aim carrom free V_2.7.9 mod apk download (Aim line free)

Aim Carrom connect carrom pool 

हेलो दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं Aim Carrom Mod apk के बारे में अगर आप चाहते हैं aim carrom का mod को डाउनलोड करना तो आप बिल्कुल सही इस पोस्ट पर आए हैं आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे डाउनलोड कर सकते हैं और aim carrom को कैरम पूल के साथ कैसे कनेक्ट करते हैं
दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते हैं आज के टाइम पर कैरम पूल काफी ज्यादा पॉपुलर बन चुका है लेकिन अब सबसे बड़ी बात ये आती है कैरम पूल में कैसे जीता जाए! 


 मार्केट में काफी सारी aim hake tools मिल जाएंगे लेकिन आपको प्रीमियम लेना पड़ेगा! अब आप को परेशान होने की जरूरत नहीं है हम आपके लिए लेकर आए हैं बिल्कुल फ्री में tool कोई पैसा देना नहीं।


aim carrom line free



Carrom pool connect kaise Aim carrom se

स्टेप. 1
चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं कि आपको aim carrom और कैरम पूल यह दोनों को एक साथ कैसे कनेक्ट करना है और कैसे यह दोनों को डाउनलोड करना है पूरा विस्तार से हम आपको बताएंगे।

स्टेप. 2
आप एक भी चीज को मिस नहीं करना है. सबसे पहले आपको यह दोनों ऐप को डाउनलोड करना है और डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है कोई भी पैसा आपको देना नहीं होगा बिल्कुल फ्री में आप डाउनलोड कर सकते हैं।

स्टेप. 3
तो आइए जानते हैं आपको Aim carrom को कैरम पूल के साथ कैसे कनेक्ट करना है. सबसे पहले आपको  Aim carrom को डाउनलोड करना है. और इसका लिंक आपको नीचे साइड में मिल जाएगा।

स्टेप. 4
लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड करें और डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है उसके बाद आपको Aim carrom को ओपन करना है और इसमें आपको कुछ परमिशन मांगेगा आपको परमिशन दे देना है, 

स्टेप. 5
उसके बाद आपको एक स्टार्ट वाले बटन पर क्लिक करना है और आपको एक 30 सेकंड का ads देखने को मिलेगा ads को पूरा देखकर skip कर देना है।

स्टेप. 6
फिर उसके बाद आपको रीडायरेक्ट करेगा कैरम पूल पर अगर आपने कैरम पूल को डाउनलोड नहीं किया है तो कैरम पूल का भी लिंग आपको नीचे साइड में मिल जाएगा लिंक पर क्लिक करके कैरम पूल को डाउनलोड करें।

स्टेप. 7
जब आप का कैरम पूल डाउनलोड हो जाए तो आपको कैरम पूल को ओपन नहीं करना है वापस से Aim carrom पर जाना है और एम कैरम पर आप को स्टार्ट के बटन पर क्लिक करना है।

स्टेप. 8
फिर आपको रीडायरेक्ट करेगा कैरम पूल पर कैरम पूल पर आप ऑटोमेटिक आ जाओगे वहां पर आपको दो ऑप्शन देखने को मिलेंगे फेसबुक लॉगिन गेस्ट जो आप चाहे उससे लॉगिन कर सकते हैं और इस ऐप के अंदर कोई भी आईडी बैन नहीं होता है।

स्टेप. 9
तो दोस्तों आप इस तरीके से aim carrom को carrom pool से कनेक्ट कर सकते हैं और carrom pool का मजा भी ले सकते हैं ये Tool बिल्कुल फ्री है आपको कोई भी पैसा दे देने की जरूरत नहीं होगी।

aim carrom free V_2.7.9 mod apk download (Aim line free)

Aim Carrom advance futures 

दोस्तों आइए हम आपको बताते हैं इसके कुछ फ्यूचर के बारे में क्या आपका आईडी बैन होगा या नहीं होगा और इसमें आपको कौन कौन सी line मिलेगी वह भी हम आपको बताएंगे।

Aim carrom no id ban

अगर बात करी जाए इसमें आईडी बैन होने की तो इसमें कोई भी आईडी बैन नहीं होती है आप इसमें लंबे समय तक की फेसबुक आईडी को यूज कर सकते हैं कोई प्रॉब्लम नहीं होगी और आज तक कि मेरा आईडी भी बैन नहीं हुआ है।

Aim Carrom premium mod

अगर बात करी जाए इसके Premium की तो अभी के टाइम पर बिल्कुल फ्री में दिया गया है आप फ्री में यूज कर सकते हैं. आगे और बाकी अगर कुछ दिन के बाद अगर आप डाउनलोड कर रहे हैं तो आपको premium लेना होगा।

Aim carrom free version 

लेकिन हां इसमें आप बिना प्रीमियम के को यूज कर सकते हैं प्रीमियम में आपको यह फायदा होगा कि इसमें आपको कुछ शॉट प्रीमियम है वह आपको मिल जाएगी और आप आसानी से कैरम पूल का गेम खेल सकते हैं।

Aim carrom download 

Aim Carrom को डाउनलोड कैसे करना है डाउनलोड करना बहुत आसान है सबसे पहले आपको एक बटन मिलेगा उस पर क्लिक करना 10 सेकंड का वेट करना होगा फिर आपको रीडायरेक्ट करेगा डाउनलोड के पेज पर फिर आप बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे अगर आपको कोई प्रॉब्लम आती हो डाउनलोड करने में तो आप हमें कमेंट करके बताएं।

Download File

Download Link  

reletet tool Aim hake

दोस्तों अगर आप एक carrom pool गेमिंग का शौक रखते हैं या 8 बॉल पूल गेम का शौक रखते हैं तो आपके लिए बहुत सारी टोल इस वेबसाइट पर मिल जाएगी! 

जैसा कि हमने आपको कुछ लिंक दिए हैं उस लिंक पर क्लिक करके आप दोनों app को डाउनलोड कर सकते हैं जो बिल्कुल फ्री में आपको दी जाती है चाहे 8 ball pool की हो चाहे carrom pool की हो वह भी पैसा आपसे नहीं लिया जाता है आप बिल्कुल आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और कैरम का और एट बॉल पूल का मजा ले सकते हैं।

Conclusion
दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 

इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी हिन्दी भाषा में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है,इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments