Instagram par 500 free likes kaise badhaye,

Insta 500 likes

Instagram photos par likes kaise badhaye 

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं। इंस्टाग्राम के फोटो पर likes कैसे फ्री में बढ़ा सकते हैं कि अगर आप भी चाहते हैं। likes बड़ा ना तो आप इस पोस्ट को पूरा अंत तक के पढ़िए और आप आसानी से likes ले सकते हैं बिल्कुल फ्री में


Instagram photos par likes 

दोस्तों अगर आपके फोटो पर लाइक नहीं आते हैं और आप बार-बार इंस्टाग्राम पर फोटो को पोस्ट करते हैं, लेकिन आपको एक भी लाइक नहीं मिलता है। हम आपको जो तरीका बताएंगे वह बिल्कुल रियल होगा और आपको 500 लाइक बिल्कुल फ्री में देखने को मिलेंगे


Instagram likes real and fake

दोस्तों बात करेंगे। क्या यह likes fake मिलेगा या real मिलेगा देखिए जब आप इस वेबसाइट से फ्री में आप likes लेंगे तो आपको बिल्कुल हंड्रेड परसेंट रियल आपको लाइक मिलेंगे। आपका एक भी लाइक कम नहीं होगा और यह तरीका काफी बढ़िया तरीका है likes बढ़ाने का।


Instagram likes required 

दोस्तों सबसे पहले हम आपको यह बता देते हैं कि आपको फ्री में likes लेने के लिए क्या क्या आपको जरूरत पड़ेगी तो यह चीज जान लीजिए। देखिए फ्री में जब आप likes बढ़ाएंगे अपने फोटो पर तो आपको किसी भी चीज की जरूरत नहीं पड़ेगी। बस आपको इंस्टाग्राम पर जाना है। फोटो का url  की कॉपी करना है और इस वेबसाइट पेस्ट कर देना है। आपको 5 मिनट के अंदर फ्री में likes मिलना शुरू हो जाएंगे।


Instagram photos likes kaise badhaye 

अब दोस्तों हम बात करेंगे कि आपको इस वेबसाइट को कैसे यूज़ करना है तो यह चीज आप समझ लीजिए। सबसे पहले देखिए, आपको इस वेबसाइट पर आना है और आपको इसका लिंग पोस्ट के आपको बिल्कुल लास्ट में मिल जाएगा। उस लिंक पर आप क्लिक कीजिए तो आप इस वेबसाइट पर की आसानी से पहुंच पाएंगे 

How to increase instagram free likes without login

दोस्तों जब आप इस वेबसाइट तक की जाएंगे तो आपके सामने देखिए कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा।  3 लाइन वाले बटन पर क्लिक कीजिए तो आपको ऑप्शन देखने को मिलेगा। फ्री प्रमोशन का तो फ्री प्रमोशन वाले पर आपको क्लिक कर लेना है।

How to increase instagram free likes without login

दोस्तों जब आप फ्री प्रमोशन वाले बटन पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने देखिए कुछ इस तरीके का इंटर फेस देखने को मिलेगा। अब यहां पर आपको क्या करना है। अपना फोटो का url की कॉपी करना होगा। अगर आपको नहीं पता है तो आप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाइए। वहां पर अपने फोटो को कॉपी कीजिए और यहां पर लाकर पेस्ट कर देना है। 


दोस्तों जब आप url की कॉपी करेंगे और इस वेबसाइट पर लाकर pest करेंगे तो बस आपको इतना ही काम करना है। फिर आपको एक टाइमिंग दिखाएगा। 5 मिनट की तो आपको 5 मिनट वेट कर लेना है। आपने जो followers का आर्डर लगाया है। बस 5 मिनट के बाद मिलना स्टार्ट हो जाएंगे। यह काफी बढ़िया तरीका है लाइक बढ़ाने का।
How to increase instagram free likes without login

उसके बाद दोस्तों यहां पर देखिए जो हमने likes का आर्डर लगाया है और यहां पर मेरा ऑर्डर लग चुका है और हम को likes मिल चुके हैं तो आप भी इस तरीके से अपना आर्डर लगाकर likes ले सकते हैं। बिल्कुल फ्री में तो यह तरीका काफी बढ़िया है आप बिल्कुल आसान तरीके से इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पर लाइक बढ़ा सकते हैं गे।

How to increase instagram free likes without login

Instagram photos likes increase 

दोस्तों इस तरीके से आप इंस्टाग्राम पर फ्री में आप likes बढ़ा सकते हैं। इस वेबसाइट की मदद से और यह वेबसाइट पर आपको कोई भी पैसे का चार्ज नहीं देना होगा। बिल्कुल फ्री में आपको लाइक देखने को मिलेंगे। बस जैसे हमने आपको स्टेप बताया है। आप उसी step को फॉलो कीजिए और आसानी से इंस्टाग्राम के फोटो पर लाइक मिलना स्टार्ट हो जाएंगे।


Instagram followers likes website 

दोस्तों अगर आपको और भी चाहिए इंस्टाग्राम की वेबसाइट या एप्लीकेशन तो उसके लिंग हमने सारे नीचे दे दिया है और उस लिंक पर क्लिक कीजिए। आपको काफी सारी वेबसाइट देखने को मिल जाएंगी और काफी सारे एप्लीकेशन देखने को मिल जाएंगे।

Goto website 

दोस्तों हम बात करेंगे कि आपको इस वेबसाइट तक कि कैसे जाना होगा तो देखिए आपको नीचे एक बटन मिलेगा। उस बटन पर आपको क्लिक करना है और क्लिक करने के बाद फिर दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर आपको 20 सेकंड का वेट करना है और आप उस वेबसाइट तक की जा पाएंगे। इंस्टाग्राम likes फ्री में ले पाएंगे।


Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा | अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 




 इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी भाषा हिंदी में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है, बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments