Carrom pool black vip mod apk download kaise kare

Carrom pool black vip mod apk download kaise kare

Carrom pool black vip mod apk download kaise kare 

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है कि आप से बहुत अच्छे होंगे। दोस्तों आज मैं एक बार फिर से कैरम पूल का मोड एपीके लेकर आ चुका हूं जो काफी इंटरेस्टिंग मोड़ एपीके है। दोस्तों इस के काम को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। ऐसा मोड़ एपीके जो आपको कहीं पर भी देखने को नहीं मिलेगा। दोस्तों जितने भी मोड एपीके बनाते हैं, काफी इंटरेस्टिंग बनाते हैं कि और आप जो है इस पोस्ट को लाइक करें, शेयर भी जरूर करा करो 

 CARROM POOL ALL MOD APK DOWNLOAD

Carrom pool mod black premium download

Carrom pool mod blue premium download

Carrom pool mod cherry gold download

Carrom pool mod top premium download

दोस्तों की कैरम पूल का मोड ए पी के ऐसा है। इसमें आपको सारी चीजें अलग अलग देखने को मिलेंगी। जैसे इसके पक हैं, अवतार है, फ्रेम है। सारी चीजें अलग अलग देखने को मिलेगी और आपको टेबल बिल्कुल स्मार्ट टेबल मिलेगा। ऐसा टेबल आपको कहीं पर भी देखने को नहीं मिलेगा।


दोस्तों सबसे बड़ी बात इस कैरम पूल के मोड एपीके में यह है जो आफ कैरम पूल का मोड एपीके डाउनलोड करेंगे। वह आपको एक नया वर्जन में मिलेगा। मतलब दोस्तो जो पहले का बर्जन होता था, उसमें बार-बार अपडेट की प्रॉब्लम आती थी। मतलब इसमें कैरम पूल गेम मोड एपीके में कोई प्रॉब्लम नहीं आएगी।


दोस्तों इस कैरम पूल के मोड एपीके में आपको हर एक गेम में एक टेबल अलग अलग देखने को मिलेगा जैसे कि आप कोई भी गेम लगाते हैं, उसमें आपको बिल्कुल अलग टेबल मिलेगा। आपको बिल्कुल स्मार्ट टेबल देखने को मिलेगा। मतलब दोस्तों कि एक ही टेबल लगा दिया। सभी में टेबलेट सारे टेबल आपको बिल्कुल अलग अलग देखने को मिलेंगे।

Carrom pool smart mod apk download

Carrom pool mod black pro download

Carrom pool mod vip download

Carrom pool mod amazing download

Carrom pool new mod ke benifit kiya hai 

दोस्तों इस carrom pool  मोड एपीके में आपको क्या-क्या मिलेगा क्या कह नहीं मिलेगा तो हम आपको पूरा स्टेप बाय स्टेप बताएंगे कि आप इस पोस्ट को पूरा पढ़कर आसानी से समझा कि हम डाउनलोड करेंगे। आपको क्या-क्या मिलेगा। क्या क्या नहीं मिलेगा, यह भी जान सकते हैं


सबसे पहले दोस्तों हम बात करेंगे। इसके टेबल की जो आपको टेबल काफी अच्छा देखने को मिल रहा होगा। ऐसा टेबल आपको कहीं पर भी देखने को नहीं मिलेगा। दोस्तों इसको  को बनाने में पूरे 4 से 5 दिन लग गए हैं और काफी टाइम से लगे लगे रहते हैं। जब जाकर टेबल यह बनता है वह काफी टाइम बर्बाद चला जाता है।

Carrom pool black vip mod apk download kaise kare

दोस्तों इसकी प्रोफाइल पर जब हम क्लिक करते हैं तो यहां पर दोस्तों देखे। इसका जो स्ट्राइकर है वह काफी स्मार्ट और काफी हैंडसम स्ट्राइक रहेगा और इसके जो पक देख रहे होंगे, वह भी काफी अच्छे लगेंगे। दोस्तों की जो पक है हमने इसको को बनाया हुआ है। काफी टाइम लग जाता है। इस पर को बनाने में दोस्तों काफी इंपोर्टेंट पक है और काफी स्मार्ट स्ट्राइकर आएगा।

Carrom pool black vip mod apk download kaise kare


दोस्तों अगर अवतार की बात करी जाए तो जितने भी आप मेरे कैरम पूल कर मोड एपीके देखते हैं तो उसमें हर एक में अवतार अलग अलग होता है तो इसमें भी हमने कैरम पूल कर मोड एपीके में अवतार बिल्कुल नया लगाया हुआ है। जब आप उसको खेलेंगे आप खुद ब खुद यह चीज हमको बताएंगे।


Carrom pool black vip mod apk download kaise kare


दोस्तों इसमें  जितने भी स्ट्राइकर को ऐड करके रखा हुआ है, सारे के सारे स्ट्राइकर आपको बिल्कुल प्रीमियम वर्जन में देख रहे होंगे। मतलब दोस्तों जो आप प्रीमियम देखते हैं स्ट्राइकर इसमें आपको बिल्कुल फ्री में दे रहे हैं।  जो भी मर्जी आए आप अपने हिसाब से इस स्ट्राइकर को लगा सकते हैं।


Carrom pool black vip mod apk download kaise kare


दोस्तों इसमें आपको एक टेबल देखने को और मिलेगा। लकी शार्ट का जो आप नीचे फोटो में देख सकते हैं। मतलब दोस्तों जो लकी शार्ट आप मारते हैं कि अगर आप का दिल भर गया है। वही पुराना पुराना टेबल का तो आप यहां पर देख सकते हैं। लकी शार्ट काफी स्मार्ट  शार्ट है। मतलब इसका टेबल जो हमने ऐड करा हुआ है काफी बेहतरीन टेबल में ऐड करके रखा हुआ है लकी शार्ट का।


Carrom pool black vip mod apk download kaise kare

Carrom pool black vip mod apk download kaise kare 

दोस्तों अब बात आती है। इस कैरम पूल मोड एपीके को डाउनलोड कैसे करना है तो चलिए यह भी आप जान लेते हैं। गेम डाउनलोड करने के लिए बिल्कुल आसान तरीका सबसे पहले आपको क्या करना होगा। नीचे आपको आना है। एक बटन मिलेगा। उस बटन पर आपको क्लिक करना है और 20 सेकंड का इंतजार करना है। जैसे आप 20 सेकंड का इंतजार करेंगे। फिर आपको एक फाइल वाला बटन मिलेगा। उस पर क्लिक करके डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते हैं।


दोस्तो आप कैरम पूल का मोड एपीके डाउनलोड तो कर लेंगे, लेकिन आपको पासवर्ड की जरूरत पड़ेगी। दोस्तों वह पासवर्ड आपको कहां मिलेगा। नोज नीचे आपको देखे एक वीडियो मिलेगा। इस वीडियो पर आपको क्लिक करना है और वीडियो को पूरा लास्ट तक की देखना है। आपको पासवर्ड मिल जाएगा और आसानी से डाउनलोड करके पासवर्ड डालकर और फाइल को अनलॉक कर सकते हैं।


 
दोस्तों हमारे कैरम पूल के मोड एपीके और भी चाहते हैं। डाउनलोड करना तो नीचे देखिए, आपको लिंग मिल जाएंगे। उस लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं। दोस्तों हर अलग-अलग कैटेगरी की carrom pool mod एपीके हैं। मतलब कलर वाले मिल जाएंगे। आपको इस्मार्ट कैरम पूल मिल जाएंगे। जो भी चाहे आप डाउनलोड कर सकते हैं।


दोस्तों, कैरम पूल मोद एपीके आपको कैसे डाउनलोड करना है। यह जानकारी आप पूरी समझ गए होंगे। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं कि और अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप हमें इंस्टाग्राम पर कांटेक्ट कर सकते हैं गे।


Conclusion

मुझे उम्मीद है दोस्तों आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और आपको यह हेल्पफुल लगा होगा इसलिए अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपका कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें बताएं।


 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद...

Post a Comment

0 Comments