Carrom pool new version 5.2.0 download kaise kare 2021

 

Carrom pool new version 5.2.0 download kaise kare 2021

Carrom pool new version 5.2.0 download kaise kare 2021 

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है। क्या आपको बहुत अच्छे होंगे दोस्तों अगर आपके मोबाइल पर लुलु बॉक्स वर्क नहीं कर रहा है तो इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक की पड़ी है। हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताएंगे ताकि आप आसानी से फेसबुक की आईडी को लॉग इन कर आ पाएंगे। अगर आप यह स्टेप बाय स्टेप नहीं समझेंगे तो आप नहीं कर पाएंगे।


दोस्तों की कैरम पूल का मोड एपीके है और आसानी से इस पर लुलु बॉक्स की आईडी लॉगिन हो जाती है। चाहे आपका अंड्रॉइड 11 हो चाहे अंड्रॉइड टेन हो। आप आसानी से फेसबुक की आईडी लॉगिन हो जाएगी और कोई दिक्कत कोई प्रॉब्लम आपको नहीं होगी। बस आपको यह carrom pool mod apk को को डाउनलोड कर लेना है और डाउनलोड करने के बाद इंस्टॉल कर लेना। फिर उसके बाद आपको लुलु बॉक्स को भी डाउनलोड कर लेना है।



दोस्तों पहले क्या होता था लुलु बॉक्स आसानी से काम करता था लेकिन कुछ टाइम पहले मिनिक्लिप वालों ने अपडेट निकाला। कैरम पूल में और फिर लुलु बॉक्स वर्क नहीं करता था और काफी लोग गूगल पर सर्च करते हैं और यूट्यूब पर सर्च करते हैं, लेकिन उनको कोई सही वीडियो नहीं मिलता है जो आसानी से फेसबुक की आईडी लॉगिन कर पाए।



दोस्तों इस कैरम पूल कमोडिटी को को डाउनलोड कैसे करना है तो आपको सबसे पहले हम स्टेप बाय स्टेप बताएंगे ताकि आप आसानी से इस कैरम पूल कर मोड एपीके को डाउनलोड कर पाएंगे। आपको कोई दिक्कत कोई प्रॉब्लम नहीं होगी। बस आपको कुछ इसमें स्टेप को फॉलो करना है और आसानी से डाउनलोड कर लेना है।


दोस्तों इस कैरम पूल के मोड एपीके में आपको इतना स्मार्ट स्ट्राइकर आपको देखने को मिलेंगे और जितने भी प्रीमियम वर्जन के स्ट्राइकर है तो आपको सारे स्ट्राइकर देखने को मिलेंगे और काफी अच्छे-अच्छे इस कैरम पूल के मोड एपीके में आपको ही स्ट्राइकर भी मिल जाएंगे। बस आपको जो भी अच्छा लगे स्ट्राइकर आप उस पर सिलेक्ट करके लगा सकते

Carrom pool new version 5.2.0 download kaise kare 2021

दोस्तों इस कैरम पूल के मोड एपीके में हम जब प्रोफाइल पर क्लिक करेंगे तो प्रोफाइल पर जो हमने क्लिक किया है तो यहां पर आप देख पा रहे होंगे। इसका अवतार काफी बढ़िया देखने को मिला होगा और इसके जो फ्रेम है, वह भी काफी बढ़िया देखने को मिले होंगे और इसका जो स्ट्राइकर है वह भी काफी प्रीमियम वर्जन वाला स्ट्राइकर देखने को मिला होगा और इसके जो पक है वह बिल्कुल अलग बनाए हुए हुए काफी अच्छे आपको पर भी देखने को मिल रहे होंगे और जो भी मर्जी आए आप उस पर सिलेक्ट करके लगा सकते हैं।

Carrom pool new version 5.2.0 download kaise kare 2021

दोस्तों अगर इसके पक बात करी जाए तो यहां पर आप अब देख रहे होंगे। जितने भी मेरे कैरम पूल के मोड एपीके होते हैं। उस सारे पर आपको बिल्कुल अलग देखने को मिलते हैं  और जो भी मर्जी आए पक  लगा सकते हैं और उस पर सिलेक्ट करके लगा सकते हैं। जब भी आप गेम खेलेंगे आपको सारे पक दिख जाएंगे।

Carrom pool new version 5.2.0 download kaise kare 2021

दोस्तों अगर यह जानकारी आपको समझ में नहीं आई हो तो आपको देखे नीचे एक वीडियो देख रहा होगा। उस वीडियो पर आपको क्लिक करना है। वीडियो को पूरा लास्ट तक देखना है ताकि आप आसानी से फेसबुक की आईडी को लॉग इन कर पाए। दोस्तों बहुत से लोग क्या करते हैं। यह वीडियो सही से देखते नहीं ना और उसके बाद फेसबुक की आईडी लॉग इन नहीं हो पाती है कि जो हमने वीडियो में बताया है, स्टेप बाय स्टेप आप किसी स्टेट को फॉलो करेंगे तो आपकी आसानी से फेसबुक की आईडी को लॉग इन कर पाएंगे।



अब दोस्तों बाद आती है कैरम पूल मोद एपीके को डाउनलोड कैसे करना है तो नीचे देखे आपको एक बटन मिलेगा। उस बटन पर क्लिक करना है और डायरेक्ट डाउनलोड कर लेना  बस आपको 20 सेकंड का इंतजार कर लेना है और आसानी से आप डाउनलोड कर पाएंगे। कोई दिक्कत कोई प्रॉब्लम आपको नहीं होगी। 

Carrom pool mod apk download 

Download File In seconds.


दोस्तों इस कैरम पूल मोड एपीके की तो बात हो गई। अब बात आती है कि लुलु बॉक्स की तो लुलुबॉक्स आपको कैसे डाउनलोड करना है तो आपको देखे नीचे एक डाउनलोड का आइकन दिखेगा। उस पर आपको क्लिक करना है और फिर आप एक दूसरे पेज पर चले जाएंगे। वहां पर आपको पूरा स्टेप बाय स्टेप पढ़ लेना है और आसानी से lulubox को उसको भी डाउनलोड कर पाएंगे। कोई दिक्कत कोई प्रॉब्लम आपको नहीं होगी। बस आपको कुछ स्टेट को फॉलो करना है और आसानी से डाउनलोड कर लेना है।

Lulubox pro version 6.6.0 download 

Carrom pool new version 5.2.0 download kaise kare 2021

Lulubox pro 6.6.0 download 



दोस्तों मुझे उम्मीद है। आपको यह पोस्ट काफी पसंद आया होगा। अगर पोस्ट पसंद आया हो तो इस पोस्ट को लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करें ताकि उनको भी यह चीज का पता चले और लुलु बॉक्स फेसबुक की आईडी लॉगइन आसानी से कर पाए। 



अगर चाहते हैं हमारे और भी कैरम पूल के मोड एपीके को डाउनलोड करना तो नीचे देखिए, आपको लिंग मिल जाएंगे और आसानी से लुलु बॉक्स मोड एपीके को डाउनलोड कर पाएंगे और कोई दिक्कत कोई प्रॉब्लम नहीं होगी। बस आपको कुछ स्टेप को फॉलो करना है और आसानी से डाउनलोड कर लेना है गा।

Conclusion

मुझे उम्मीद है दोस्तों आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और आपको यह हेल्पफुल लगा होगा इसलिए अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपका कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें बताएं।


 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments