bitiam plus V_3.6.62 v2v problem solved download

bitiam plus V_3.6.62 v2v problem solved download

bitiam plus V2V problem solved 

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए Bitiam plus का न्यू अपडेट लेकर आ चुका हूं जो काफी इंटरेस्टिंग अपडेट है। आज की इस अपडेट में हम आपको बताने वाले हैं। Bitiam plus के बारे में दोस्तों अभी bitiam क्या है और इसको कैसे यूज़ करें। अगर आप इस प्रॉब्लम को सॉल्व करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़ें।

दोस्तों अगर आप carrom pool गेम खेलने का शौक रखते हैं तो आपके लिए ही काफी कमाल का ऐप होने वाला है। Bitiam काफी टाइम से काफी नई नई सुविधा देता जा रहा है और आज भी आपको काफी अच्छा उसमें सुविधा दी है और इससे अच्छा ऐप आपको कहीं पर भी देखने को नहीं मिलेगा और जो भी आपको अगर अब मिलेगा वह पहले पैसे का चार्ज देना पड़ता है । ना तो यह बिल्कुल फ्री है और इसमें कुछ premium plan भी है।

bitiam plus new update 

bitiam का new अपडेट किया है तो आइए जानते हैं bitiam के न्यू अपडेट में क्या क्या फ्यूचर आपको देखने को मिलेगा और क्या-क्या इन्होंने बदलाव किए है तो आइए जानते हैं पूरा विस्तार से।

bitiam new update V2V problem fix

bitiam को अपडेट करने का सबसे बड़ा। कारण यह है कि पहले क्या होता था जब आप bitiam को ओपन करते थे, उसमें V2V यह वर्क नहीं करता था। टेबल तो अब इसमें आपको बड़े ही आसानी से वर्क करते हुए मिलेगा। आप आसानी से bitiam को ओपन करेंगे तो V2V ही का टेबल काफी अच्छे से वर्क करेगा।

bitiam plus V_3.6.62 v2v problem solved download

bitiam plus download kaise kare 

दोस्तों अगर आप इस ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। के डाउनलोड करने में आपको कोई भी पैसा देने की जरूरत नहीं होगी। बिल्कुल आसानी के साथ डाउनलोड कर पाएंगे।

bitiam plan kiya hai

वैसे तो दोस्तों इस ऐप के बारे में कुछ खास चीजों के बारे में हम आपको बता देते हैं जैसे कि अगर आप इस ऐप को फ्री में यूज करते हैं। इसमें आपको कुछ shot हैं। वह नहीं दी जाती है कि और आपको बार-बार Ads भी देखना पड़ेगा।



अगर आप प्रीमियम प्लान लेते हैं तो आपको इसमें ऐड देखने की जरूरत नहीं पड़ेगी। अनलिमिटेड टाइम मिलेगा और आपको shot है। वह पूरी तरीके से फ्री मिलेंगी तो यह काफी अच्छा ऐप है। आप इस ऐप को दोनों तरीके से यूज कर सकते हैं।


इस ऐप के थ्रू आप अनलिमिटेड कॉइन बड़े ही आसानी के साथ बना सकते हैं कि अगर आप कैरम पूल के गेम खेलने का शौक रखेंगे तो आपको देर किस बात की। इस ऐप को जरूर डाउनलोड कीजिए। हमारे बताए गए तरीके से अगर आप डाउनलोड करते हैं तो आपको काफी ज्यादा फायदा होने वाला है।

bitiam download 

इस ऐप को डाउनलोड कैसे करना है? डाउनलोड का आपको एक बटन मिलेगा उस पर आप click कर देना दूसरे पेज पर डायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर आपको 20 सेकंड का वेट करना है। फिर इस App को बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे। अगर डाउनलोड करने में कोई समस्या आती है तो आप हमें कमेंट करके जरूर बता देना।

NAAM bitiam   App  
genre tool 1
free cost 2
Size 27.73 MB 3
version 3.6.62 4
Download 50.00.00.000.+ 5
Update 13-dec-2022 6
Get play store


दोस्तों, अगर आप कैरम पूल, से रिलेटेड अगर और भी चाहते हैं। टूल को डाउनलोड करना है तो हमारे वेबसाइट पर काफी अच्छी अच्छी टूल है। आप उस tool को सर्च करके डाउनलोड कर सकेंगे। हालांकि हमने आपको कुछ लिंक दिए हैं। उस लिंक पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते हैं। दोस्तों ऐसा होता है कि अगर हमारे मोबाइल पर एक Tool वर्क नहीं कर रही है तो शायद आप अगर डाउनलोड दूसरी कर लेंगे तो वह काफी अच्छे से वर्क करेगी।


ऐसे ही मजेदार एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए आप हमारी वेबसाइट पर डेली विजिट किया करो, काफी अच्छे-अच्छे आर्टिकल लाते रहते हैं। आप लोगों के लिए अगर आपको कोई ऐसा मोड एपीके चाहिए तो आप कमेंट करके जरूर बताइए। हम आपके लिए एक न्यू मोड एपीके जरूर लेकर आयेंगे।


Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी हिन्दी भाषा में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है,इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments