bitiam plus lesser line advance (mod futures) Version-3.6.63 download

दोस्तों आज की इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं। Bitiam के बारे में दोस्तों Bitiam आप कैसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसके कुछ खास फ्यूचर के बारे में बात करेंगे। दोस्तों अगर आप चाहते हैं, डाउनलोड करना तो आप इस आर्टिकल को लास्ट तक की जरूरत पड़े। हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताने वाले है। यह क्या है और इसको कैसे यूज़ करें?




सबसे पहले मैं आपको यह बता देते हैं। अगर आपको यह नहीं पता है कि bitiam क्या है तो यह चीज समझ लीजिए। देखिए Bitiam carrom pool का एक tool है। आप carrom pool बड़े ही आसानी से खेल सकते हैं। इस टूल की मदद से अब काफी सारे लोग इस टोल को यूज कर रहे हैं। टूल आप फ्री में भी यूज कर सकते हैं और कुछ इसके प्रीमियम भी है।


दोस्तों इस टेक्नोलॉजी के जमाने में ज्यादातर हम लोग मोबाइल में टाइम पास करते होंगे और ज्यादातर हम लोग Game में time pass करते हैं । कोई फ्री फायर खेलता है। कोई कैरम पूल खेलता होगा। 

लेकिन अब आज के टाइम पर सबसे आसान कैरम पूल गेम है। और इसको काफी ज्यादा लोग गेम ही खेलते हैं कि जैसे कि देखा जाए। play store 100 मिलियन डाउनलोड भी आपको देखने को मिलेंगे तो काफी ज्यादा ही पॉपुलर गेम बन चुका है है और आप चाहे और किसी टूल की मदद से खेलते हैं तो आपको काफी ज्यादा मजा आने वाला है।

bitiam 3.6.63.



bitiam plus किया है 

दोस्तों आज हम जिस tool की बात कर रहे हैं, वह है Bitiam आपने इससे पहले भी नाम सुना होगा। Bitiam क्या है और इसको कैसे यूज़ करें, वह हम आपको पूरा विस्तार से बताने वाले है।


दोस्तों Bitiam कैरम पूल के लिए डिजाइन किया गया है और एक डेवलपर में स्कोर बनाया है। काफी अच्छे से डिजाइन किया है। और कैरम पूल आप इस टूल की मदद से खेलते हैं तो आप काफी सारे coin कमा सकते हैं  और इसमें आपको खेलने में भी काफी मजा आएगा, 

bitiam plus kaise यूज करे 

दोस्तों इस tool को दो तरीके से यूज कर सकते हैं और इनका प्रीमियम भी लेकर यूज कर सकते हैं। अगर आप Free में यूज करेंगे तो आपको premium shot नहीं मिलेगी। 


अगर आपने premium लिया है  आपको इसमें कोई ads भी देखने को नहीं मिलेगा और इसमें premium shot भी मिलेंगी। 

दोस्तों इस Tool की मदद से आप बड़े बड़े खिलाड़ियों के साथ गेम को खेल सकते हैं। और आपका id बैन नहीं होगा और आप इस टूल के और आप अनलिमिटेड कॉइन भी बना पाएंगे। आपको यह लगता है गेम नहीं खेल पाते हैं तो आपके लिए काफी अच्छा यह टूल है।


bitiam plus lesser line advance (mod futures) Version-3.6.63 download


bitiam plus में मोबाइल पर install कैसे करे 

दोस्तों आइए हम जानते हैं कि Bitiam को आप को कैसे अपने मोबाइल पर इंस्टॉल करना है और कैसे यूज़ करना है। पूरा विस्तार से जानेंगे तभी आपको समझ में आने वाला है तो आइए शुरू करते हैं।

STEP 1
Bitiam को अपने मोबाइल पर install कैसे करना है आपको क्या करना होगा। सबसे पहले देखिए आपको Bitiam plus डाउनलोड करना है। अगर आपके मोबाइल पर कैरम पूल नहीं ना तो आप कैरम पूल भी download करे।

STEP 2
यह दोनों App को डाउनलोड कर लेना डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। कोई भी आपको पैसा नहीं देना पड़ेगा। ना तो कोई आपको पासवर्ड लगा हुआ मिलेगा। बस आप डाउनलोड कीजिए। डायरेक्ट दोनों App को इंस्टॉल कर लीजिए।

STEP 3
फिर आपको Bitiam को ओपन करना है जब आप ओपन करेंगे तो आपके सामने कुछ परमिशन आयेंगी Allow करना है, 

STEP 4
फिर उसके बाद स्टार्ट के बटन पर क्लिक करना है तो आपको एक ads देखना पड़ेगा। अगर आपने प्रीमियम नहीं लिया है तो ads देखना पड़ेगा और प्रीमियम ले लिया है तो आपको कोई भी ads नहीं होगा।

STEP 5
आपको ads पूरा देख लेना है और skip कर देना  फिर आपको रीडायरेक्ट करेगा। कैरम पूल पर और कैरम पूल आपका इंस्टॉल होना चाहिए। तभी आपको रीडायरेक्ट करेगा, 

STEP 6
फिर आप कैरम पूल पर आ जाएंगे। आप और आप कैरम पूल में practise mod में खेल सकते हैं। मतलब ट्राई के लिए आप प्रैक्टिस!  मोड पर खेलेंगे तो आपको समझ में आ जाएगा।

STEP 7
दोस्तों यह रही bitiam के यूज करने के तरीके bitaim आप यूज़ करना तो समझ गए होंगे कि कैसे आप अपने मोबाइल पर इंस्टॉल कर सकते हैं और कैसे यूज कर सकते हैं गे?

bitiam plus lesser line advance (mod futures) Version-3.6.63 download

bitiam plus advance futures 

तो आइए जानते हैं को इसके कुछ एडवांस फीचर के बारे में और इसमें आपको क्या क्या बदलाव देखने को मिलेगा, 

bitiam anti ban Tool 

दोस्तों देखिए यह Tool एक anti ban है आपका कोई भी आईडी बैन नहीं होगा।  मैं काफी टाइम से यूज कर रहा हूं। आज तक की कोई भी आईडी हमारा बैन नहीं हुआ है। आप इसको बड़े ही आसानी के साथ अपने मोबाइल पर इंस्टॉल करके यूज कर सकते हैं।

bitiam plus premium free use करे 

दोस्तों अब हम बात करते हैं। इस Tool के प्रीमियम और फ्री के बारे में दोस्तों यह टूल दोनों तरीके से आप इस Tool को फ्री में भी यूज कर सकते हैं और इनका प्लान भी ले सकते हैं। दोनों के हम आपको फायदे बताने वाले हैं।


अगर बात करी जाए फ्री की तो आपको फ्री में क्या क्या देखने को मिलेगा? देखिए फ्री में आप इस Bitiam को यूज कर सकते हैं कि इसमें आपको premium shot नहीं मिलेगी और आपको हर आधे घंटे में इनका ऐड भी देखना होगा। अगर आप ads  नहीं देखते हैं तो आपका Tool work नहीं करेगा।


अगर प्रीमियम की बात करी जाए तो अगर आप इनका प्लान परचेज करते हैं तो उसमें आपको premium shot देखने को मिलेंगी। कोई भी ads आपको देखने को नहीं मिलेगा। आपको ना तो कोई टाइमिंग मिलेगी। जितनी मर्जी आए आप यूज कर सकते हैं। कोई लिमिट भी नहीं होगी और आपको एक ऐड भी देखने को नहीं मिलेगा।


bitiam plus facebook id login problem fix 

दोस्तों इस Tool में सबसे अच्छी बात तो यह है तो ज्यादातर जो भी Tool, आपने देखी होंगी जैसे lulubox pro, Aim carrom तो यह टूल में क्या प्रॉब्लम देखने को मिलती है कि फेसबुक लॉगिन की फेसबुक लॉगिन नहीं होती है। 


अब आप को परेशान हो जाते होंगे और bitiam की सबसे खास बात यह है कि फेसबुक लॉगिन बहुत आसानी से होती है कि फेसबुक लॉगिन जितनी मर्जी आए उतनी कर सकते हैं, 


Download File 
तो आइए जानते हैं Bitiam को डाउनलोड कैसे करना है तो देखिए डाउनलोड का आपको बटन मिलेगा। उस पर आप क्लिक कर देना और 20 सेकंड का वेट करना है। फिर आप जब वेट करेंगे तो आपको रीडायरेक्ट करेगा। दूसरे पेज पर वहां पर आना है। 20 सेकंड का वेट करना है। फिर आप bitiam को डाउनलोड कर पाएंगे। अगर डाउनलोड करने में कोई प्रॉब्लम आती है तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं।

Download File

Download Link  


दोस्तों ऐसे ही मजेदार एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए या गेमिंग से रिलेटेड कोई डाउनलोड करना चाहते हैं। ये तो आप हमें इंस्टाग्राम पर DM कर सकते हैं गे और हम आपको रिप्लाई देने की पूरी कोशिश करेंगे।


दोस्तों उम्मीद करता हूं। आपको इस आर्टिकल से काफी ज्यादा नॉलेज मिली होगी। अगर आपको जरा सी भी नॉलेज मिली हो तो आप इस इस पेज को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए और उनको भी बताएं जो गिविंग का शौक रखते हैं तो उनके लिए बहुत काश है।


Conclusion
 उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।

Post a Comment

0 Comments