कमेंट करके जरूर बताएंगे। दोस्तों इस कैरम पूल के मोड एपीके में क्या-क्या है। चलिए हम आपको यह भी बता देंगे। दोस्तों इसमें जो है आपको जो है, प्रीमियम टेबल मिलेगा और उसके बाद प्रीमियम आपको जो स्ट्राइकर मिलेगा उसके बाद आपको प्रेम मिलेंगे और अवतार मिलेंगे और आपको जो है पाक भी मिलेगा।


दोस्तों कई सारे लोग मेरे पास यूट्यूब पर कमेंट करते हैं और बोलते हैं सर इसका लिंक दे दिए, लेकिन हम शॉर्ट वीडियो में कोई भी लिंग नहीं देते आएंगे क्योंकि उसमें डिस्क्रिप्शन नहीं आ पाता है गा और जो हम लोग वीडियो बनाते हैं, उसमें हम डिस्क्रिप्शन पर लिंग भी देते हैं और लिंग देने के बाद आपको उसमें पासवर्ड भी डालना होता है। दोस्तों पासवर्ड कहां मिलेगा। आपको वीडियो में बीपी में पासवर्ड मिल जाएगा। कहीं ना कहीं पर आपको पासवर्ड दिख जाएगा। वह पासवर्ड डाल के लिए और जी फाइल को


दोस्तों यूट्यूब पर मेरे पास कई बार ऐसे कमेंट आते हैं। बोलते हैं कि यह फेक वीडियो है। इसमें वीडियो को एडिटिंग करी गई है। लेकिन दोस्तों वीडियो को अगर हम एडिटिंग करेंगे तो उसमें कुछ ना कुछ फर्क दिखेगा जो हम आपको कैरम पूल का शॉट वीडियो दिखाते आएंगे। बिल्कुल रियल होता है का मतलब जो है उसमें कोई एडिटिंग नहीं होती है। हां, आपको जुड़े सिर्फ हार्ड वर्क करना होता है। मतलब मुझे जोहार बल्कि काफी ज्यादा करना होता। तब यह आपको कैरम पूल इस तरीके का दिखता है गा।



दोस्तों मेरे पास कई सब करें पर ऐसे हैं जिनको पासवर्ड के बारे में नई जानकारी होती है कि लेकिन आपको वीडियो को पूरा लास्ट तक ही देखना है। अब वह सकता है कहीं ना कहीं पर आपको पासवर्ड मिल जाए। अब जब तक कि आप पासवर्ड नहीं डालेंगे। आप की जीप फाइल अनलॉक नहीं होएगी। इसीलिए हम आपको यह चीज बताते रहते हैं। बार-बार कि आपको वीडियो को पूरा देखना है। वीडियो को आप जरा सी स्कीम करते हैं तो जी फाइल को अनलॉक नहीं कर

Carrom pool mod apk black pro download Kaise kare 

चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं। इस कैरम पूल के मोड एपीके में आपको क्या-क्या मिलेगा। क्या कह नहीं मिलेगा सारी चीजें हम आपको इसी पोस्ट में बताएंगे। पूरा ध्यान से पढ़िए। पोस्ट को आप अच्छा लगे तो लाइक करिए और अपने दोस्तों में शेयर करिए। चलिए हम आपको बताने जा रहे हैं।


सबसे पहले आप अपनी प्रोफाइल पर जब आप अकेली करेंगे तो आपको यहां पर देखिए आपको एक स्ट्राइकर मिलेगा जो हमने इस पर चेंज किया हुआ आएगा तो यहां पर फोटो में नीचे देख सकते हैं। देखे काफी अच्छा स्ट्राइकर है और उसका पावर है। वह भी आपको दिख जाएगा। यहां पर फोटो में देख सकते हैं।

Carrom pool mod apk black pro download

उसके बाद इस कैरम पूल में आपको कुछ अवतार मिलेंगे। मतलब चार से पांच तक कि आपको अवतार मिल जाएंगे और आप जो भी चाहते हैं, लगाना अवतार को उस पर आपको सिलेक्ट करना है और आपका अवतार लग जाएगा और भी कैरम पूल कर मोड एपीके हैं। लेकिन इस तरह की आपको अवतार नहीं मिल पाएंगे। यहां पर जो आप अवतार देख रहे हैं, काफी इंटरेस्टिंग अवतार हैं। बहुत ही मजेदार अवतार हैं।

Carrom pool mod apk black pro download

यहां पर दोस्तों देखिए कुछ मजेदार आपको फिर मिल जाएंगे और जो भी मर्जी आए, आपका यहां पर फ्रेम लगा सकते हैं कि चेक कर सकते हैं। जब भी आप कैरम पूल को स्टार्ट करेंगे तो आप वहीं पर हम आपके सामने दिखेगा और अगर ना दिखे। आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं। जैसे फोटो में आप नीचे देखिए। यह साफ-साफ फिर हम आपको दिख रहा है। इसी तरीके के इसमें प्रेम आपको मिल जाएंगे।

Carrom pool mod apk black pro download

चलिए दोस्तों हम आपको यह बता देते हैं को इस कैरम पूल के मोड एपीके को कैसे डाउनलोड करना है। डाउनलोड करना बहुत ही आसान है। सिर्फ आपको समझना है। डिस्क्रिप्शन पर आपको लिंग मिलेगा। उस लिंक पर आप को क्लिक करना है तो फिर आप उस वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे। वेबसाइट पर जाने के बाद स्क्रॉल करना है। इस रोल करने के बाद आपको एक बटन दिखेगा। 


बटन देखने के बाद आपको बटन पर क्लिक कर देना है। क्लिक करेंगे। 20 सेकंड आपको वहां पर इंतजार करना है। जैसा ही 20 सेकंड का इंतजार देखेंगे। फिर आपको एक फाइल वाला बटन मिल जाएगा। फाइल पर जाकर क्लिक करेंगे। फिर आपसे यह बोलेगा कि आप पहले चैनल को सब्सक्राइब करें और वीडियो को लाइक करें। वीडियो को चैनल को सब्सक्राइब करेंगे। वीडियो को लाइक करेंगे। लाइक करने के बाद फिर वह एक दूसरी वेबसाइट पर आप को ले जाएगा। 


बस आपको वहां पर कॉल करना है और इस कॉल करने के बाद कुछ नहीं करना है। फिर आपको एक बटन मिलेगा। फिर वहां पर क्लिक करना है। क्लिक करने के बाद एक फाइल वाला बटन आपको मिल जाएगा। उस पर आपको क्लिक करना है फिर आप मीडिया फायर की वेबसाइट पर। आप चले जाएंगे वहां पर आप डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते हैं।


फिर उसके बाद आपको क्या करना है? एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना है। इंस्टॉल करने के बाद आपको फिर जीप फाइल को अनलॉक करना है। अभी फाइल को अनलॉक करने के बाद आपके पास दो तरीके हैं। पहले तो आप जो है ईएस फाइल आपको डाउनलोड कर लेना है। डाउनलोड करने के बाद उस पर आपको सिलेक्ट करना आएगा। जिस फोल्डर में आप रखेंगे सिलेक्ट करने के बाद वहां पर देखिए। 


आप को अनलॉक करने की जरूरत नहीं होगी। बस सिर्फ और पासवर्ड डाल देना है और पासवर्ड हमने वीडियो में बताया कि हुआ है। अगर आज पासवर्ड इस पोस्ट के जरिए पढ़ना चाहते हैं तो यहां पर आपको देख रहे हो, वीडियो मिलेगा। वीडियो क्लिक करके यहीं से पासवर्ड आप पता कर सकते हैं कि जैसे ही आप पासवर्ड पता करेंगे तो आप बस जी फाइल में डाल देंगे। वह अनलॉक हो जाएगी। वहां पर आप इंस्टॉल करके बड़े ही आसानी से इंस्टॉल कर सकते हैं।

Download File In seconds.

दोस्तों मुझे उम्मीद है। आप यह सारी जानकारी समझ गए होंगे। अगर आप की जानकारी नहीं समझ में आई है तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं। यूट्यूब पर इंस्टाग्राम पर टेलीग्राम पर फेसबुक पर किसी पर भी हमें कांटेक्ट कर सकते हैं। मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिश करूंगा।

Conclusion

उम्मीद करता हूं दोस्तों आपको यह article पसंद आया होगा और इसे आपको जरूर मद्त मिली होगी तो अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो उसे सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और आप कोई सवाल है तो हमे कमेंट करें जरूर बताये 


इस वेबसाइट पर हर जानकारी अपनी भाषा हिंदी में सरल शब्दों में मिलती है हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे यूट्यूब चैनल को सबक्रीब करे जहाँ आपको सही बात पूरी जानकारी के साथ प्रदान की जाती है थैंक्स सो मच....

Carrom pool mod apk vip download

Carrom pool mod apk black pro download

Carrom pool mod smart pro download

Carrom pool mod apk top premium download

Carrom pool mod apk cherry gold download

Carrom pool mod apk blue download

Carrom pool mod apk black premium download

Post a Comment

0 Comments