AimPool version-1.0.4 ( premium futures) mod apk download

AimPool version-1.0.4 ( premium futures) mod apk download


दोस्तों अगर आप 8 ball pool के यूजर हैं तो आपके लिए बहुत अच्छी खुशखबरी है कि आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। एक ऐसा ऐप जो आपको गेम खेलने में  काफी मजा आने वाला है तो अगर आप जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़ें।

यह आर्टिकल उन लोगों के लिए जो एट बॉल पूल का गेम खेलते हैं तो उनके लिए काफी अच्छी खुशखबरी है कि हम आपके लिए लेकर आए हैं। एक ऐसा ऐप जिसकी मदद से आप बड़े ही आसानी से 8 बॉल पूल गेम को खेल सकते हैं। आगे और आप बड़े बड़े खिलाड़ियों के साथ भी 8 ball pool  का गेम खेल सकते हैं गे।


दोस्तों आज के टाइम पर 8 बॉल पूल गेम के काफी ज्यादा यूजर बढ़ चुके होंगे। अगर आप प्ले स्टोर पर सर्च करते होंगे तो इसके आपको डाउनलोडर 20 मिलियन मिल जाएंगे और इसकी रेटिंग भी काफी अच्छी है कि और काफी ज्यादा लोग इसमें एक्टिव भी रहते होंगे।


लेकिन हां सबसे बड़ी बात तो यही आती है कि अब आज के टाइम पर गेम खेलना बहुत ही मुश्किल होगया है। अगर आप एक न्यू user है तो आपके लिए जीतना बहुत ही मुश्किल है, तो उसी के लिए हम आपके लिए  लेकर आएं हैं  AimPool Tool जिसकी मदद से बड़े बड़े खिलाड़ियों के साथ गेम को जीत सकते हैं new user को  सुनहरा मौका मिल सकता है।

AimPool kiya hai

दोस्तों अगर आपको अभी तक कि नहीं समझ में आया है। यह ऐप है क्या तो आइए जानते हैं। दोस्तों AimPool एक ऐसा टूल है जो आपको काफी अच्छी मदद करता है। गेम को खेलने में और 8 बॉल पूल के गेम को खेलने में आप इस टूल की मदद से  गेम बड़े ही आसानी से खेल सकते हैं। मतलब आप आसान भाषा में समझे कि जो ball आप pot करते हैं तो इसकी मदद से आप आसानी से बोल को पोर्ट कर सकेंगे और गेम बहुत ही जल्दी जीत सकते हैं।

AimPool 8 ball pool connect kaise kare 

तो आइए जानते हैं AimPool की Tool को और 8 ball pool को यह दोनों को अपने मोबाइल में कैसे कनेक्ट करना है तो हम आपको पूरा विस्तार से बताएंगे। एक एक चीज को आप को समझना है। अगर आपने स्टेप को समझ लिया तो गारंटी देता हूं। आप इस Tool को यूज़ कर पाएंगे।

AimPool version-1.0.4 ( premium futures) mod apk download

अपने मोबाइल पर AimPool 8 ball pool कैस चलाए 
अपने मोबाइल पर Tool को यूज करने के लिए सबसे पहले आपको AimPool की टूल को डाउनलोड करना है और डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। कोई भी पैसा आपको देने की जरूरत नहीं होगी। 

और उसके बाद अगर आप चाहते हैं। एट बॉल पूल को डाउनलोड करना है तो उसका भी आपको नीचे साइड में लिंग मिल जाएगा। उस लिंक पर क्लिक करके एट बॉल पूल को भी डाउनलोड कर सकते हैं।


दोस्तों यह दोनों ऐप को डाउनलोड करने के बाद सबसे पहले आपको AimPool की Tool को ओपन करना है और आप जब फर्स्ट टाइम ओपन करेंगे तो आपको कुछ परमिशन देनी पड़ेगी और Allow पर क्लिक कर देना होगा। उसके बाद आप को स्टार्ट नाउ का बटन दिखेगा। उस पर आप क्लिक कर देना है।


फिर आपको यह रीडायरेक्ट करेगा 8 ball pool पर और जब आप 8 ball pool पर आएंगे तो आपको एक छोटा सा pop दिखेगा। 8 ball pool जैसा उस पर आप क्लिक कर देना और आप अपने हिसाब से एक कस्टमाइज कर सकते हैं।


और जो भी लाइन है उसकी चालू कर सकते हैं कि और वहां पर आप उसमें कुछ भी सिस्टम कर सकते हैं। अगर कोई गड़बड़ी होती है तो उसको रेस्ट भी कर सकते हैं।

•Auto lengthens guideline    →ON
•Casino shot guidelines        →ON
•Shot 3 line                            →ON
•Show Edges of ball               →ON
Thin●     Normal●       Thick●

दोस्तों जैसा कि आपको यहां पर कुछ फंक्शन देख रहे होंगे तो अपने हिसाब से बढ़िया से कस्टमाइज कर सकते हैं जो लाइन चालू रखना चाहते हैं, उसको चालू कर सकते हैं। लाइन पतली यह मोटी रखना चाहते हैं। उस तरीके से यहां पर कस्टमाइज पूरा कर सकते हैं।


फिर आप गेम को बड़े ही आसानी के साथ खेल सकते हैं गे और आप बड़े बड़े खिलाड़ियों के साथ गेम खेल सकते हैं। अनलिमिटेड कॉइन बना सकते हैं कि  इससे आपको काफी अच्छा फायदा भी होने वाला है

AimPool version-1.0.4 ( premium futures) mod apk download

AimPool save anti ban 

दोस्तों इस टूल के बारे में कुछ इंपोर्टेंट चीजों के बारे में जान लेते हैं जैसे कि दोस्तों अगर आप इस टूल को यूज करेंगे तो आपके मन में यह ख्याल तो जरूर आता होगा। क्या यह एंटीबन है या नहीं है तो देखिए यह पूरी तरीके से एंटीबन है। इस टूल को अगर आप यूज कर रहे हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं।

full mod AimPool 

दोस्तों AimPool एक ऐसा टूल है। यह एक मोड एपीके है। पहले दोस्तों अगर आप इसका ओरिजिनल एपीके डाउनलोड करते हैं तो उसमें आपको जब तक की प्रीमियम इनका नहीं लेंगे तो वह टूल वर्क नहीं करती है कि लेकिन यह Tool में सबसे अच्छी बात यह है। यह एक mode.apk बनाई गई है और आप इसको टूल को बड़े ही आसानी से यूज कर सकते हैं।

no device limit 

दोस्तों आप इस AimPool की Tool को आप किसी भी मोबाइल की डिवाइस में चला सकते हैं• और यह बड़े ही आसानी से वर्क करती है कि जैसे कि देखा जाता है कि अगर आप ने बहुत सी 8 ball pool Tool देखी होगी जो किसी किसी मोबाइल की डिवाइस में वर्क नहीं करती है•कि लेकिन सभी डिवाइस में work  करेगी।

no ads

दोस्तों इस टूल में आपको कोई भी ads देखने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी जैसा कि आपने बहुत से Tool देखा है। उसमें आपको Ads देखना पड़ता है गा तो आप इसमें Ads भी नहीं देखने को नहीं मिलेगा।

Download Link 

Tool को डाउनलोड करने के लिए आपको क्या करना होगा? डाउनलोड का आपको एक बटन दिखेगा उस पर आप क्लिक कर देना दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर आपको 20 सेकंड का वेट करना होगा। फिर आपको एक डाउनलोड का बटन दिखेगा। उस पर क्लिक कर देना फिर आप को बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे और आपको ना तो कोई पैसा देना होगा। ना तो कोई पासवर्ड लगा हुआ मिलेगा।
NAAM AimPool (hide)   App  
genre tool 1
free cost 2
Size 23.81 MB 3
version 1.04 4
Download 10.00.00.000.+ 5
Update 16-jan-2023 6
Get play store

दोस्तों एट बॉल पूल से रिलेटेड अगर आप कोई भी tool चाहते हैं तो उनको डाउनलोड करना है या आप चाहते हैं? 8 बॉल पूल Long line तो आपको हमने कुछ link दिए हैं। उस लिंक पर आप क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं और इस वेबसाइट पर डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। कोई भी पैसा देना नहीं पड़ेगा।

Download File

Conclusion

दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी हिन्दी भाषा में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है,इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments